Monday, June 24, 2024
Homeराजनीति'मुस्लिम एक हो जाएँ तो सब मेरे पैर पकड़ेंगे, तुम लोगों ने मेरा कुत्ता...

‘मुस्लिम एक हो जाएँ तो सब मेरे पैर पकड़ेंगे, तुम लोगों ने मेरा कुत्ता बनवा दिया’: कॉन्ग्रेस से सपा में गए इमरान मसूद का नया वीडियो

"सारे मुस्लिम एक हो जाओ, सब पैर पकड़ेंगे। मोदी जी को मारने का ख़्वाब रखने वाले इमरान मसूद का एक और ख़्वाब।"

कॉन्ग्रेस के पूर्व विधायक और राष्ट्रीय सचिव रहे चुके इमरान मसूद (Imran Masood) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में वह कह रहे हैं, “अगर सभी मुस्लिम एक हो जाएँ, तो सब मेरे पैर पकड़ें। तुम लोगों की वजह से मुझे दूसरों के पैर छूने पड़ रहे हैं। तुम लोगों ने मेरा कुत्ता बनवा दिया है।”

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के मीडिया सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने यह वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। उन्होंने वीडियो साझा करते हुए लिखा, “सारे मुस्लिम एक हो जाओ, सब पैर पकड़ेंगे। मोदी जी को मारने का ख़्वाब रखने वाले इमरान मसूद का एक और ख़्वाब।”

हाल ही में कॉन्ग्रेस छोड़ सपा में शामिल हुए इमरान मसूद ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर अपमान करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि अखिलेश ने दो बार उन्हें लखनऊ आने का निमंत्रण दिया, लेकिन मुलाकात नहीं की। तीसरी बार भी बुलाया, लेकिन उससे पहले सहारनपुर से अपने उम्मीदवार घोषित कर दिए। उन्होंने कहा कि हमने समर्थकों से राय लेकर सपा की सदस्यता ली थी।

गौरतलब है कि विवादित छवि वाला इमरान मसूद राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) के करीबी माना जाता है। हाल ही में मसूद ने कहा था कि अगर उत्तर प्रदेश में बीजेपी को हराना है तो समाजवादी पार्टी के साथ आना ही होगा। उत्तर प्रदेश में सपा ही बीजेपी को टक्कर दे सकती है। कॉन्ग्रेस से इस्तीफा देने के बाद मसूद ने कहा था कि पॉलिटिकल स्थिति कुछ ऐसी बन गई है कि ये फैसला लेना ही पड़ेगा। यहीं नहीं इमरान मसूद वही नेता हैं जो साल 2014 में जब मसूद सहारनपुर से कॉन्ग्रेस का उम्मीदवार थे तब उसने एक सार्वजनिक रैली में घोषणा की थी कि वह ‘नरेंद्र मोदी के टुकड़े-टुकड़े कर देगा’।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

14 साल की लड़की से 9 घुसपैठियों ने रेप किया, लेकिन सजा 20 साल की उस लड़की को मिली जिसने बलात्कारियों को ‘सुअर’ बताया:...

जर्मनी में 14 साल की लड़की का रेप करने वाले बलात्कारी सजा से बच गए जबकि उनकी आलोचना करने वाले एक लड़की को जेल भेज दिया गया।

‘बोलो मियाँ साहेब ज़िंदाबाद, अल्लाह-हू-अकबर’… बिहार में किशोर को पैर पर थूक कर चाटने को मजबूर किया, छड़ी और थप्पड़ से ताबड़तोड़ पिटाई का...

वीडियो में आरोपित कह रहा है कि 'अल्लाह-हू-अकबर' का नारा लगाने पर ही वो पीड़ित को जाने देगा। बंधक बना कर छड़ी और थप्पड़ से कई बार पीटा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -