Monday, July 22, 2024
Homeराजनीति'बुढ़ापे में शादी तो कर लेते हैं लेकिन पत्नी के साथ...' : 6 बार...

‘बुढ़ापे में शादी तो कर लेते हैं लेकिन पत्नी के साथ…’ : 6 बार के कॉन्ग्रेस विधायक ने की महिलाओं पर घटिया बात, वीडियो वायरल

"सार्वजनिक रूप से इस तरह की भाषा का प्रयोग करना कॉन्ग्रेस की निकृष्ट मानसिकता को प्रदर्शित कर रहा है। कॉन्ग्रेस नेताओं की यही सोच भँवरी देवी, सरला मिश्रा, बॉबी मर्डर केस और तंदूर कांड जैसे प्रकरणों में परिभूत होती है।"

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले की पिछोर सीट से 6 बार के कॉन्ग्रेस विधायक केपी सिंह ‘कक्काजू’ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह महिलाओं को लेकर विवादित बयान देते हुए नजर आ रहे हैं। विधायक केपी सिंह ने इस वायरल वीडियो में बुजुर्ग पतियों की कम उम्र की पत्नियों के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि जिन औरतों के पति बूढ़े होते हैं, उन औरतों के साथ रात को दूसरे मर्द सोने आते हैं। उनके पतियों से कुछ होता नहीं है। उनके बस में कुछ होता नहीं है। यह वीडियो, पिछोर विधानसभा क्षेत्र में एक आमसभा का बताया जा रहा है।

कॉन्ग्रेस विधयक केपी सिंह ने विवादित वीडियो में कहा, “मैंने ऐसे कई लोगों को देखा है कि जो बुढ़ापे में शादी करते हैं, पहले तो मजा आता है कि घर में बहू आ गई, लेकिन बाद में उस बहू के लक्षण होते हैं कि अपना आदमी तो ऐसे ही पड़ा है और घर में दूसरे मर्द आ रहे हैं, क्योंकि बुढ़ापा है और खुद की बस की कुछ है नहीं, तो ना तो बहू को रोक पा रहे हैं और ना कुछ कह पा रहे हैं।”

भाजपा प्रवक्ता ने साधा निशाना

केपी सिंह कक्काजु का महिलाओं के अपमान करने वाला वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा के प्रवक्ता शिवम शुक्ला ने सोशल मीडिया पर X पर लिखा, “पिछोर कॉन्ग्रेस विधायक के पी सिंह महिलाओं को अपशब्द बोल रहे हैं। सार्वजनिक रूप से इस तरह की भाषा का प्रयोग करना कॉन्ग्रेस की निकृष्ट मानसिकता को प्रदर्शित कर रहा है। कॉन्ग्रेस नेताओं की यही सोच भँवरी देवी, सरला मिश्रा, बॉबी मर्डर केस और तंदूर कांड जैसे प्रकरणों में परिभूत होती है।”

गौरतलब है कि केपी सिंह का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालाँकि वीडियो दो-तीन दिन पुराना बताया जा रहा है। वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि अक्सर ही उनके इस तरह के बायान इंटरनेट मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

बदनामी के बाद आई कॉन्ग्रेस विधायक की सफाई 

वीडियो वायरल होने के बाद निशाने पर आए कॉन्ग्रेस विधायक ने वीडियो जारी कर इस मामले पर अपनी सफाई दी है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर मेरे वक्तव्य को तोड़ मड़ोर कर पेश किया जा रहा है, और मेरे विपक्षी लोग इसका दुरुपयोग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरी सबसे प्रार्थना है कि मेरे द्वारा ना तो ऐसा कोई वक्तव्य दिया गया है और ना ही मेरा कोई ऐसा इरादा है। मैं सारी महिलाओं का सम्मान करता हूँ और किसी को मेरे इस बयान से कथन से ठेस पहुँची हो तो मैं क्षमा चाहता हूँ। 

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आम सैनिकों जैसी ड्यूटी, सेम वर्दी, भारतीय सेना में शामिल हो चुके हैं 1 लाख अग्निवीर: आरक्षण और नौकरी भी

भारतीय सेना में शामिल अग्निवीरों की संख्या 1 लाख के पार हो गई है, 50 हजार अग्निवीरों की भर्ती की जा रही है।

भारत के ओलंपिक खिलाड़ियों को मिला BCCI का साथ, जय शाह ने किया ₹8.50 करोड़ मदद का ऐलान: पेरिस में पदकों का रिकॉर्ड तोड़ने...

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बताया कि ओलंपिक अभियान के लिए इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (IOA) को बीसीसीआई 8.5 करोड़ रुपए दे रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -