मोहम्मद आमिर ने 18 और 10 साल की 2 बहनों को किया अगवा, भाई मूसा के साथ मिल कर किया बलात्कार

आमिर ने दोनों बहनों को अपने घर में बंधक बना लिया। रात में उसका छोटा भाई मूसा काम से घर लौटा तो दोनों बहनों को घर में देखा। फिर दोनों ने पीड़िता के साथ रेप किया और अगली सुबह एक सुनसान जगह उन्हें छोड़ फरार हो गए।

18 साल की एक युवती को अगवा कर उसके साथ बलात्कार करने के आरोप में तेलंगाना की चंद्रींगुट्टा पुलिस ने शनिवार (14 दिसंबर) को दो लोगों को गिरफ़्तार किया था। इनकी पहचान मोहम्मद मूसा (21) और मोहम्मद आमिर के रूप में हुई है। आमिर ऑटोरिक्शा चालक है।

पुलिस के अनुसार, पीड़िता अपनी 10 वर्षीय बहन के साथ 8 दिसंबर को अपनी दादी के घर जाने के लिए हशमाबाद रोड पर खड़ी थी। उनकी दादी हशमाबाद की नई बस्ती में रहती हैं। इस दौरान ऑटो रिक्शा चालक आमिर पीड़िता के पास आया उन्हें उनकी दादी के घर छोड़ने के लिए लिफ़्ट देने की बात कही। इसके बाद वो उन्हें हमशाबाद की बजाए तीन किलोमीटर दूर वाट्टेपल्ली अपने घर ले गया।

पुलिस ने बताया कि आमिर ने दोनों बहनों को बंधक बना लिया। रात 11 बजे के आसपास, जब आमिर का छोटा भाई मूसा काम से लौटा तो उसने घर में दोनों बहनों को देखा। दोनों भाइयों ने पीड़िता की छोटी बहन के सोने का इंतज़ार किया और बाद में पीड़िता के साथ बलात्कार किया।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

अगली सुबह, आमिर ने दोनों बहनों को फलकनुमा रेलवे स्टेशन के पास एक सुनसान जगह पर छोड़ दिया और वहाँ से भाग गए। दोनों बहनों ने कुछ स्थानीय लोगों की मदद से अपने रिश्तेदारों को बुलाया और फिर अपने घर वापस लौटीं।

ख़बर के अनुसार, इससे पहले दोनों लड़कियों के परिजनों ने 8 दिसंबर को पुलिस से सम्पर्क किया था और दोनों लड़कियों के घर नहीं पहुँचने पर उनकी गुमशुदगी की शिक़ायत दर्ज कराई थी। दोनों बहनों के घर पहुँचने के बाद परिजन पुलिस के पास पहुँचे और उन्होंने पूरे घटनाक्रम का ब्यौरा दिया।

इसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दोनों आरोपितों की तलाश शुरू कर दी। शनिवार को दोनों भाइयों को पुलिस ने धर दबोचा। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 366, 372 (2) (जे) (एन) के तहत मामला दर्ज किया और जाँच शुरू कर दी है। पीड़िता को भरोसा सेंटर भेजा गया जहाँ उनका बयान दर्ज किया गया। इसके बाद, पीड़िता को मेडिकल जाँच के लिए भी भेज दिया गया।

1 मिनट का VIDEO, जिससे सुलझी हैदराबाद रेप ऐंड मर्डर केस की गुत्थी

ठोक दिया, ठीक किया, दिल को बड़ा सूकून मिला: हैदराबाद एनकाउंटर पर ‘दंगल गर्ल’ बबीता फोगाट

‘हैदराबाद के जैसा दौड़ा-दौड़ाकर गोली मारी जाए…’ – उन्नाव में जला कर मार दी गई बेटी के पिता का छलका दर्द

हैदराबाद एनकाउंटर: आरिफ ने पुलिस से छीने थे हथियार, कर्नाटक में भी अपराधों को अंजाम दे चुके थे प्रीति रेड्डी के गुनहगार

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

कंगना रनौत, आशा देवी
कंगना रनौत 'महिला-विरोधी' हैं, क्योंकि वो बलात्कारियों का समर्थन नहीं करतीं। वामपंथी गैंग नाराज़ है, क्योंकि वो चाहता है कि कंगना अँग्रेजों के तलवे चाटे और महाभारत को 'मिथक' बताएँ। न्यूज़लॉन्ड्री निर्भया की माँ को उपदेश देकर कह रहा है ये 'न्याय' नहीं बल्कि 'बदला' है।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

143,804फैंसलाइक करें
35,951फॉलोवर्सफॉलो करें
163,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: