Tuesday, August 3, 2021
Homeदेश-समाज'इस समय मेरा दिल शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए परेशान है': राज...

‘इस समय मेरा दिल शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए परेशान है’: राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर पूनम पांडे

कुंद्रा और उनके सहयोगियों की कंपनी ‘Armsprime Media’ ने पांडे के एप के कंटेंट्स का प्रबंधन का जिम्मा लिया था। आरोप था कि करार ख़त्म होने के 8 महीने बाद भी इन कंटेंट्स का इस्तेमाल कमाई के लिए किया जाता रहा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और कारोबारी राज कुंद्रा को पोर्न फिल्‍म मामले में 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। सोमवार (19 जुलाई 2021) रात को हुई कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं। अब एक्ट्रेस पूनम पांडे ने एक वीडियो बयान जारी कर पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ी है।

पूर्व में राज कुंद्रा पर धोखाधड़ी और पैसे का भुगतान नहीं करने का आरोप लगा चुकी एक्ट्रेस पूनम पांडे ने कहा है कि फिलहाल उन्हें शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों की चिंता सता रही है। लिहाजा इस मौके पर वह अपने मामले को तूल नहीं देना चाहती।

उन्होंने कहा है, “इस समय मेरा दिल शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए परेशान है। मैं सोच भी नहीं सकती कि वह किस दौर से गुजर रही होगीं। मैं अभी के घटनाक्रम के बीच अपने मामले उजागर कर कोई अवसर नहीं तलाशना चाहती। मैं इस बारे में फ‍िलहाल कुछ नहीं कहना चाहूँगी। केवल एक चीज जोड़ना चाहती हूँ कि मैंने 2019 में राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और बाद में उनके खिलाफ धोखाधड़ी और चोरी के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में भी मामला दर्ज करवाया। यह मामला अभी विचाराधीन है, इसलिए मैं कुछ नहीं कहना चाहती।”

गौरतलब है कि पूनम पांडे ने राज कुंद्रा के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में केस फ़ाइल किया था। उनका आरोप था कि करार ख़त्म होने के बावजूद राज कुंद्रा और उनके सहयोगी उनके कंटेंट्स का बिना अनुमति इस्तेमाल कर रहे थे। कुंद्रा और उनके सहयोगियों की कंपनी ‘Armsprime Media’ ने पांडे के एप के कंटेंट्स का प्रबंधन का जिम्मा लिया था। आरोप था कि करार ख़त्म होने के 8 महीने बाद भी इन कंटेंट्स का इस्तेमाल कमाई के लिए किया जाता रहा। हालाँकि, तब राज और सौरभ कुशवाहा ने इन आरोपों को खारिज कर दिया था।

बता दें कि इस मामले में मॉडल शर्लिन चोपड़ा का नाम भी सामने आया है, जो अश्लील कंटेंट्स बना कर अपने एप पर डालने के लिए जानी जाती हैं। इस मामले में एकता कपूर तक अपना बयान दर्ज करा चुकी हैं। उनके पोर्टल ‘AltBalaji’ पर अश्लीलता परोसने के आरोप लगते रहे हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘चुप! वर्दी उतरवा दूँगी.. तेरी औकात नहीं है’: नैनीताल में महिला पर्यटक की पुलिस से दबंगई, ₹6 करोड़ की कार जब्त

महिला के साथ उसके कुछ साथी भी थे, जो लगातार पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी कर रहे थे। नैनीताल पुलिस ने 6 करोड़ रुपए की कार सीज कर ली है।

‘माँस फेंक करते हैं परेशान’: 81 हिन्दू परिवारों ने लगाए ‘मकान बिकाऊ है’ के पोस्टर, एक्शन में मुरादाबाद पुलिस

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद स्थित कटघर थाना क्षेत्र में स्थित इस कॉलोनी में 81 हिन्दू परिवारों ने 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर लगा दिए हैं। वहाँ बसे मुस्लिमों पर परेशान करने के आरोप।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,740FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe