Wednesday, July 24, 2024
Homeदेश-समाज2 साल से क्लीनिक में चकलाघर चला रही थी महिला डॉक्टर, TMC का प्रदेश...

2 साल से क्लीनिक में चकलाघर चला रही थी महिला डॉक्टर, TMC का प्रदेश अध्यक्ष निकला सरगना

अनुसार घनी आबादी वाले इलाके में चल रहे इस क्लीनिक को लेकर स्थानीय लोगों ने डीजीपी से शिकायत की थी। इसके बाद एक पुलिसकर्मी ग्राहक बनकर वहॉं पहुॅंचा और 4 महिलाओं सहित 10 लोग गिरफ्तार किए गए। इनमें एक पूर्व सरपंच भी है।

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। शहर के बरखेड़ी इलाके के एक क्लीनिक में देह व्यापार का यह धंधा चल रहा था। 10 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। इनमें तृणमूल कॉन्ग्रेस का अध्यक्ष सचिन चौहान भी है। वह इस रैकेट का सरगना बताया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक क्लीनिक की आड़ में दो साल से सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। यह क्लीनिक भी बगैर रजिस्ट्रेशन के ही चल रहा था। क्लीनिक की संचालिका एक महिला डॉक्टर बताई जा रही है। महिला के पास बीयूएमएस यूनानी चिकित्सा की डिग्री मिली है। वह गुप्त रोग और बवासीर का इलाज करने के नाम पर क्लीनिक चला रही थी।

क्राइम ब्रांच की डीएसपी अदिति भवसार के अनुसार गिरफ्तार लोगों में एक सचिन सिंह चौहान है। वह खुद को तृणमूल कॉन्ग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बताता है। उसके पास से ‘सचिन सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष -तृणमूल कॉन्ग्रेस’ छपा हुआ विजिटिंग कार्ड भी मिला है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उसके घर के बाहर भी एक बोर्ड लगा हुआ है जिस पर सचिन सिंह चौहान के साथ प्रदेश अध्यक्ष-तृणमूल कॉन्ग्रेस लिखा हुआ है।

नई दुनिया की रिपोर्ट के अनुसार घनी आबादी वाले इलाके में चल रहे इस क्लीनिक को लेकर स्थानीय लोगों ने डीजीपी से शिकायत की थी। इसके बाद एक पुलिसकर्मी ग्राहक बनकर वहॉं पहुॅंचा और 4 महिलाओं सहित 10 लोग गिरफ्तार किए गए। इनमें एक पूर्व सरपंच भी है। पुलिस के अनुसार जो महिला डॉक्टर खुद भी इस धंधे में शामिल थी। उसकी तीन बेटियॉं है। उसके पति की बीस साल पहले मौत हो चुकी है।


Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एंजेल टैक्स’ खत्म होने का श्रेय लूट रहे P चिदंबरम, भूल गए कौन लेकर आया था: जानिए क्या है ये, कैसे 1.27 लाख StartUps...

P चिदंबरम ने इसके खत्म होने का श्रेय तो ले लिया, लेकिन वो इस दौरान ये बताना भूल गए कि आखिर ये 'एंजेल टैक्स' लेकर कौन आया था। चलिए 12 साल पीछे।

पत्रकार प्रदीप भंडारी बने BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता: ‘जन की बात’ के जरिए दिखा चुके हैं राजनीतिक समझ, रिपोर्टिंग से हिला दी थी उद्धव...

उन्होंने कर्नाटक स्थित 'मणिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी' (MIT) से इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग कर रखा है। स्कूल में पढ़ाया भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -