Wednesday, July 24, 2024
Homeदेश-समाजनोएडा: सोशल डिस्टेंसिग के नाम पर महिलाओं की पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद...

नोएडा: सोशल डिस्टेंसिग के नाम पर महिलाओं की पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद सब-इंस्पेक्टर सस्पेंड

शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में नोएडा सेक्टर-19 में राशन की कतार में लगी महिलाओं पर सब-इंस्पेक्टर सौरव शर्मा लाठियाँ बरसाते नजर आए थे।

नोएडा में सोशल डिस्टेंसिंग के नाम पर महिलाओं को पीटने के आरोपित सब-इंस्पेक्टर सौरव शर्मा को सस्पेंड कर दिया गया है। उनके खिलाफ विभागीय जॉंच के आदेश दिए गए हैं।

शुक्रवार (15 मई 2020) को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में नोएडा सेक्टर-19 में राशन की कतार में लगी महिलाओं पर सब-इंस्पेक्टर सौरव शर्मा लाठियाँ बरसाते नजर आए थे।

https://twitter.com/Supriya23bh/status/1261608265906941952?s=19

कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन की वज़ह से सबसे ज्यादा गरीब वर्ग परेशान है। किसी तरह अपने रोजमर्रा की जरूरतें पूरी कर रहा है। नोएडा सेक्टर-19 में गरीब महिलाएँ लाइन में खड़ी राशन पाने का इंतजार कर रहीं थी। इसी दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के नाम पर सब-इंस्पेक्टर ने कई महिलाओं को बिना वजह डंडे से पीटकर लाइन से बाहर निकाल दिया था।

इसका वीडियो पास खड़ी महिलाओं ने बना ली। देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद नोएडा पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने इस घटना पर संज्ञान लेते हुए तत्काल सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया और घटना की जाँच के आदेश दिए हैं।

राशन बाँटने के दौरान ड्यूटी पर सिर्फ पुरुष पुलिसकर्मी ही खड़े थे। महिलाओं पर लाठी चलाने वाले सौरभ शर्मा सेक्टर-19 चौकी के इंचार्ज थे। घटना शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे के आसपास की बताई जा रही है।

इससे पहले भी, ऐसी ही घटना 10 मई को नोएडा सेक्टर-22 में हुई थी। वहाँ तैनात एक पुलिस कांस्टेबल ने लॉकडाउन के बीच पानी लाने के लिए सड़क पर निकले एक व्यक्ति के साथ मारपीट की और उसे गालियाँ दी थी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एंजेल टैक्स’ खत्म होने का श्रेय लूट रहे P चिदंबरम, भूल गए कौन लेकर आया था: जानिए क्या है ये, कैसे 1.27 लाख StartUps...

P चिदंबरम ने इसके खत्म होने का श्रेय तो ले लिया, लेकिन वो इस दौरान ये बताना भूल गए कि आखिर ये 'एंजेल टैक्स' लेकर कौन आया था। चलिए 12 साल पीछे।

पत्रकार प्रदीप भंडारी बने BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता: ‘जन की बात’ के जरिए दिखा चुके हैं राजनीतिक समझ, रिपोर्टिंग से हिला दी थी उद्धव...

उन्होंने कर्नाटक स्थित 'मणिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी' (MIT) से इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग कर रखा है। स्कूल में पढ़ाया भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -