Sunday, July 25, 2021
Homeदेश-समाजहैदराबाद: सॉफ्टवेयर इंजीनियर के घर में घुसा चाँद, रेप की कोशिश के बाद बेहोश...

हैदराबाद: सॉफ्टवेयर इंजीनियर के घर में घुसा चाँद, रेप की कोशिश के बाद बेहोश छोड़ फरार

पीड़िता की बड़ी बहन से शादी के लिए एक मेट्रिमोनियल साइट के जरिए चॉंद ने संपर्क किया था। इसी दौरान पीड़िता से भी उसने दोस्ती कर ली। बीते 10 दिनों से दोनों की मुलाकात हो रही थी और वे साथ-साथ फिल्म देखने भी गए थे।

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से एक और खौफनाक घटना सामने आई है। जायल चॉंद नाम के शख्स ने घर में घुसकर एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर से रेप की कोशिश की। पीड़िता शनिवार (नवंबर 30, 2019) को बेसुध हालत में ​अपने फ्लैट में मिली। तीन दिनों के भीतर हैदराबाद से यह दूसरा मामला सामने आया है। इससे पहले बुधवार की रात एक महिला वेटनरी डॉक्टर को रेप के बाद जिंदा जला दिया गया था।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक पीड़िता की बड़ी बहन से शादी के लिए एक मेट्रिमोनियल साइट के जरिए चॉंद ने संपर्क किया था। इसी दौरान पीड़िता से भी उसने दोस्ती कर ली। बीते 10 दिनों से दोनों की मुलाकात हो रही थी और वे साथ-साथ फिल्म देखने भी गए थे।

शनिवार को चॉंद पीड़िता से मिलने उसके घर पहुॅंचा। उस वक्त घर में पीड़िता अकेली थी। उसने पीड़िता के साथ जबर्दस्ती करने की कोशिश की। इसी दौरान वह अचेत हो गई और चॉंद उसके घर से भाग खड़ा हुआ।

पड़ोसियों ने पीड़िता को बेहोशी की हालत में देखा और और उसे गाँधी अस्पताल ले गए। मधापुर के एडिशनल डीसीपी एम वेंकटेश्वरलू ने इस बात की पुष्टि की है कि चाँद ने पीड़िता का यौन उत्पीड़न करने का कोशिश की थी। उन्होंने कहा कि मामले की जाँच की जा रही है और अधिक जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि हैदराबाद में बुधवार की रात, 27 वर्षीय पशु चिकित्सक डॉ. प्रीति रेड्डी (बदला हुआ नाम) के साथ बलात्कार किया गया और फिर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी गई। इसके बाद हैदराबाद के बाहरी इलाके उसके शव को में आग लगा दी गई। मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

तेलंगाना पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपित मोहम्मद आरिफ और अन्य तीन काफी दिनों से प्रीति के साथ बलात्कार करने की योजना बना रहे थे और टोल प्लाजा पर खड़ी पीड़िता की स्कूटी को भी उन्होंने जानबूझकर पंक्चर किया था। गुरुवार को उसी इलाके से एक और महिला की अधजली लाश मिली थी, जहाँ प्रीति रेड्डी का शव मिला था।

मो. पाशा ने पहले से ही प्लानिंग करके किया प्रीति रेड्डी का रेप और मर्डर, जलाई लाश: पुलिस का दावा

प्रीति रेड्डी मर गई फिर भी रेप करते रहे दरिंदे: आरिफ के प्लानिंग की पूरी डिटेल

अरबाज ने प्रेमजाल में फॅंसाया, फिर 3 दोस्तों के साथ किया गैंगरेप: कैमूर में लोगों ने जला डाला आरोपित का घर

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘सचिन पायलट को CM बनाओ’: कॉन्ग्रेस के बड़े नेताओं के सामने जम कर हंगामा, मंत्रिमंडल विस्तार से पहले बुलाई थी बैठक

राजस्थान में मंत्रिमंडल में फेरबदल से पहले ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट के समर्थकों के बीच बहस और हंगामेबाजी हुई।

‘गाँधी की हत्या के बाद कॉन्ग्रेस ने करवाया था ब्राह्मणों का नरसंहार, पुलिस ने दर्ज नहीं किया एक भी केस’: इतिहासकार का खुलासा

लेखक व इतिहासकार विक्रम सम्पत ने कहा है कि महात्मा गाँधी की हत्या के बाद ब्राह्मण-विरोधी नरसंहार कॉन्ग्रेस नेताओं ने करवाया था। एक भी केस दर्ज नहीं किया गया था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,128FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe