Monday, July 22, 2024
Homeराजनीति'नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान' वाले डायलॉग के बाद दिखा राहुल गाँधी...

‘नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान’ वाले डायलॉग के बाद दिखा राहुल गाँधी का गुस्सा, सेल्फी के लिए उठे हाथ को दिया झटका: Video वायरल

"मोहब्बत की दुकान के फीके पकवान। कॉन्ग्रेस के लिए जनता सिर्फ वोट बैंक है। तुष्टिकरण की राजनीति तो इनकी रग-रग में है। भारत जोड़ो यात्रा तो सिर्फ एक नाटक है।"

‘नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोल रहा हूँ’ वाले भाषण के बाद कॉन्ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वे गुस्से में एक कार्यकर्ता का हाथ झटकते दिख रहे हैं। यह कार्यकर्ता सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था। वायरल वीडियो भारत जोड़ो यात्रा के दौरान का बताया जा रहा है।

वीडियो में राहुल गाँधी मंच पर पार्टी समर्थकों के साथ दिखाई दे रहे हैं। सामने से एक व्यक्ति फोटो खींच रहा होता है तभी राहुल गाँधी के पास खड़ा समर्थक अपने मोबाइल से सेल्फी लेने की कोशिश करता है। राहुल गाँधी उसका हाथ झटक देते हैं। वीडियो में राहुल अपने समर्थक का हाथ पकड़ कर नीचे कर देते हैं और मोबाइल छीनने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। समर्थक मोबाइल छुड़ाकर वहाँ से जाने लगता है। फिर राहुल गाँधी भी वहाँ से लड़खड़ाते हुए निकलते दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो को भाजपा नेता अजय सहरावत ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है, ‘ये क्या हो रहा है।’ किया है। भाजपा सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर ने भी लिखा है, “मोहब्बत की दुकान के फीके पकवान। कॉन्ग्रेस के लिए जनता सिर्फ वोट बैंक है। तुष्टिकरण की राजनीति तो इनकी रग-रग में है। भारत जोड़ो यात्रा तो सिर्फ एक नाटक है।”

यूपी सरकार में मंत्री और भाजपा नेता स्वतंत्र देव सिंह ने भी ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि कॉन्ग्रेस के समर्थक को उन्हीं के नेता पीट रहे हैं।

कुछ ट्विटर यूजर्स को लगता है कि राहुल गाँधी नशे में हैं। भारत माँ की बेटी नाम की ट्विटर यूजर ने लिखा कि क्या राहुल गाँधी नशे में हैं या सिर्फ मुझे ऐसा लग रहा है?

धीरेन्द्र विक्रम कुशवाहा नाम के यूजर ने लिखा, “लगता है टी शर्ट वाले नेता सुरूर में आ रहे थे।”

आपको बता दें कि राहुल गाँधी के नेतृत्व में चल रही भारत जोड़ो यात्रा अब हरियाणा में पहुँच चुकी है। यात्रा 24 दिसंबर 2022 को दिल्ली पहुँचने वाली है। दिल्ली पहुँचने के बाद यात्रा को 9 दिनों के लिए रोक दिया जाएगा। इस बात की जानकारी कॉन्ग्रेस नेता जयराम रमेश ने दी है। कॉन्ग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने बताया था कि 24 दिसंबर, 2022 से लेकर 2 जनवरी, 2023 तक भारत जोड़ो यात्रा रुकी रहेगी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आम सैनिकों जैसी ड्यूटी, सेम वर्दी, भारतीय सेना में शामिल हो चुके हैं 1 लाख अग्निवीर: आरक्षण और नौकरी भी

भारतीय सेना में शामिल अग्निवीरों की संख्या 1 लाख के पार हो गई है, 50 हजार अग्निवीरों की भर्ती की जा रही है।

भारत के ओलंपिक खिलाड़ियों को मिला BCCI का साथ, जय शाह ने किया ₹8.50 करोड़ मदद का ऐलान: पेरिस में पदकों का रिकॉर्ड तोड़ने...

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बताया कि ओलंपिक अभियान के लिए इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (IOA) को बीसीसीआई 8.5 करोड़ रुपए दे रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -