Wednesday, June 19, 2024
Homeदेश-समाजबंगाल में BJP नेता को मारी गोली, सर काटकर ले गए TMC के गुंडे:...

बंगाल में BJP नेता को मारी गोली, सर काटकर ले गए TMC के गुंडे: ‘खेला होबे’ का खूनी खेल शुरू

मृतक की पहचान हाफिजुल शेख के रूप में हुई है, उसने कुछ समय पहले ही बीजेपी ज्वॉइन की थी। टीएमसी के लोग इससे नाराज थे।

लोकसभा चुनाव 2024 के आखिरी चरण के मतदान के दिन शनिवार (1 जून 2024) को पश्चिम बंगाल में टीएमसी ने बताया कि राजनीतिक हत्याओं को कैसे अंजाम दिया जाता है। टीएमसी के नेता और गुंडे बीजेपी कार्यकर्ता के घर पहुँचे, उसे गोली मार दी और फिर उसका गला धड़ से अलग कर दिया और सिर उठाकर ले गए। बीजेपी कार्यकर्ता का शव पड़ा रहा, लोग चीखते रहे, लेकिन टीएमसी के गुंडों का दिल नहीं पसीजा। हत्यारों में कासिम, सोहोज, नसीम, सोबुज, अली, बंडू के साथ ही कई अन्य लोग भी थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये वारदात नादिया जिले के चाँदपुर गाँव की है, जहाँ टीएमसी नेता की अगुवाई में 10-12 गुंटे बीजेपी कार्यकर्ता के घर पहुँचे और उसकी हत्या कर दी। मृतक की पहचान हाफिजुल शेख के रूप में हुई है, उसने कुछ समय पहले ही बीजेपी ज्वॉइन की थी। टीएमसी के लोग इससे नाराज थे। ऐसे में उन्होंने हाफिजुल शेख की दिनदहाड़े हत्या कर दी।

मृतक के भाई ने बताया कि टीएमसी के लोगों ने पहले हाफिजुल शेख को 2 गोलियाँ मारी, फिर उसका गला काट दिया और सिर वाले हिस्से को अपने साथ लेकर चले गए।

मृतक के भाई ने टीएमसी के गुंडों के नाम भी पुलिस को बताए हैं। हाफिजुल की हत्या करने वालों के नाम कासिम, सोहोज, नसीम, सोबुज, अली, बंडू है। इनके साथ टीएमसी के अन्य गुंडे भी थे। मृतक के भाई ने बताया कि मृतक हाफिजुल पहले सीपीआई-एम में थे, लेकिन वो कुछ समय पहले बीजेपी में शामिल हो गए थे। उन्होंने सीबीआई जाँच की माँग की है।

बता दें कि इस बार के लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में अकेले शनिवार को 2.5 हजार से ज्यादा शिकायतें सिर्फ पश्चिम बंगाल से मिली हैं। शनिवार को पश्चिम बंगाल की 9 लोकसभा सीटों दम दम, बारासात, बशीरहाट, जयनगर, माथुरपुर, डायमंड हार्बर, जादवपुर, कोलकाता दक्षिण और कोलकाता उत्तर पर मतदान हुआ था, जिसमें राजनीतिक पार्टियों की तरफ से 2500 से ज्यादा शिकायतें मिलीं, जिसमें ईवीएम में गड़बड़ी, पोलिंग बूथ पर एजेंट्स को जाने से रोका जाना और वोटर्स को धमकाना शामिल था। बीजेपी ने आरोप लगाया कि टीएमसी कार्यकर्ता वोटर्स को धमका रहे हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अच्छा! तो आपने मुझे हराया है’: विधानसभा में नवीन पटनायक को देखते ही हाथ जोड़ कर खड़े हो गए उन्हें हराने वाले BJP के...

विधानसभा में लक्ष्मण बाग ने हाथ जोड़ कर वयोवृद्ध नेता का अभिवादन भी किया। पूर्व CM नवीन पटनायक ने कहा, "अच्छा! तो आपने मुझे हराया है?"

‘माँ गंगा ने मुझे गोद ले लिया है, मैं काशी का हो गया हूँ’: 9 करोड़ किसानों के खाते में पहुँचे ₹20000 करोड़, 3...

"गरीब परिवारों के लिए 3 करोड़ नए घर बनाने हों या फिर पीएम किसान सम्मान निधि को आगे बढ़ाना हो - ये फैसले करोड़ों-करोड़ों लोगों की मदद करेंगे।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -