Monday, June 24, 2024
Homeदेश-समाज'वो मुझे यहीं मारेगा, बोल क्या करेगा तू?': हिन्दू लड़की को पीट रहा था...

‘वो मुझे यहीं मारेगा, बोल क्या करेगा तू?’: हिन्दू लड़की को पीट रहा था मुस्लिम युवक, हिन्दू कार्यकर्ताओं ने टोका तो बोलने लगी – ये मेरे साथ है चाहे कुछ हो जाए

वीडियो बना रहा व्यक्ति खुद को 'बजरंग दल' का कार्यकर्ता बताते हुए मुस्लिम युवक से कहता है, "बहुत देर से देख रहा हूँ तो उसको मार रहा था।"

देश में लव जिहाद की घटनाएँ बढ़ती जा रहीं हैं। मुस्लिम युवक हिंदू लड़कियों को फँसाने के लिए तरह-तरह की हरकतें करते पकड़े जा चुके हैं। हालाँकि ऐसे कुछ मामलों में लड़कियों की नासमझी भी उन पर भारी पड़ती है। लव जिहाद से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में हिंदू लड़की मुस्लिम युवक के साथ दिखाई दे रही है। जब उसे हिंदू युवक रोकने की कोशिश करता है तो वह उल्टा उसे ही धमकाते नजर आ रही है।

यह वीडियो संजू तिवारी नामक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया। वीडियो में मुस्लिम युवक हिंदू लड़की को धक्का देकर घर जाने के कहता दिखाई दे रहा है। वहीं, वीडियो बना रहा व्यक्ति खुद को ‘बजरंग दल’ का कार्यकर्ता बताते हुए मुस्लिम युवक से कहता है, “बहुत देर से देख रहा हूँ तो उसको मार रहा था।” इसके बाद वह लड़की को वापस बुलाकर उससे बातचीत करने की कोशिश करता है। वहीं, इस बीच मुस्लिम युवक लड़की को चिल्लाकर घर जाने के लिए कहता दिखाई दे रहा है।

वहीं, खुद को बजरंग दल का कार्यकर्ता बता रहा व्यक्ति लड़की से उसका नाम पूछता है। इस पर लड़की अपना नाम प्रिया बताती है। इसके बाद वह लड़की से कहता है कि यह लड़का मुस्लिम है और तुम्हें बिल्कुल भी शर्म नहीं है। अभी तुमने केस नहीं सुना तुमने। (शायद वह दिल्ली के शाहबाद इलाके में हुई साक्षी की हत्या की बात कर रहा है।) इस पर लड़की कहती है ये मुस्लिम है इससे तुम्हें क्या मतलब है। एक वीडियो वायरल हो गया तो तुम बतंगड़ बनाकर बैठ जाओगे। ये मेरे साथ है चाहे कुछ भी हो जाए।

इस पर वीडियो बना रहा व्यक्ति कहता है कि वह तुम्हें इतनी देर से मार रहा है तब तुमने कुछ नहीं किया। इस पर लड़की पलटकर जवाब देते हुए कहती है वह मुझे यहाँ भी मारेगा, बोल क्या करेगा तू? इसके बाद लड़की चली जाती है। इसके बाद मुस्लिम युवक वीडियो बना रहे व्यक्ति को धौंस दिखाते हुए कहता है कि वह दिल्ली क्राइम प्रेस में काम करता है। हालाँकि जब उसे आईडी प्रूफ माँगा गया तो वह कुछ भी बोलने की जगह फोन पर बात करते हुए आगे बढ़ जाता है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

किसानों के आंदोलन से तंग आ गए स्थानीय लोग: शंभू बॉर्डर खुलवाने पहुँची भीड़, अब गीदड़-भभकी दे रहे प्रदर्शनकारी

किसान नेताओं ने अंबाला शहर अनाज मंडी में मीडिया बुलाई, जिसमें साफ शब्दों में कहा कि आंदोलन खराब नहीं होना चाहिए। आंदोलन खराब करने वाला खुद भुगतेगा।

‘PM मोदी ने किया जी अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन का उद्घाटन, गिर गई उसकी दीवार’: News24 ने फेक न्यूज़ परोस कर डिलीट की ट्वीट,...

अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन से जुड़े जिस दीवार के दिसंबर 2023 में बने होने का दावा किया जा रहा है, वो दावा पूरी तरह से गलत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -