Saturday, July 31, 2021
Homeराजनीतिवे ‘भारत माता की जय’ से नाराज हो जाती हैं, देश के खिलाफ जहर...

वे ‘भारत माता की जय’ से नाराज हो जाती हैं, देश के खिलाफ जहर उगलने वालों से नहीं: बंगाल में ममता पर बरसे मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल में आप दीदी से अपने अधिकार की बात पूछ देंगे तो वो नाराज हो जाती हैं। यहाँ तक कि ‘भारत माता की जय’ के नारे लगा दो, तो भी वो नाराज हो जाती हैं, लेकिन देश के खिलाफ बोलने वाले कितना भी जहर उगल दें, दीदी को गुस्सा नहीं आता।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के हल्दिया में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए सबसे पहले उत्तराखंड में हुई त्रासदी की जानकारी लोगों के साथ साझा की और बताया कि वे लगातार अपडेट ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के लिए पूरा देश प्रार्थना कर रहा है।

पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल में आप दीदी से अपने अधिकार की बात पूछ देंगे तो वो नाराज हो जाती हैं। यहाँ तक कि ‘भारत माता की जय’ के नारे लगा दो, तो भी वो नाराज हो जाती हैं, लेकिन देश के खिलाफ बोलने वाले कितना भी जहर उगल दें, दीदी को गुस्सा नहीं आता।

उन्होंने कहा कि किसानों के पास सीधे पैसे जाए इस से यहाँ के सरकार को काफी परेशानी है। टीएमसी सरकार कैसी है। 25 लाख में से महज 6 हजार किसानों का नाम ही भेज पाई है। इन किसानों को सीधे रुपए भी हम नहीं भेज पा रहे हैं। राज्य एजेंसी का बैंक विवरण दिया ही नहीं है। एक-एक दिन कर ऐसे ही निकलता जा रहा है। माँ, माटी मानुष कहने वाली सरकार की संवेदनशीलता को लोग देख रहे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “अभी आपने न्यूज़ में देखा होगा कि इन दिनों भारत को बदनाम करने के लिए कैसे-कैसे अंतरराष्ट्रीय षड्यंत्र सामने आ रहे हैं, कैसी-कैसी अंतरराष्ट्रीय साज़िशें हो रही हैं। साजिश करने वालों की बेचैनी इतनी ज्यादा है कि भारत को बदनाम करने के लिए वो चाय से जुड़ी भारत की पहचान पर हमला करने की बात कह रहे हैं। टी वर्कर्स की कड़ी मेहनत पर हमला करने का षड्यंत्र किया जा रहा है।”

उन्होंने कहा कि बंगाल के लोगों की विकास के लिए केंद्र सरकार पूरा प्रयास कर रही है। हाईवे, पोर्ट, रेलवे, एयरपोर्ट, जल मार्ग, मेट्रो, इंटरनेट सभी पर केंद्र सरकार पैसे खर्च कर रही है। बंगाल में 73 लाख शौचालय बनाने के लिए भी केंद्र ने बड़ी मदद दी है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि लेफ्ट, तृणमूल और कॉन्ग्रेस मिलकर पर्दे के पीछे फिक्सिंग कर रहे हैं। दिल्ली में लेफ्ट, तृणमूल और कॉन्ग्रेस नेता मिलते हैं और बंद कमरे में बैठकर मीटिंग करते हैं और रणनीति बनाते हैं। केरल में कॉन्ग्रेस और लेफ्ट मिलकर लूटते हैं और पाँच-पाँच साल का खेल करते हैं। हमें धोखेबाजी के खिलाफ सतर्क रहना है।

उन्होंने कहा कि बंगाल फुटबाल का राज्य है। फुटबाल की भाषा में कई फाउल कर लिए गए हैं। कुशासन के फाउल से लेकर कई फाउल। बंगाल के लोग अब तृणमूल सरकार को लाल कार्ड दिखाने जा रहे हैं। बुआ-भतीजा की सरकार को बाय-बाय करेंगे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

माँ का किडनी ट्रांसप्लांट, खुद की कोरोना से लड़ाई: संघर्ष से भरा लवलीना का जीवन, ₹2500/माह में पिता चलाते थे 3 बेटियों का परिवार

टोक्यो ओलंपिक में मेडल पक्का करने वाली लवलीना बोरगोहेन के पिता गाँव के ही एक चाय बागान में काम करते थे। वो मात्र 2500 रुपए प्रति महीने ही कमा पाते थे।

फ्लाईओवर के ऊपर ‘पैदा’ हो गया मज़ार, अवैध अतिक्रमण से घंटों लगता है ट्रैफिक जाम: देश की राजधानी की घटना

ताज़ा घटना दिल्ली के आज़ादपुर की है। बड़ी सब्जी मंडी होने की वजह से ये इलाका जाना जाता है। यहाँ के एक फ्लाईओवर पर अवैध मजार बना दिया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,105FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe