100 लड़कियों को अश्लील वीडियो कॉल करने वाला हुसैनकर गिरफ़्तार, दिखाता था अपने प्राइवेट पार्ट्स

हुसैनकार कोल्हापुर का रहने वाला है, वह ग्रैंड रोड पर स्थित एक गैराज में मैकेनिक का काम करता है। वह ऐसे अश्लील वीडियो कॉल करने का आदी है और सामान्यतः ऐसे कॉल वह रात को किया करता था।

मुंबई के वर्ली के रहने वाले एक शख्स को एक या दो नहीं बल्कि 100 से भी अधिक महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें करने के आरोप में गिरफ़्तार किया गया है। वह लड़कियों को वीडियो कॉल कर के उन्हें परेशान करता था। उसने अब तक 100 सभी अधिक लड़कियों को वीडियो कॉल किया है। उस पर पोस्को एक्ट (The Protection of Children from Sexual Offences) के तहत मामला चलाया जाएगा। आरोपित का नाम संभाजी हुसैनकर है, जो महिलाओं के साथ अश्लील बातचीत करने के साथ-साथ उन्हें अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाता था। वह वीडियो कॉल पर गन्दी हरकतें करता था।

पुलिस ने बताया कि हुसैनकर महिलाओं को प्रताड़ित करने का आदी है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। 26 वर्षीय हुसैनकार महिलाओं को अपना शिकार बनाने के लिए एक ऐप के माध्यम से व्हाट्सप्प पर उनकी प्रोफाइल पिक्स चेक करता था और फिर उनमें से किसी को चुनता था। हुसैनकार मूल रूप से कोल्हापुर का रहने वाला है, जहाँ वह ग्रैंड रोड पर स्थित एक गैराज में मैकेनिक का काम करता था। हुसैनकर की गिरफ़्तारी एक नाबालिग लड़की की शिकायत के बाद हुई।

वडाला की 17 वर्षीय बीकॉम की छात्रा को हुसैनकर शनिवार (नवंबर 30, 2019) की शाम से ही लगातार वीडियो कॉल कर के परेशान कर रहा था। शुरुआत में उस लड़की ने अनजान नंबर होने के कारण कॉल नहीं उठाया। जब लगातार वीडियो कॉल आने लगे तो उसे लगा कि उसका कोई सम्बन्धी उससे बात करना चाह रहा है और उसने कॉल रिसीव कर लिया। हुसैनकर ने हाय-हैलो करने के बाद अश्लील बातचीत शुरू कर दी। इससे पहले कि नाबालिग पीड़िता कॉल डिसकनेक्ट करती, हुसैनकार उसे वीडियो कॉल पर अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाने लगा।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

पोर्ट जोन की डीसीपी रश्मि रश्मि करंदीकर मने इस बाबत अधिक जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता द्वारा कॉल डिसकनेक्ट करने के बावजूद आरोपित उसे बार-बार वीडियो कॉल करता रहा। परेशान होकर पीड़िता को अपना फोन ही स्विच ऑफ करना पड़ा। उसने अपने माता-पिता को ये बात बताई। पैरेंट्स ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने तकनीकी छानबीन कर के आरोपित को वर्ली से धर-दबोचा। आरोपित के आपराधिक इतिहास की छानबीन की गई तो पता चला कि वह पूर्व में भी छेड़खानी के आरोप में गिरफ़्तार किया जा चुका है।

हुसैनकर शादीशुदा है और ऐसे अश्लील वीडियो कॉल करने का आदी है। पुलिस ने बताया कि वह लड़कियों को वीडियो कॉल्स करने का एडिक्टेड हो चुका है। वह सामान्यतः ऐसे कॉल रात को किया करता था। जब भी वह अपने काम से फुर्सत पाता, वह अश्लील हरकतों में लग जाता था। पूर्व में गिरफ़्तारी के बाद उसे ज़मानत पर रिहा कर दिया गया था।

अरशद ने अश्लील वीडियो बना मालकिन से ऐंठे ₹1 करोड़, फर्जी निकाहनामा तैयार कर हत्या की रच रहा था साजिश

अबसार ख़ान ने भगवान राम और सीता को कहे अश्लील अपशब्द: महिला को भेजे प्राइवेट पार्ट्स के फोटो

19 वर्ष की लड़की से जसीम ने किया बलात्कार: अश्लील वीडियो बनाकर इस्लाम कबूलने की धमकी

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

उद्धव ठाकरे-शरद पवार
कॉन्ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गॉंधी के सावरकर को लेकर दिए गए बयान ने भी प्रदेश की सियासत को गरमा दिया है। इस मसले पर भाजपा और शिवसेना के सुर एक जैसे हैं। इससे दोनों के जल्द साथ आने की अटकलों को बल मिला है।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

118,575फैंसलाइक करें
26,134फॉलोवर्सफॉलो करें
127,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: