पाक-प्रेमी शरद पवार ने अपने पुराने साथियों को बताया कायर

शरद पवार ने खुद 1999 में तत्कालीन कॉन्ग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी के विदेश मूल के होने के मुद्दे पर कॉन्ग्रेस छोड़ दी थी और उसी साल राकांपा (NCP) का गठन किया था।

हाल ही में पाकिस्तान की मेहमाननवाजी की तारीफों के पुल बाँधने वाले शरद पवार ने अपनी ही पार्टी के पूर्व सहयोगियों को कायर कहा है। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले राकांपा (NCP) छोड़कर सत्तारूढ़ भाजपा में शामिल होने वाले अपने पूर्व सहयोगियों पर हमला बोलते हुए पार्टी प्रमुख शरद पवार ने रविवार (सितंबर 15, 2019) को उन्हें ‘कायर’ कहा। पवार ने कहा कि लोग आगामी विधानसभा चुनावों में उन्हें उनकी सही जगह दिखाएँगे।

एनसीपी ने विधानसभा चुनावों की तैयारी शुरू कर दी है और शरद पवार की नासिक में उपस्थिति के लिए विधानसभा आधारित बैठकें शुरू हो गई हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, शरद पवार ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस की सांगली और कोल्हापुर यात्रा से पहले उन पर निशाना साधा। शरद पवार ने कहा, “मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस सिर्फ कुछ घंटों के लिए केवल एक बार वहाँ (बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में) गए और फिर कभी नहीं गए।”

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

इसके साथ ही उन्होंने भाजपा में शामिल होने वाले अपने पूर्व सहयोगियों की भी निंदा करते हुए कहा, “वे कायर हैं… महाराष्ट्र के लोग चुनावों में इस तरह के लोगों को ध्यान में रखेंगे।”

शरद पवार ने खुद 1999 में तत्कालीन कॉन्ग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी के विदेश मूल के होने के मुद्दे पर कॉन्ग्रेस छोड़ दी थी और उसी साल राकांपा (NCP) का गठन किया था।

बता दें कि एनसीपी के पूर्व नेता उदयनराजे भोसले सांसद के रूप में इस्तीफा देकर कल भाजपा में शामिल हो गए हैं। काफी दिन से भोसले के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें थीं, लेकिन शुक्रवार (सितंबर 13, 2019) को ट्वीट कर उन्होंने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा था कि वह 14 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, नितिन गडकरी, देवेंद्र फडणवीस और चंद्रकांत पाटिल जैसे दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में भाजपा में शामिल होंगे।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

पीएम मोदी
"कॉन्ग्रेस के एक नेता ने कहा कि यह फैसला देश को बर्बाद कर देगा। 3 महीने हो गए हैं, क्या देश बर्बाद हो गया? एक और कॉन्ग्रेस नेता ने कहा कि 370 हटाकर हमने कश्मीर को खो दिया है। क्या हमने कश्मीर खो दिया है?"

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

97,842फैंसलाइक करें
18,519फॉलोवर्सफॉलो करें
103,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: