Monday, July 4, 2022
Homeराजनीति'मुस्लिमों को टिकट न देकर धर्मयुद्ध छेड़ रही BJP': कॉन्ग्रेस की फोजिया शेख ने...

‘मुस्लिमों को टिकट न देकर धर्मयुद्ध छेड़ रही BJP’: कॉन्ग्रेस की फोजिया शेख ने भड़काया, नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोपित तस्लीम ‘भाभी जी’ के लिए कर रहा प्रचार

"उस समय हाजी शेख अलीम (फोजिया शेख के शौहर) ने मेरी मदद की थी। आज इनकी ही वजह से मैं यहाँ मौजूद हूँ। मुझे पता चला कि चुनाव मेरी भाभी जी का है तो मैं यहाँ आ गया।"

इंदौर की कॉन्ग्रेस पार्षद और पूर्व नेता प्रतिपक्ष फोजिया शेख ने भाजपा और मुस्लिमों को ले कर विवादित बयान दिया है। उन्होंने भाजपा पर धर्म युद्ध छेड़ने के प्रयास का आरोप लगाया है। इसी के साथ उन्होंने भाजपा में मुस्लिमों का शामिल होना शर्मनाक कहा है। फोजिया ने यह बयान 18 जून 2022 (शनिवार) को दिया है। वो आगामी इंदौर नगर निगम चुनाव 2022 में कॉन्ग्रेस प्रत्याशी हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोजिया ने कहा, “बीजेपी ने दिखा दिया है कि वो देश में सिर्फ धर्मयुद्ध करना चाहती है। भाजपा में जितने भी मुस्लिम प्रत्याशी थे उन्हें टिकट नहीं मिला है। ऐसा कर के उन्होंने (भाजपा) ने साबित कर दिया है कि वो धर्मयुद्ध छेड़ रहे हैं। उन्हें मुसलमानों की कोई जरूरत नहीं है। जो मुसलमान बीजेपी में गए हैं उनके मुँह पर भी उन्होंने (भाजपा) ने बहुत बड़ा तमाचा मारा है। शर्म आती है ऐसे मुसलमानों पर। ऐसे लोगों पर भी शर्म आती है जो भाजपा का झंडा उठाते हैं। ये लोग पूरी कौम को शर्मशार करते हैं।”

पॉक्सो का आरोपित चूड़ी वाला तस्लीम कर रहा प्रचार

फोजिया शेख का प्रचार तस्लीम कर रहा है। वो गली-गली घूम-घूम कर पुलिस जाँच से हट कर अपनी थ्योरी मुस्लिमों को सुना कर फोजिया शेख के लिए वोट माँग रहा है। तस्लीम वही चूड़ी वाला है जिसको पीटते हुए कुछ लोगों का वीडियो खिलाफ अगस्त 2021 में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो पर चरमपंथी और वामपंथी समूह ने हिन्दुओं पर निशाना साधते हुए हंगामा किया था। बाद में जाँच के दौरान प्रकाश में आया था कि तस्लीम ने उसी गाँव की एक 13 साल की नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ की थी। साथ ही वो गाँव में हिन्दू नाम से घूमा करता था।

प्रचार के दौरान तस्लीम ने कहा, “मैं UP का निवासी हूँ। मैं यहाँ चूड़ी बेचते आता था। एक दिन कुछ लोगों ने हमें मार-पीट के जेल भिजवा दिया था। उस समय हाजी शेख अलीम (फोजिया शेख के शौहर) ने मेरी मदद की थी। आज इनकी ही वजह से मैं यहाँ मौजूद हूँ। मुझे पता चला कि चुनाव मेरी भाभी जी का है तो मैं यहाँ आ गया। हम भाभी जी के दुआ करते हैं। उन्होंने मेरी मदद की थी अब मैं उनकी मदद करना चाहता हूँ। मुझे लेने कई लोग आ रहे थे अपना प्रचार करवाने लेकिन मैंने बाकी सबको मना कर दिया। मै उसी का साथ दूँगा जिसने मेरा दिया है।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

AG के पास पहुँचा TMC वाला साकेत गोखले, हमारे खिलाफ चलाना चाहता है अदालत की अवमानना का मामला: हम अपने शब्दों पर अब भी...

ऑपइंडिया की एडिटर नुपूर शर्मा के लेख की शिकायत लेकर टीएमसी नेता साकेत गोखले अटॉर्नी जनरल के पास गए हैं ताकि अदालत की अवमानना का केस चलवा सकें।

‘शौच करने गई थी, मोहम्मद जाकिर हुसैन सर पीछे-पीछे आ गए’: मिडिल स्कूल में शिक्षक ने नाबालिग छात्रा से की छेड़खानी, हुआ गिरफ्तार

बिहार के सुपौल में शिक्षक जाकिर हुसैन ने 7वीं कक्षा की लड़की के साथ छेड़छाड़ किया। परिजनों ने थाने में दर्ज कराया मामला। आरोपित गिरफ्तार।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
203,064FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe