तेलंगाना: कॉन्ग्रेस उम्मीदवार इलियास ने TRS के इमरान की काटी नाक, भड़का आक्रोश

इमरान को तुरंत बोधन के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। दोनों पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ गया था कि पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा। निजामाबाद पुलिस की हस्तक्षेप के बाद मतदान केंद्र के परिसर में हो रहा विवाद शांत हुआ।

तेलंगाना के निजामाबाद जिले के बोधन शहर के नगरपालिका चुनाव के दौरान एक विचित्र घटना घटी। जानकारी के मुताबिक मतदान के दौरान कॉन्ग्रेस उम्मीदवार इलियास ने टीआरएस उम्मीदवार इमरान की नाक काट दी। यह घटना उस समय हुई जब नेता शहर के 32 वार्डों में दोहरे मतदान को लेकर भिड़ गए थे।

बताया जा रहा है कि टीआरएस उम्मीदवार इमरान ने कॉन्ग्रेस समर्थकों द्वारा दोहरे वोटों की कथित कास्टिंग पर आपत्ति जताई थी। जिसके बाद इमरान और कॉन्ग्रेस के उम्मीदवार इलियास के बीच गर्म बहस छिड़ गई। गुस्से में इलियास ने इमरान पर हमला किया और उसकी नाक काट दी। 

इमरान को तुरंत बोधन के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। दोनों पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ गया था कि पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा। निजामाबाद पुलिस की हस्तक्षेप के बाद मतदान केंद्र के परिसर में हो रहा विवाद शांत हुआ। वहीं पुलिस ने कॉन्ग्रेस उम्मीदवार को गिरफ्तार किया और साथ ही उसके खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है। इस विचित्र घटना को लेकर बोधन गाँव और उसके आस-पास के इलाकों में काफी आक्रोश है। 

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

उल्लेखनीय है कि बुधवार (जनवरी 22, 2019) को तेलंगाना में शहरी स्थानीय निकायों का चुनाव था। सुबह 7 बजे शुरू हुए मतदान के दौरान 53 लाख से अधिक मतदाताओं के साथ 120 नगरपालिका और 9 निगमों में मतदान हुआ।

कॉन्ग्रेस के एक प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि टीआरएस नेता अपने उम्मीदवारों को पैसे की पावर दिखा कर फुसलाने की कोशिश कर रहे थे। 

इस चुनाव में भाजपा आदिलाबाद, करीमनगर और निजामाबाद जिले पर फोकस कर रही है। बीजेपी ने लोकसभा में इन सीटों पर जीत हासिल की थी। मतगणना 25 जनवरी को की जाएगी। हालाँकि, करीमनगर नगर निगम 25 जनवरी को चुनाव और 27 जनवरी को परिणाम घोषित करेगा।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution
You searched for:Telangana, congress

बड़ी ख़बर

मोदी, उद्धव ठाकरे
इस मुलाकात की वजह नहीं बताई गई है। लेकिन, सीएम बनने के बाद दिल्ली की अपनी पहली यात्रा पर उद्धव ऐसे वक्त में आ रहे हैं जब एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार के साथ अनबन की खबरें चर्चा में हैं। इससे महाराष्ट्र में राजनीतिक सरगर्मियॉं अचानक से तेज हो गई हैं।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

153,901फैंसलाइक करें
42,179फॉलोवर्सफॉलो करें
179,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: