Wednesday, July 24, 2024
Homeदेश-समाजबेनकाब हुई अतीक अहमद की बेगम, देखिए बिना बुर्के वाली तस्वीरें: गुर्गों से कहा...

बेनकाब हुई अतीक अहमद की बेगम, देखिए बिना बुर्के वाली तस्वीरें: गुर्गों से कहा था- उमेश पाल को मारकर इज्जत वापस लानी है

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड मामले में फरार शाइस्ता परवीन की बिना बुर्के वाली फोटो सोशल मीडिया पर वायरल है। इसके पहले कहा जा रहा था कि शाइस्ता की बिना नकाब वाली तस्वीर उपलब्ध नहीं है। इसकी वजह से पुलिस को उसकी तलाश में परेशानी हो रही थी। दावा है कि शाइस्ता की बिना बुर्के वाली तस्वीरें पुलिस के हाथ लगी है।

पुलिस की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक शाइस्ता परवीन की कुछ तस्वीरें एक एलबम से हाथ लगी हैं। वायरल तस्वीरों में से एक किसी शादी समारोह की बताई जा रही है। जिसमें शाइस्ता खाना खाती नजर आ रही है। यह तस्वीर पुरानी लग रही है। वहीं कई मीडिया घरानों और सोशल मीडिया पर उनकी एक अन्य तस्वीर भी वायरल है जिसमें उनका चेहरा स्पष्ट नजर आ रहा है।

बता दें शाइस्ता पर उमेश पाल हत्याकांड की साजिश रचने का आरोप है। उमेश पाल की हत्या के तुरंत बाद अतीक की बीवी शाइस्ता मीडिया के सामने आई थी और अपने बेटों व शौहर की बेगुनाही का दावा कर रही थीं। उमेश पाल हत्याकांड की जाँच कर रही यूपी पुलिस को शाइस्ता के खिलाफ हत्याकांड में शामिल होने के सबूत मिले तो वह अंडरग्राउंड हो गईं।

पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड में शामिल कई आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उन्होंने हर साजिश में शाइस्ता के शामिल होने का खुलासा किया था। बताया गया कि वह वीडियो कॉल की मीटिंग्स में भी हिस्सा लेती थी। हत्या से पहले अतीक की बीवी शूटर साबिर के साथ देखी गई थी। एक अन्य वीडियो में शाइस्ता इनामी शूटर अरमान के साथ भी देखी गई थी। यह वीडियो तब का बताया जा रहा है जब उसने मेयर पद का चुनाव लड़ा था।

आरोपितों ने जानकारी दी थी कि उमेश पाल की हत्या से ठीक पहले उसने शूटर्स को मैसेज भेजा था। शाइस्ता ने शूटरों से कहा था, “इंशाअल्लाह, उमेश को मारकर हमें कामयाब होना है। यह हक की लड़ाई है। इसे जीतना ही होगा। जो जीतेगा, वही जी सकेगा।” वीडियो कॉल पर बैठकों में शामिल शाइस्ता कहती थी, “उमेश पाल को मारकर हमें अपनी इज्जत वापस लानी है। हमारा नाम गूंजना चाहिए। उसे मारकर कामयाब होना है। इंशाअल्लाह ऐसा होगा।

पुलिस ने शाइस्ता के बारे में जानकारी देने वाले को 25 हजार का इनाम देने का ऐलान किया है। सूचना देने वाले की पहचान भी गुप्त रखे जाने की बात कही गई है। पुलिस को आशंका है कि वह कहीं विदेश न भाग जाए। पुलिस उसे विदेश भागने से रोकने के लिए लुकआउट नोटिस जारी करने वाली है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

औरतें और बच्चियाँ सेक्स का खिलौना नहीं… कट्टर इस्लामी मानसिकता पर बैन लगाओ, OpIndia पर नहीं: हज पर यौन शोषण की खबरें 100% सच

हज पर मुस्लिम महिलाओं और बच्चियों का यौन शोषण होता है, यह खबर 100% सत्य है। BBC, Washington Post और अरब देश की मीडिया में भी यह छपा है।

‘मेरे बेटे को मार डाला’: आधुनिक पश्चिमी सभ्यता ने दुनिया के सबसे अमीर शख्स को भी दे दिया ऐसा दर्द, कहा – Woke वाले...

लिंग-परिवर्तन कराने वाले को उसके पुराने नाम से पुकारना 'Deadnaming' कहलाता है। उन्होंने कहा कि इसका अर्थ है कि उनका बेटा मर चुका है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -