Thursday, July 25, 2024
Homeदेश-समाजकैफे में बैठकर हिंदू लड़की के साथ फैजान कर रहा था अश्लील हरकत, बजरंग...

कैफे में बैठकर हिंदू लड़की के साथ फैजान कर रहा था अश्लील हरकत, बजरंग दल ने पकड़ा तो नाम गलत बताया: ID से खुली पोल, कार्यकर्ताओं ने पुलिस को सौंपा

आरोपित फैजान इंदौर के चंदन नगर क्षेत्र का रहने वाला है और इंस्टाग्राम पर रील बनाता है व हिंदू युवतियों से चैटिंग कर दोस्ती करता है। इंस्टाग्राम में उसके बड़ी संख्या में फॉलोअर्स हैं। इनका सहारा लेकर ही वह भोली-भाली लड़कियों को फँसाता है।

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक हिंदू लड़की के साथ कैफे में बैठकर अश्लील हरकत करने वाले मुस्लिम युवक की बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले किया है। आरोपित की पहचान फैजान के रूप में हुई है। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का कहना है कि मामला लव जिहाद का है। फैजान कैफे में बैठकर लड़की के साथ अश्लीलता कर रहा था, नाम पूछने पर उसने हिंदू नाम बताया था।

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार, यह पूरा घटनाक्रम इंदौर के पाटनीपुरा चौराहा स्थित ठाकुर सा कैफे का है। जहाँ, लव जिहाद की शिकायतें मिलने के बाद बजरंग दल के कार्यकर्ता कैफे पहुँचे थे। जहाँ, उन्होंने देखा कि एक युवक लड़की के साथ अश्लील हरकत कर रहा था। इस पर, उन लोगों ने उससे पूछताछ करना शुरू किया।

आरोप है कि बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा की गई पूछताछ के दौरान फैजान ने खुद को हिंदू बताने की कोशिश करते हुए हिंदू नाम बताया था। हालाँकि, पूछताछ के दौरान उसकी बातों पर शक होने के बाद कार्यकर्ताओं ने उससे आईडी (पहचान पत्र) माँगा तब वह बहाने बनाने लगा। लेकिन, कड़ी पूछताछ के बाद उसने अपनी आईडी दिखाई, जिसमें उसका नाम फैजान था। इससे कार्यकर्ता गुस्से में आ गए और उसकी पिटाई कर दी। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने फैजान के चेहरे पर मिले लिपस्टिक के निशान के वीडियो भी बनाए हैं।

आरोपित फैजान इंदौर के चंदन नगर क्षेत्र का रहने वाला है और इंस्टाग्राम पर रील बनाता है व हिंदू युवतियों से चैटिंग कर दोस्ती करता है। इंस्टाग्राम में उसके बड़ी संख्या में फॉलोअर्स हैं। इनका सहारा लेकर ही वह भोली-भाली लड़कियों को फँसाता है।

बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने आरोपित युवक को एमआईजी थाने की पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं, युवती के परिजनों को भी थाने बुलाकर सौंप उसे दिया। बदनामी के डर से युवती की ओर से थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई गई है।

दरअसल, इंदौर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को जानकारी मिली थी कि मुस्लिम युवक हिंदू लड़कियों को लेकर कैफे में जाते हैं। इसके चलते ही कार्यकर्ताओं ने लव जिहाद के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है। बताया जा रहा है कि शहर में ऐसे कई मुस्लिम युवक हैं जो खुद को हिंदू बताते हुए पहले हिंदू लड़कियों से दोस्ती करते हैं फिर प्रेम जाल में फंसाकर लव जिहाद को अंजाम देते हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

देशद्रोही, पंजाब का सबसे भ्रष्ट आदमी, MeToo का केस… खालिस्तानी अमृतपाल का समर्थन करने वाले चन्नी की रवनीत बिट्टू ने उड़ाई धज्जियाँ, गिरिराज बोले...

रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि एक पूर्व मुख्यमंत्री देशद्रोही की तरह व्यवहार कर रहा है, देश को गुमराह कर रहा है। गिरिराज सिंह बोले - ये देश की संप्रभुता पर हमला।

‘दरबार हॉल’ अब कहलाएगा ‘गणतंत्र मंडप’, ‘अशोक हॉल’ बना ‘अशोक मंडप’: महामहिम द्रौपदी मुर्मू का निर्णय, राष्ट्रपति भवन ने बताया क्यों बदला गया नाम

राष्ट्रपति भवन ने बताया है कि 'दरबार' का अर्थ हुआ कोर्ट, जैसे भारतीय शासकों या अंग्रेजों के दरबार। बताया गया है कि अब जब भारत गणतंत्र बन गया है तो ये शब्द अपनी प्रासंगिकता खो चुका है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -