Sunday, July 25, 2021
Homeदेश-समाज100 लड़कियों को अश्लील वीडियो कॉल करने वाला हुसैनकर गिरफ़्तार, दिखाता था अपने प्राइवेट...

100 लड़कियों को अश्लील वीडियो कॉल करने वाला हुसैनकर गिरफ़्तार, दिखाता था अपने प्राइवेट पार्ट्स

हुसैनकार कोल्हापुर का रहने वाला है, वह ग्रैंड रोड पर स्थित एक गैराज में मैकेनिक का काम करता है। वह ऐसे अश्लील वीडियो कॉल करने का आदी है और सामान्यतः ऐसे कॉल वह रात को किया करता था।

मुंबई के वर्ली के रहने वाले एक शख्स को एक या दो नहीं बल्कि 100 से भी अधिक महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें करने के आरोप में गिरफ़्तार किया गया है। वह लड़कियों को वीडियो कॉल कर के उन्हें परेशान करता था। उसने अब तक 100 सभी अधिक लड़कियों को वीडियो कॉल किया है। उस पर पोस्को एक्ट (The Protection of Children from Sexual Offences) के तहत मामला चलाया जाएगा। आरोपित का नाम संभाजी हुसैनकर है, जो महिलाओं के साथ अश्लील बातचीत करने के साथ-साथ उन्हें अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाता था। वह वीडियो कॉल पर गन्दी हरकतें करता था।

पुलिस ने बताया कि हुसैनकर महिलाओं को प्रताड़ित करने का आदी है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। 26 वर्षीय हुसैनकार महिलाओं को अपना शिकार बनाने के लिए एक ऐप के माध्यम से व्हाट्सप्प पर उनकी प्रोफाइल पिक्स चेक करता था और फिर उनमें से किसी को चुनता था। हुसैनकार मूल रूप से कोल्हापुर का रहने वाला है, जहाँ वह ग्रैंड रोड पर स्थित एक गैराज में मैकेनिक का काम करता था। हुसैनकर की गिरफ़्तारी एक नाबालिग लड़की की शिकायत के बाद हुई।

वडाला की 17 वर्षीय बीकॉम की छात्रा को हुसैनकर शनिवार (नवंबर 30, 2019) की शाम से ही लगातार वीडियो कॉल कर के परेशान कर रहा था। शुरुआत में उस लड़की ने अनजान नंबर होने के कारण कॉल नहीं उठाया। जब लगातार वीडियो कॉल आने लगे तो उसे लगा कि उसका कोई सम्बन्धी उससे बात करना चाह रहा है और उसने कॉल रिसीव कर लिया। हुसैनकर ने हाय-हैलो करने के बाद अश्लील बातचीत शुरू कर दी। इससे पहले कि नाबालिग पीड़िता कॉल डिसकनेक्ट करती, हुसैनकार उसे वीडियो कॉल पर अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाने लगा।

पोर्ट जोन की डीसीपी रश्मि रश्मि करंदीकर मने इस बाबत अधिक जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता द्वारा कॉल डिसकनेक्ट करने के बावजूद आरोपित उसे बार-बार वीडियो कॉल करता रहा। परेशान होकर पीड़िता को अपना फोन ही स्विच ऑफ करना पड़ा। उसने अपने माता-पिता को ये बात बताई। पैरेंट्स ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने तकनीकी छानबीन कर के आरोपित को वर्ली से धर-दबोचा। आरोपित के आपराधिक इतिहास की छानबीन की गई तो पता चला कि वह पूर्व में भी छेड़खानी के आरोप में गिरफ़्तार किया जा चुका है।

हुसैनकर शादीशुदा है और ऐसे अश्लील वीडियो कॉल करने का आदी है। पुलिस ने बताया कि वह लड़कियों को वीडियो कॉल्स करने का एडिक्टेड हो चुका है। वह सामान्यतः ऐसे कॉल रात को किया करता था। जब भी वह अपने काम से फुर्सत पाता, वह अश्लील हरकतों में लग जाता था। पूर्व में गिरफ़्तारी के बाद उसे ज़मानत पर रिहा कर दिया गया था।

अरशद ने अश्लील वीडियो बना मालकिन से ऐंठे ₹1 करोड़, फर्जी निकाहनामा तैयार कर हत्या की रच रहा था साजिश

अबसार ख़ान ने भगवान राम और सीता को कहे अश्लील अपशब्द: महिला को भेजे प्राइवेट पार्ट्स के फोटो

19 वर्ष की लड़की से जसीम ने किया बलात्कार: अश्लील वीडियो बनाकर इस्लाम कबूलने की धमकी

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अल्लाह-हू-अकबर चिल्लाया, कई को गोलियों से छलनी किया: अफगानिस्तान में कट्टर इस्लाम के साथ ऐसे फैल रहा तालिबान

तालिबानी आतंकवादियों ने अफगानिस्तान के ज्यादातर इलाकों में कब्जा कर लिया है। वह यहाँ निर्दोष लोगों को मार रहे हैं। जिन लोगों को गोलियों से छलनी किया उन्होंने अफगान सरकार का समर्थन किया था।

‘अपनी ही कब्र खोद ली’: टाइम्स ऑफ इंडिया ने टोक्यो ओलंपिक में भारतीय तीरंदाजी टीम की हार का उड़ाया मजाक

दक्षिण कोरिया के किम जे ड्योक और आन सन से हारने के बाद टाइम्स ऑफ इंडिया ने दावा किया कि भारतीय तीरंदाजी टीम औसत से भी कम थी और उन्होंने विरोधियों को थाली में सजाकर जीत सौंप दी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,156FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe