Tuesday, May 17, 2022
Homeदेश-समाजअरशद ने अश्लील वीडियो बना मालकिन से ऐंठे ₹1 करोड़, फर्जी निकाहनामा तैयार कर...

अरशद ने अश्लील वीडियो बना मालकिन से ऐंठे ₹1 करोड़, फर्जी निकाहनामा तैयार कर हत्या की रच रहा था साजिश

अरशद ने फर्जी कागजातों की मदद से एक निकाहनामा तैयार कर लिया था और महिला को मारने की योजना बना रहा था। हत्या के बाद इन कागजातों की मदद से वह खुद को महिला का पति साबित कर उसकी संपत्ति पर कब्जा करने की फिराक में था।

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में कार ड्राइवर अरशद द्वारा अपनी ही मालकिन की अश्लील वीडियो बनाने और ब्लैकमेल करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़ित महिला ने एसएसपी से पूरे मामले की शिकायत की है। पीड़ित महिला की शिकायत पर एसएसपी ने मझोला थाना पुलिस को मामले की जाँच के आदेश दिए थे। मामला सही मिलने पर ड्राइवर समेत पाँच लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला किया गया है। अरशद के अलावा जुल्फिकार उल्लाह, जफरुल्लाह, हारुन और नासिर को नामजद किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ित महिला नागफनी थाना क्षेत्र की रहने वाली है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पति की 2009 में कारोबारी रंजिश के चलते हत्या कर दी गई थी। पति की मौत के बाद पीड़िता लंबे समय तक सदमे में रही थी। साल 2011 में उसने पाकबड़ा के डूंगरपुर रोड निवासी अरशद को ड्राइवर रखा था। शुरुआत में अरशद केवल शाम तक ड्राइवरी करता था, लेकिन धीरे-धीरे भरोसा जीतकर वह रात में भी उसके घर रुकने लगा।

इस बीच अरशद ने चोरी छिपे महिला की अश्लील वीडियो बना ली। इसके बाद वह उसे ब्लैकमेल करने लगा और वीडियो वायरल करन की धमकी देकर पैसे ऐंठने शुरू कर दिए। इस तरह से अरशद ने मालकिन को ब्लैकमेल करते हुए अब तक एक करोड़ रुपए के साथ ही जमीन का सौदा कराकर उसमें भी 50 लाख रुपए वसूल लिए थे। लगातार ब्लैकमेलिंग से परेशान पीड़ित महिला ने पिछले दिनों एसएसपी अमित पाठक से न्याय की गुहार लगाई थी।

एसएसपी ने मामले की जाँच एएसपी आदित्य लांग्हे से कराई। मामला सही मिलने पर मझोला थाने में पाँचों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि मझोला पुलिस को आरोपितों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए हैं। जल्द ही सभी को जेल भेजा जाएगा।

बताया जा रहा है कि जब अरशद ने एक करोड़ रुपए से अधिक की रकम ऐंठ लिया तो उसे फँसने का डर भी सताने लगा। इसलिए उसने एक और खेल खेला। पीड़िता ने एफआईआर में आरोप लगाया है कि आरोपित अरशद ने फर्जी कागजातों की मदद से एक निकाहनामा तैयार कर लिया था और उसे जान से मारने की योजना बना रहा था, ताकि उसकी हत्या के बाद वह उन कागजातों की मदद से उसे अपना पति साबित करके उसकी संपत्ति पर कब्जा कर सके। हालाँकि अरशद अपने मंसूबों में कामयाब न हो सका।

जानकारी के मुताबिक अरशद रिश्ते में पाकबड़ा के पूर्व प्रधान हारुन सैफी के मामा का लड़का है। बता दें कि हारुन प्रॉपर्टी के चक्कर में आरटीआई कार्यकर्ता कासिम की सुपारी देकर हत्या कराने का आरोपित है और उसी हत्या के मामले में हारुन सैफी जेल में बंद हैं। बताया जा रहा है कि हारुन की मदद से ही आरोपित अरशद राजनीति में जगह बनाने का प्रयास कर रहा था और अभी भी वो कुछ राजनैतिक लोगों से संपर्क करके मदद लेने की तैयारी कर रहा है।

19 वर्ष की लड़की से जसीम ने किया बलात्कार: अश्लील वीडियो बनाकर इस्लाम कबूलने की धमकी

अश्लील वीडियो बनाकर शोएब और असलम ने किया 2 महीने तक 12वीं की छात्रा का गैंगरेप

फुरकान और परवेज़ ने दुष्कर्म के बाद पंचायत में लगाई युवती की बोली, अश्लील वीडियो बनाकर पति को भेजा, गाँव में तनाव

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अभिनेत्री के घर पहुँची महाराष्ट्र पुलिस, लैपटॉप-फोन सहित कई उपकरण जब्त किए: पवार पर फेसबुक पोस्ट, एपिलेप्सी से रही हैं पीड़ित

अभिनेत्री ने फेसबुक पर 'ब्राह्मणों से नफरत' का आरोप लगाते हुए 'नर्क तुम्हारा इंतजार कर रहा है' - ऐसा लिखा था। हो चुकी हैं गिरफ्तार। अब घर की पुलिस ने ली तलाशी।

जिसे पढ़ाया महिला सशक्तिकरण की मिसाल, उस रजिया सुल्ताना ने काशी में विश्वेश्वर मंदिर तोड़ बना दी मस्जिद: लोदी, तुगलक, खिलजी – सबने मचाई...

तुगलक ने आसपास के छोटे-बड़े मंदिरों को भी ध्वस्त कर दिया और रजिया मस्जिद का और विस्तार किया। काशी में सिकंदर लोदी और खिलजी ने भी तबाही मचाई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
186,285FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe