Monday, August 2, 2021
Homeराजनीति'मोदी-मोदी' नारे लगाकर दिग्विजय सिंह का रोड शो 'हैक' करने वालों पर दर्ज हुई...

‘मोदी-मोदी’ नारे लगाकर दिग्विजय सिंह का रोड शो ‘हैक’ करने वालों पर दर्ज हुई FIR

अपनी रैली को भगवामय देखकर बौखलाए दिग्विजय सिंह के पास जब टाइम्स नाउ ग्रुप के रिपोर्टर पहुँचे, तो उन्होंने उसे 'रिपब्लिक TV' रिपोर्टर बताकर 'पक्षपाती' (Biased) कहकर भगा दिया और जवाब देने से मना कर दिया।

2019 के आम चुनाव में मीडिया और विपक्ष, मोदी लहर को नकारने का प्रयास करता जा रहा है। लेकिन, जमीनी हकीकत ये है कि मोदी लहर सबसे ज्यादा कॉन्ग्रेस की रैलियों में ही हर दूसरे दिन देखने को मिल रही है। लहर के कारण 8 मई को भोपाल में कॉन्ग्रेस के विवादित नेता दिग्विजय सिंह के रोड शो में मोदी-मोदी के नारे लगाने वालों पर FIR दर्ज की गई। बताया जा रहा है कि 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। दिग्विजय भोपाल से कॉन्ग्रेस उम्मीदवार हैं और उनके सामने भाजपा ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को उतारा है।

भोपाल में बढ़ती सियासी सरगर्मी के बीच कॉन्ग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने कंप्यूटर बाबा के साथ शहर में रोड शो किया। इससे पहले मंगलवार (मई 07, 2019) को दिग्विजय सिंह की जीत के लिए कंप्यूटर बाबा की अगुवाई में साधु-संत समाज हठ योग पर बैठे थे।

दिग्विजय की रैली में छा गया ‘भगवा’

दिग्विजय सिंह की इस रैली में पूरा माहौल भगवा रंग में रंगा नजर आया। रैली में शामिल लोगों ने भगवा झंडा लिया हुआ था और गले में भगवा पट्टे भी ओढ़े हुए थे। इस दौरान मध्य प्रदेश पुलिस के जवान भी सादी वर्दी पहने गले में भगवा रंग का पटका डाले नजर आए। शायद इसी से बौखलाकर जब टाइम्स नाउ ग्रुप के रिपोर्टर दिग्विजय सिंह के पास पहुँचे, तो उन्होंने उसे ‘रिपब्लिक TV’ रिपोर्टर बताकर ‘पक्षपाती’ (Biased) कहकर भगा दिया और जवाब देने से मना कर दिया।

राहुल गाँधी के रोड शो में भी लगे ‘मोदी जिंदाबाद’ के नारे

धनबाद में कॉन्ग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के रोड शो के दौरान पीएम मोदी जिंदाबाद के नारे लगे। दरअसल, रोड शो के दौरान जब कॉन्ग्रेस कार्यकर्ता ‘चौकीदार चोर है’ के नारे लगा रहे थे, तो सड़क के किनारे और घरों की छत पर खड़े लोग नरेन्द्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। लोगों को यहाँ तक भी कहते सुना गया कि हमारा ‘चौकीदार प्योर है, उनका आना श्‍योर है।’ हालाँकि, कॉन्ग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी इस ओर ध्यान दिए बिना रोड शो करते आगे बढ़ते चले गए।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

वीर सावरकर के नाम पर फिर बिलबिलाए कॉन्ग्रेसी; कभी इसी कारण से पं हृदयनाथ को करवाया था AIR से बाहर

पंडित हृदयनाथ अपनी बहनों के संग, वीर सावरकर द्वारा लिखित कविता को संगीतबद्ध कर रहे थे, लेकिन कॉन्ग्रेस पार्टी को ये अच्छा नहीं लगा और उन्हें AIR से निकलवा दिया गया।

‘किताब खरीद घोटाला, 1 दिन में 36 संदिग्ध नियुक्तियाँ’: MGCUB कुलपति की रेस में नया नाम, शिक्षा मंत्रालय तक पहुँची शिकायत

MGCUB कुलपति की रेस में शामिल प्रोफेसर शील सिंधु पांडे विक्रम विश्वविद्यालय में कुलपति थे। वहाँ पर वो किताब खरीद घोटाले के आरोपित रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,635FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe