अलवर में 15 साल की बच्ची से रेप कर इमाम फरार, खाना लेकर मस्जिद गई थी पीड़िता

पीड़िता के भाई ने बताया कि उसकी बहन जब खाने का टिफिन देकर लौटने लगी तो सद्दाम ने हाथ पकड़कर उसे जबरन मस्जिद के कमरे में खींच लिया। मस्जिद के भीतर ही कमरे में उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही कहा कि अगर उसने ये बात किसी को बताई को वो उसे जान से मार डालेगा।

राजस्थान के अलवर जिला के तिजारा थाना क्षेत्र के एक गाँव में मस्जिद के इमाम पर नाबालिग से दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है। पीड़िता के भाई ने आरोपित सद्दाम के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने दबिश दी, लेकिन आरोपित वारदात को अंजाम देने के बाद से ही फरार है। गाँव की मस्जिद में नमाज पढ़ाने और तालीम देने वाले इमाम सद्दाम ने 14 जनवरी को गाँव की एक नाबालिग के साथ मस्जिद में दुष्कर्म किया और पीड़िता के शोर मचाने पर वह वहाँ से भाग निकला।

शिकायत में पीड़िता के भाई ने पुलिस को बताया कि उसके गाँव की मस्जिद में सद्दाम नाम का व्यक्ति इमाम के कार्य के साथ ही बच्चों को पढ़ाने और नमाज अता करने का भी कार्य कराता है। सद्दाम के लिए गाँव के हर घर से बारी-बारी कर खाना भेजा जाता था। 14 जनवरी 2020 को रात 8 बजे के करीब पीड़िता उसे खाना देने मस्जिद गई।

पीड़िता के भाई ने बताया कि उसकी बहन जब खाने का टिफिन देकर लौटने लगी तो सद्दाम ने हाथ पकड़कर उसे जबरन मस्जिद के कमरे में खींच लिया। मस्जिद के भीतर ही कमरे में उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही कहा कि अगर उसने ये बात किसी को बताई को वो उसे जान से मार डालेगा।

राजस्थान पत्रिका के अलवर संस्करण में प्रकाशित खबर
- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

लेकिन, पीड़िता ने कमरे से बाहर आते ही शोर मचा दिया। इससे आसपास की दुकान पर बैठे गाँव के काफी लोग वहाँ जमा हो गए। भीड़ को देखकर सद्दाम मोटरसाइकिल पर बैठ भाग गया। आरोपित और पीड़िता एक ही समुदाय के हैं। घटना के बाद गाँव के लोगों ने पीड़ित परिवार पर दबाव बनाया कि पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कराने से कौम और मस्जिद की बदनामी हो जाएगी। कई दिन पशोपेश में रहे परिजनों ने तिजारा पुलिस थाने में पीड़िता को ले जाकर मामला दर्ज कराया।

पीड़िता के भाई ने FIR में बताया कि समुदाय और मस्जिद की बदनामी का हवाला देकर बनाए गए दबाव के चलते उसने कई दिन तक मामला दर्ज नहीं कराया। बाद में बहन को इंसाफ दिलाने के लिए मामला दर्ज कराने थाने पहुँचा। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर आरोपित सद्दाम की तलाशी शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपित को पकड़ लिया जाएगा।

मस्जिद के उर्स समारोह के बाद दोस्त के साथ घूमने गई 14 साल की लड़की का गैंगरेप, आरोपितों के स्कैच जारी

रेप केस में जमानत पर आए महबूब, जमील, फिरोज सहित 6 ने पीड़िता की माँ को सबके सामने मार डाला, Video Viral

7 साल की बच्ची से अब्दार और रफीकुल ने किया रेप, फिर गला घोंटकर तालाब में फेंका

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

मोदी, उद्धव ठाकरे
इस मुलाकात की वजह नहीं बताई गई है। लेकिन, सीएम बनने के बाद दिल्ली की अपनी पहली यात्रा पर उद्धव ऐसे वक्त में आ रहे हैं जब एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार के साथ अनबन की खबरें चर्चा में हैं। इससे महाराष्ट्र में राजनीतिक सरगर्मियॉं अचानक से तेज हो गई हैं।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

153,901फैंसलाइक करें
42,179फॉलोवर्सफॉलो करें
179,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: