Wednesday, June 19, 2024
Homeदेश-समाज5 साल की मासूम से रेप के बाद फरार हो गया था टीपू सुल्तान,...

5 साल की मासूम से रेप के बाद फरार हो गया था टीपू सुल्तान, यूपी पुलिस ने एनकाउंटर के बाद दबोचा

घटना की सूचना मिलने पर बच्ची के परिजन परिजन के साथ पुलिस अस्पताल पहुँची। बच्ची के पिता की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया। पुलिस के मुताबिक, बुधवार की सुबह सूचना मिली कि आरोपित अपने परिवार से मिलने के लिए आ रहा है। इसके बाद पुलिस ने उसकी घेराबंदी कर ली।

उत्तर प्रदेश पुलिस ने 5 साल की मासूम से दुष्कर्म करने के आरोपित टीपू सुल्तान को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। टीपू के बाएँ पैर में गोली लगी है। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना के बाद ही आरोपित फरार था।

ग्रेटर नोएडा की कासना थाने की पुलिस को बुधवार (10 मई 2023) को आरोपित टीपू सुल्तान के बारे में गुप्त सूचना मिली। दरअसल, चेकिंग के दौरान डाढ़ा गोल चक्कर के पास पुलिस ने आरोपित को घेर लिया। पुलिस की सुरक्षा घेरे को तोड़कर फरार होने की कोशिश में आरोपित ने पुलिस पर फायरिंग की। इसके बाद पुलिस ने जवाब फायरिंग की तो गोली उसके बाएँ पैर में जा लगी।

गोली लगते ही वह गिरकर तड़पने लगा। इसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया। फिलहाल पुलिस उसे इलाज के लिए अस्पताल में लेकर गई है। पुलिस के मुताबिक, आरोपित टीपू सुल्तान उत्तर प्रदेश के कासना का रहने वाला है। आरोपित के कब्जे से 1 अवैध तमंचा, 2 जिन्दा व 1 खोखा कारतूस बरामद किया गया है।

दरअसल, कासना थाना क्षेत्र में रहने वाली पाँच साल की मासूम बच्ची मंगलवार (9 मई 2023) को अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान बच्ची के पड़ोस में रहने वाले आरोपित टीपू सुल्तान ने उसे अगवा कर लिया और सूनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

इस दौरान बच्ची बुरी तरह जख्मी हो गई। बच्ची के रोने-चीखने की आवाज सुनकर राहगीर घटनास्थल पर पहुँचे। इस दौरान आरोपित टीपू मौका देखकर वहाँ से फरार हो गया। इसके बाद राहगीर ने बच्ची को अस्पताल पहुँचाया, जहाँ उसका इलाज किया जा रहा है।

घटना की सूचना मिलने पर बच्ची के परिजन परिजन के साथ पुलिस अस्पताल पहुँची। बच्ची के पिता की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया। पुलिस के मुताबिक, बुधवार की सुबह सूचना मिली कि आरोपित अपने परिवार से मिलने के लिए आ रहा है। इसके बाद पुलिस ने उसकी घेराबंदी कर ली।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

किताब से बहती नदी, शरीर से उड़ते फूल और खून बना दूध… नालंदा की तबाही का दोष हिन्दुओं को देने वाले वामपंथी इतिहासकारों का...

बख्तियार खिजली को क्लीन-चिट देने के लिए और बौद्धों को सनातन से अलग दिखाने के लिए वामपंथी इतिहासकारों ने नालंदा विश्वविद्यालय को तबाह किए जाने का दोष हिन्दुओं पर ही मढ़ दिया। इसके लिए उन्होंने तिब्बत की एक किताब का सहारा लिया, जो इस घटना के 500 साल बाद लिखी गई थी और जिसमें चमत्कार भरे पड़े थे।

कनाडा का आतंकी प्रेम देख भारत ने याद दिलाया कनिष्क ब्लास्ट, 23 जून को पीड़ितों को दी जाएगी श्रद्धांजलि: जानिए कैसे गई थी 329...

भारत ने एयर इंडिया के विमान कनिष्क को बम से उड़ाने की बरसी याद दिलाते हुए कनाडा में वर्षों से पल रहे आतंकवाद को निशाने पर लिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -