अरशद ने अश्लील वीडियो बना मालकिन से ऐंठे ₹1 करोड़, फर्जी निकाहनामा तैयार कर हत्या की रच रहा था साजिश

अरशद ने फर्जी कागजातों की मदद से एक निकाहनामा तैयार कर लिया था और महिला को मारने की योजना बना रहा था। हत्या के बाद इन कागजातों की मदद से वह खुद को महिला का पति साबित कर उसकी संपत्ति पर कब्जा करने की फिराक में था।

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में कार ड्राइवर अरशद द्वारा अपनी ही मालकिन की अश्लील वीडियो बनाने और ब्लैकमेल करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़ित महिला ने एसएसपी से पूरे मामले की शिकायत की है। पीड़ित महिला की शिकायत पर एसएसपी ने मझोला थाना पुलिस को मामले की जाँच के आदेश दिए थे। मामला सही मिलने पर ड्राइवर समेत पाँच लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला किया गया है। अरशद के अलावा जुल्फिकार उल्लाह, जफरुल्लाह, हारुन और नासिर को नामजद किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ित महिला नागफनी थाना क्षेत्र की रहने वाली है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पति की 2009 में कारोबारी रंजिश के चलते हत्या कर दी गई थी। पति की मौत के बाद पीड़िता लंबे समय तक सदमे में रही थी। साल 2011 में उसने पाकबड़ा के डूंगरपुर रोड निवासी अरशद को ड्राइवर रखा था। शुरुआत में अरशद केवल शाम तक ड्राइवरी करता था, लेकिन धीरे-धीरे भरोसा जीतकर वह रात में भी उसके घर रुकने लगा।

इस बीच अरशद ने चोरी छिपे महिला की अश्लील वीडियो बना ली। इसके बाद वह उसे ब्लैकमेल करने लगा और वीडियो वायरल करन की धमकी देकर पैसे ऐंठने शुरू कर दिए। इस तरह से अरशद ने मालकिन को ब्लैकमेल करते हुए अब तक एक करोड़ रुपए के साथ ही जमीन का सौदा कराकर उसमें भी 50 लाख रुपए वसूल लिए थे। लगातार ब्लैकमेलिंग से परेशान पीड़ित महिला ने पिछले दिनों एसएसपी अमित पाठक से न्याय की गुहार लगाई थी।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

एसएसपी ने मामले की जाँच एएसपी आदित्य लांग्हे से कराई। मामला सही मिलने पर मझोला थाने में पाँचों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि मझोला पुलिस को आरोपितों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए हैं। जल्द ही सभी को जेल भेजा जाएगा।

बताया जा रहा है कि जब अरशद ने एक करोड़ रुपए से अधिक की रकम ऐंठ लिया तो उसे फँसने का डर भी सताने लगा। इसलिए उसने एक और खेल खेला। पीड़िता ने एफआईआर में आरोप लगाया है कि आरोपित अरशद ने फर्जी कागजातों की मदद से एक निकाहनामा तैयार कर लिया था और उसे जान से मारने की योजना बना रहा था, ताकि उसकी हत्या के बाद वह उन कागजातों की मदद से उसे अपना पति साबित करके उसकी संपत्ति पर कब्जा कर सके। हालाँकि अरशद अपने मंसूबों में कामयाब न हो सका।

जानकारी के मुताबिक अरशद रिश्ते में पाकबड़ा के पूर्व प्रधान हारुन सैफी के मामा का लड़का है। बता दें कि हारुन प्रॉपर्टी के चक्कर में आरटीआई कार्यकर्ता कासिम की सुपारी देकर हत्या कराने का आरोपित है और उसी हत्या के मामले में हारुन सैफी जेल में बंद हैं। बताया जा रहा है कि हारुन की मदद से ही आरोपित अरशद राजनीति में जगह बनाने का प्रयास कर रहा था और अभी भी वो कुछ राजनैतिक लोगों से संपर्क करके मदद लेने की तैयारी कर रहा है।

19 वर्ष की लड़की से जसीम ने किया बलात्कार: अश्लील वीडियो बनाकर इस्लाम कबूलने की धमकी

अश्लील वीडियो बनाकर शोएब और असलम ने किया 2 महीने तक 12वीं की छात्रा का गैंगरेप

फुरकान और परवेज़ ने दुष्कर्म के बाद पंचायत में लगाई युवती की बोली, अश्लील वीडियो बनाकर पति को भेजा, गाँव में तनाव

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

शाहीन बाग़, शरजील इमाम
वे जितने ज्यादा जोर से 'इंकलाब ज़िंदाबाद' बोलेंगे, वामपंथी मीडिया उतना ही ज्यादा द्रवित होगा। कोई रवीश कुमार टीवी स्टूडियो में बैठ कर कहेगा- "क्या तिरंगा हाथ में लेकर राष्ट्रगान गाने वाले और संविधान का पाठ करने वाले देश के टुकड़े-टुकड़े गैंग के सदस्य हो सकते हैं? नहीं न।"

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

144,507फैंसलाइक करें
36,393फॉलोवर्सफॉलो करें
164,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: