Saturday, May 18, 2024
Homeदेश-समाज'हिन्दुओं को AK-47 से मारूँगा, उनकी माँ-बहनों का बलात्कार करूँगा': नदीम को लेने पहुँची...

‘हिन्दुओं को AK-47 से मारूँगा, उनकी माँ-बहनों का बलात्कार करूँगा’: नदीम को लेने पहुँची असम पुलिस, राजस्थान पुलिस ने किया गिरफ्तार

असम पुलिस की भी एक टीम राजस्थान में मौजूद है। वह नदीम को अपनी कस्टडी में लेने का प्रयास कर रही है।

इंस्टाग्राम पर 6 अप्रैल, 2022 को नदीम और उसकी दोस्त शबनम के बीच बातचीत की एक ऑडियो वायरल हुई थी। दावा किया जा रहा है कि इस क्लिप में नदीम ने हिन्दुओं को पहचान कर उनके रेप और हत्या करने की बात कही है। अब आरोपित नदीम को राजस्थान की बीकानेर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस केस में शबनम को भी आरोपित किया गया है। यह गिरफ्तारी 8 अप्रैल, 2022 (शुक्रवार) को की गई है। नदीम पर असम के गुवाहाटी में भी केस दर्ज है।

नदीम की गिरफ्तारी की पुष्टि बीकानेर के नवा शहर थाने के सब इंस्पेक्टर चंद्रजीत सिंह ने भी की है। उन्होंने बताया, “सोशल मीडिया पर एक भड़काऊ ऑडियो के मामले में नदीम के खिलाफ बीकानेर में पुलिस को शिकायत मिली थी। हमने नदीम को गिरफ्तार कर लिया है। वो हमारी कस्टडी में है और उस से पूछताछ चल रही है। उस पर धारा 295 (A) व अन्य संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जाँच के बाद इस मामले में विस्तृत जानकारी दी जाएगी।”

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, असम पुलिस की भी एक टीम राजस्थान में मौजूद है। वह नदीम को अपनी कस्टडी में लेने का प्रयास कर रही है। नदीम और शबनम का यह आपत्तिजनक ऑडियो बुधवार (6 मार्च) को वायरल हुआ था। इस बातचीत में नदीम न सिर्फ हिन्दुओं बल्कि उनके देवी-देवताओं के खिलाफ भी आपत्तिजनक बातें करता सुनाई दे रहा है। नदीम को शनिवार (9 अप्रैल) को अदालत में पेश किया गया है।

गौरतलब है कि वायरल हुई क्लिप में आवाज नदीम की बताई जा रही है। उस क्लिप में नदीम को कहते सुना गया, “मेरे पास AK 47 होती तो मैं इस से मैं हिन्दुओं को मारता। हिन्दू महिलाओं का बलात्कार किया जाना चाहिए।” नदीम ने गाय कटने की बात करते हुए पुलिस और प्रशासन को भी अपनी ऑडियो में चुनौती दी है। नदीम के आवाज पर शबनम बार-बार हँस रही थी। यह ऑडियो वायरल होने के बाद शबनम ने विक्टिम कार्ड खेलते हुए कहा कि उन्हें मैसेज में धमकियाँ दी जा रही हैं। शबनम के मुताबिक, अगर मामला बहुत आगे बढ़ा तो वो आत्महत्या कर लेंगी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

स्वाति मालीवाल बन गई INDI गठबंधन में गले की फाँस? राहुल गाँधी की रैली के लिए केजरीवाल को नहीं भेजा गया न्योता, प्रियंका कह...

दिल्ली में आयोजित होने वाली राहुल गाँधी की रैली में शामिल होने के लिए AAP प्रमुख अरविंद केजरीवाल को न्योता नहीं दिया गया है।

‘अनुच्छेद 370 को हमने कब्रिस्तान में गाड़ दिया, इसे वापस नहीं लाया जा सकता’: PM मोदी बोले- अलगाववाद को खाद-पानी देने वाली कॉन्ग्रेस ने...

पीएम मोदी ने कहा, "आजादी के बाद गाँधी जी की सलाह पर अगर कॉन्ग्रेस को भंग कर दिया गया होता, तो आज भारत कम से कम पाँच दशक आगे होता।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -