Monday, July 26, 2021
Homeदेश-समाजअलवर में 15 साल की बच्ची से रेप कर इमाम फरार, खाना लेकर मस्जिद...

अलवर में 15 साल की बच्ची से रेप कर इमाम फरार, खाना लेकर मस्जिद गई थी पीड़िता

पीड़िता के भाई ने बताया कि उसकी बहन जब खाने का टिफिन देकर लौटने लगी तो सद्दाम ने हाथ पकड़कर उसे जबरन मस्जिद के कमरे में खींच लिया। मस्जिद के भीतर ही कमरे में उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही कहा कि अगर उसने ये बात किसी को बताई को वो उसे जान से मार डालेगा।

राजस्थान के अलवर जिला के तिजारा थाना क्षेत्र के एक गाँव में मस्जिद के इमाम पर नाबालिग से दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है। पीड़िता के भाई ने आरोपित सद्दाम के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने दबिश दी, लेकिन आरोपित वारदात को अंजाम देने के बाद से ही फरार है। गाँव की मस्जिद में नमाज पढ़ाने और तालीम देने वाले इमाम सद्दाम ने 14 जनवरी को गाँव की एक नाबालिग के साथ मस्जिद में दुष्कर्म किया और पीड़िता के शोर मचाने पर वह वहाँ से भाग निकला।

शिकायत में पीड़िता के भाई ने पुलिस को बताया कि उसके गाँव की मस्जिद में सद्दाम नाम का व्यक्ति इमाम के कार्य के साथ ही बच्चों को पढ़ाने और नमाज अता करने का भी कार्य कराता है। सद्दाम के लिए गाँव के हर घर से बारी-बारी कर खाना भेजा जाता था। 14 जनवरी 2020 को रात 8 बजे के करीब पीड़िता उसे खाना देने मस्जिद गई।

पीड़िता के भाई ने बताया कि उसकी बहन जब खाने का टिफिन देकर लौटने लगी तो सद्दाम ने हाथ पकड़कर उसे जबरन मस्जिद के कमरे में खींच लिया। मस्जिद के भीतर ही कमरे में उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही कहा कि अगर उसने ये बात किसी को बताई को वो उसे जान से मार डालेगा।

राजस्थान पत्रिका के अलवर संस्करण में प्रकाशित खबर

लेकिन, पीड़िता ने कमरे से बाहर आते ही शोर मचा दिया। इससे आसपास की दुकान पर बैठे गाँव के काफी लोग वहाँ जमा हो गए। भीड़ को देखकर सद्दाम मोटरसाइकिल पर बैठ भाग गया। आरोपित और पीड़िता एक ही समुदाय के हैं। घटना के बाद गाँव के लोगों ने पीड़ित परिवार पर दबाव बनाया कि पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कराने से कौम और मस्जिद की बदनामी हो जाएगी। कई दिन पशोपेश में रहे परिजनों ने तिजारा पुलिस थाने में पीड़िता को ले जाकर मामला दर्ज कराया।

पीड़िता के भाई ने FIR में बताया कि समुदाय और मस्जिद की बदनामी का हवाला देकर बनाए गए दबाव के चलते उसने कई दिन तक मामला दर्ज नहीं कराया। बाद में बहन को इंसाफ दिलाने के लिए मामला दर्ज कराने थाने पहुँचा। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर आरोपित सद्दाम की तलाशी शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपित को पकड़ लिया जाएगा।

मस्जिद के उर्स समारोह के बाद दोस्त के साथ घूमने गई 14 साल की लड़की का गैंगरेप, आरोपितों के स्कैच जारी

रेप केस में जमानत पर आए महबूब, जमील, फिरोज सहित 6 ने पीड़िता की माँ को सबके सामने मार डाला, Video Viral

7 साल की बच्ची से अब्दार और रफीकुल ने किया रेप, फिर गला घोंटकर तालाब में फेंका

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पेगासस पर भड़के उदित राज, नंगी तस्वीरें वायरल होने की चिंता: लोगों ने पूछा – ‘फोन में ये सब रखते ही क्यों हैं?’

पूर्व सांसद और खुद को 'सबसे बड़ा दलित नेता' बताने वाले उदित राज ने आशंका जताई कि पेगासस ने कितनों की नंगी तस्वीर भेजी होगी या निजता का उल्लंघन किया होगा।

कारगिल के 22 साल: 16 की उम्र में सेना में हुए शामिल, 20 की उम्र में देश पर मर मिटे

सुनील जंग ने छलनी सीने के बावजूद युद्धभूमि में अपने हाथ से बंदूक नहीं गिरने दी और लगातार दुश्मनों पर वार करते रहे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,222FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe