Tuesday, October 19, 2021
Homeराजनीतिकाटा गया मायावती के घर का बिजली कनेक्शन, कई महीनों से बकाया था बिजली...

काटा गया मायावती के घर का बिजली कनेक्शन, कई महीनों से बकाया था बिजली बिल

मायावती के घर के लोग कई महीनों से बिजली बिल का भुगतान नहीं कर रहे थे, जिसके बाद उनके घर का बिजली कनेक्शन ही काट डाला गया। पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के ग्रेटर नोएडा के बादलपुर में स्थित आवास की बिजली काटी गई।

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती के हाथ से पावर तो 2012 में जा चुका था, अब उनके घर से भी पावर चला गया है। मायावती के घर के लोग कई महीनों से बिजली बिल का भुगतान नहीं कर रहे थे, जिसके बाद उनके घर का बिजली कनेक्शन ही काट डाला गया। पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के ग्रेटर नोएडा के बादलपुर में स्थित आवास की बिजली काटी गई।

मायावती पर कुल 67,000 रुपए का बिजली बिल बकाया था, जिसके कारण उनके घर की बिजली काटी गई। हालाँकि, बिजली विभाग के प्रवक्ता ने बताया है कि ये एक रूटीन प्रक्रिया है और बिजली बिल न भरने पर कनेक्शन काटा जाता है। जैसे ही मायावती के घर की बिजली काटी जाने की ख़बर आई, उनके परिजनों ने बकाया भुगतान की प्रक्रिया प्रारम्भ कर दी।

पूर्व मुख्यम्नत्री के परिजनों ने 67,000 रुपए में से 50,000 रुपए का भुगतान कर दिया है। बिजली विभाग के लखनऊ में स्थित एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इस मामले का राजनीति से कोई लेना देना नहीं है। जहाँ भी बिल पेंडिंग हैं, वहाँ का बिजली कनेक्शन काटा जा रहा है। मायावती का घर भी इसी क्रम में बिजली विभाग की रडार पर आया। ताज़ा सूचना के अनुसार, मायावती के घर की बिजली फिर से चालू कर दी गई है क्योंकि परिजनों ने बकाया राशि का भुगतान कर दिया है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बांग्लादेश का नया नाम जिहादिस्तान, हिन्दुओं के दो गाँव जल गए… बाँसुरी बजा रहीं शेख हसीना’: तस्लीमा नसरीन ने साधा निशाना

तस्लीमा नसरीन ने बांग्लादेश में हिंदुओं पर कट्टरपंथी इस्लामियों द्वारा किए जा रहे हमले पर प्रधानमंत्री शेख हसीना पर निशाना साधा है।

पीरगंज में 66 हिन्दुओं के घरों को क्षतिग्रस्त किया और 20 को आग के हवाले, खेत-खलिहान भी ख़ाक: बांग्लादेश के मंत्री ने झाड़ा पल्ला

एक फेसबुक पोस्ट के माध्यम से अफवाह फैल गई कि गाँव के एक युवा हिंदू व्यक्ति ने इस्लाम मजहब का अपमान किया है, जिसके बाद वहाँ एकतरफा दंगे शुरू हो गए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,765FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe