Saturday, July 13, 2024
Homeदेश-समाजरेप, बीफ खिलाया, कलमा पढ़वाया, ₹10 लाख और गहने लिए... सोहेल खान ने छिपकर...

रेप, बीफ खिलाया, कलमा पढ़वाया, ₹10 लाख और गहने लिए… सोहेल खान ने छिपकर बनाया छात्रा का नहाने का वीडियो, करने लगा ब्लैकमेल

उत्तर प्रदेश के बरेली से लव जिहाद का डराने वाला मामला सामने आया है। मीरगंज में एक छात्रा का नहाते हुए वीडियो बनाकर सोहेल खान ब्लैकमेल करने लगा। इसके बाद उससे कई बार बलात्कार किया। इतना ही नहीं, उसने अपने दोस्तों से भी बलात्कार करवाया। इस दौरान वह जबरन कलमा पढ़वाकर उसका धर्मांतरण करवाया। आरोपित छात्रा को गोमांस खाने के लिए विवश करता था और मजार पर ले जाकर नमाज पढ़ने के लिए दबाव डालता था।

उत्तर प्रदेश के बरेली से लव जिहाद का डराने वाला मामला सामने आया है। मीरगंज में एक छात्रा का नहाते हुए वीडियो बनाकर सोहेल खान ब्लैकमेल करने लगा। इसके बाद उससे कई बार बलात्कार किया। इतना ही नहीं, उसने अपने दोस्तों से भी बलात्कार करवाया। इस दौरान वह जबरन कलमा पढ़वाकर उसका धर्मांतरण करवाया। आरोपित छात्रा को गोमांस खाने के लिए विवश करता था और मजार पर ले जाकर नमाज पढ़ने के लिए दबाव डालता था।

इस संबंध में छात्रा ने पुलिस में शिकायत की है। शिकायत मिलने के बाद और मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने त्वरित कार्रवाई शुरू की। पुलिस ने सोहेल के अब्बू और अम्मी को गिरफ्तार कर लिया है और दोनों से पूछताछ कर रही है। हालाँकि, आरोपित सोहेल खान फरार हो गया है और पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

मीरगंज थाना क्षेत्र के एक गाँव की रहने वाली 22 साल की छात्रा ने बताया कि वह अगस्त 2015 में अपने घर पर अकेली थी। उसके परिजन खेत पर काम के लिए गए थे। इसी तरह आरोपित सोहेल खान उसके घर में चुपके घुस गया और छिप गया। जब वह नहाने के लिए बाथरूम में गई तो वह छिपकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। जैसे ही छात्रा बाथरूम से निकली तो आरोपित ने उसे पकड़ लिया।

अपनी शिकायत में छात्रा में बताया कि सोहेल खान उसका नहाते हुए वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ रेप किया। इतना ही नहीं, सोहेल ब्लैकमेल करके उसके साथ लगातार बलात्कार करता रहा। छात्रा ने बताया कि आरोपित उसे जबरदस्ती लेकर मस्जिदों और दरगाहों में गया और वहाँ उससे जबरन कलमा और नमाज पढ़वाई।

पीड़िता का कहना है, “कलमा और नमाज पढ़वाने के बाद उसने मुझसे कहा कि अब तू मुसलमान बन गई है। इसके बाद सुहेल ने एक मौलवी को बुलाकर जबरन हम दोनों का निकाह पढ़वा लिया।” लड़की का आरोप है कि इसके बाद आरोपित उसे जबरन गौ मांस खिलाता था। वह जब भी ऐसा करने से मना करती तो वह बदनाम करने के साथ-साथ उसे और उसके पिता को जान से मारने की धमकी देता था।

पीड़िता ने बताया कि उसके पिता गंभीर रूप से बीमार हैं। कुछ समय पहले घरवालों ने उसकी शादी तय कर दी। पीड़िता का कहना है कि 30 जनवरी 2023 को सोहेल को पता चल गया कि उसके पिता ने 10 लाख रुपए की जमीन बेची है। इसके बाद सोहेल ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 10 लाख रुपए और पीड़िता के माँ के जेवर लेकर मिलने के लिए बुलाया। वहाँ उसने पीड़िता से नकदी और जेवर ले लिए और अपने दोस्त के साथ मिलकर उसका गैंगरेप भी किया।

जब पीड़िता के लिए यह सब असहनीय हो गया तो उसने आत्महत्या करने की कोशिश की। उसका कहना है कि पिता के गंभीर रूप से बीमार होने के कारण उसे आत्महत्या करने की हिम्मत नहीं हुई। इसके हिम्मत करके उसने एसएसपी से मुलाकात कर सारे मामले की जानकारी दी। इसके बाद इस संबंध में मामला दर्ज करके पुलिस ने कार्रवाई शुरू की है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

तिब्बत को संरक्षण देने के लिए अमेरिका ने बनाया कानून, चीन से दो टूक – दलाई लामा से बात करो: जानिए क्या है उस...

14वें दलाई लामा 1959 में तिब्बत से भागकर भारत आ गये, जहाँ उन्होंने हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में निर्वासित सरकार स्थापित की थी।

बिहार में निर्दलीय शंकर सिंह ने जदयू-राजद को हराया, बंगाल में 25 साल की मधुपूर्णा बनीं MLA, हिमाचल में CM सुक्खू की पत्नी जीतीं:...

उप-मुख्यमंत्री व भाजपा नेता विजय सिन्हा ने कहा कि शंकर सिंह भी हमलोग से ही जुड़े हुए उम्मीदवार थे। 'नॉर्थ बिहार लिबरेशन आर्मी' के थे मुखिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -