Tuesday, October 19, 2021
Homeराजनीति'जो मोदी-शाह के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाएगा वो मर्द-ए-मुजाहिद कह लाएगा' - ओवैसी ने CAA...

‘जो मोदी-शाह के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाएगा वो मर्द-ए-मुजाहिद कह लाएगा’ – ओवैसी ने CAA को जिहाद से जोड़ा

ओवैसी ने एक बार फिर सीएए और एनआरसी को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मोदी-शाह के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाने वाले ही असली मर्द है और वो वतन में तो रहेंगे, लेकिन कागज नहीं दिखाएँगे।

एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर सीएए और एनआरसी को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। औवेसी ने कहा कि मोदी-शाह के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाने वाले ही असली मर्द है और वो वतन में तो रहेंगे, लेकिन कागज नहीं दिखाएँगे।

हैदराबाद के सांसद और AIMIM के प्रमुख ने सीएए और एनआरसी के ख़िलाफ़ लोगों को संबोधित करते हुए कहा, “जो मोदी-शाह के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाएगा वो सही मायने में मर्द-ए-मुजाहिद कह लाएगा। मैं वतन में रहूँगा, पर कागज नहीं दिखाऊँगा। कागज अग़र दिखाने की बात होगी, तो सीना दिखाएँगे कि मार गोली। मार दिल पे गोली मार, क्योंकि दिल में भारत की मोहब्बत है।”

असदुद्दीन ओवैसी रविवार को आंध्र प्रदेश के करनाल ज़िले में सीएए और एनआरसी के ख़िलाफ आयोजित विरोध प्रदर्शन में लोगों को सम्बोधित कर रहे थे। जहाँ ओवैसी ने सीएए को लेकर मोदी सरकार के ख़िलाफ लोगों को खूब भड़काया। इतना ही नहीं ओवैसी ने लोगों को कागज न दिखाने की भी बात कही।

आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं कि जब असदुद्दीन ओवैसी ने सीएए और एनआरसी को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा हो। इससे पहले भी कई बार वो इस क़ानून को लेकर सरकार पर सवाल खड़ा कर चुके हैं। उन्होंने यहाँ तक कह दिया था कि यह कानून समुदाय विशेष के हित में नहीं है। वहीं पिछले दिनों ओवैसी ने कहा था कि दिल्ली चुनाव के बाद मोदी सरकार शाहीन बाग को जलियाँवाला बाग बना देगी। यह बयान उन्होंने बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर द्वारा दिए गए एक बयान पर पलटवार करते हुए दिया था।

…जिसका दादा हिंदू नरसंहार का सहयोगी, छोटा भाई 15 मिनट में हिंदुओं को देख लेने की धमकी दे – वो ओवैसी ‘झूठा’

मुस्लिम परस्त है कॉन्ग्रेस, CAA की आड़ में हिंदुओं को गाली देने का काम किया है’

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पाकिस्तान हारे भी न और टीम इंडिया गँवा दे 2 अंक: खुद को ‘देशभक्त’ साबित करने में लगे नेता, भूले यह विश्व कप है-द्विपक्षीय...

सृजिकल स्ट्राइक का सबूत माँगने वाले और मंच से 'पाकिस्तान ज़िंदाबाद' का नारा लगवाने वाले भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच रद्द कराने की माँग कर 'देशभक्त' बन जाएँगे?

धर्मांतरण कराने आए ईसाई समूह को ग्रामीणों ने बंधक बनाया, छत्तीसगढ़ की गवर्नर का CM को पत्र- जबरन धर्म परिवर्तन पर हो एक्शन

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में ग्रामीणों ने ईसाई समुदाय के 45 से ज्यादा लोगों को बंधक बना लिया। यह समूह देर रात धर्मांतरण कराने के इरादे से पहुँचा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,980FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe