Tuesday, July 23, 2024
Homeराजनीतितेलंगाना: कॉन्ग्रेस उम्मीदवार इलियास ने TRS के इमरान की काटी नाक, भड़का आक्रोश

तेलंगाना: कॉन्ग्रेस उम्मीदवार इलियास ने TRS के इमरान की काटी नाक, भड़का आक्रोश

इमरान को तुरंत बोधन के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। दोनों पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ गया था कि पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा। निजामाबाद पुलिस की हस्तक्षेप के बाद मतदान केंद्र के परिसर में हो रहा विवाद शांत हुआ।

तेलंगाना के निजामाबाद जिले के बोधन शहर के नगरपालिका चुनाव के दौरान एक विचित्र घटना घटी। जानकारी के मुताबिक मतदान के दौरान कॉन्ग्रेस उम्मीदवार इलियास ने टीआरएस उम्मीदवार इमरान की नाक काट दी। यह घटना उस समय हुई जब नेता शहर के 32 वार्डों में दोहरे मतदान को लेकर भिड़ गए थे।

बताया जा रहा है कि टीआरएस उम्मीदवार इमरान ने कॉन्ग्रेस समर्थकों द्वारा दोहरे वोटों की कथित कास्टिंग पर आपत्ति जताई थी। जिसके बाद इमरान और कॉन्ग्रेस के उम्मीदवार इलियास के बीच गर्म बहस छिड़ गई। गुस्से में इलियास ने इमरान पर हमला किया और उसकी नाक काट दी। 

इमरान को तुरंत बोधन के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। दोनों पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ गया था कि पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा। निजामाबाद पुलिस की हस्तक्षेप के बाद मतदान केंद्र के परिसर में हो रहा विवाद शांत हुआ। वहीं पुलिस ने कॉन्ग्रेस उम्मीदवार को गिरफ्तार किया और साथ ही उसके खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है। इस विचित्र घटना को लेकर बोधन गाँव और उसके आस-पास के इलाकों में काफी आक्रोश है। 

उल्लेखनीय है कि बुधवार (जनवरी 22, 2019) को तेलंगाना में शहरी स्थानीय निकायों का चुनाव था। सुबह 7 बजे शुरू हुए मतदान के दौरान 53 लाख से अधिक मतदाताओं के साथ 120 नगरपालिका और 9 निगमों में मतदान हुआ।

कॉन्ग्रेस के एक प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि टीआरएस नेता अपने उम्मीदवारों को पैसे की पावर दिखा कर फुसलाने की कोशिश कर रहे थे। 

इस चुनाव में भाजपा आदिलाबाद, करीमनगर और निजामाबाद जिले पर फोकस कर रही है। बीजेपी ने लोकसभा में इन सीटों पर जीत हासिल की थी। मतगणना 25 जनवरी को की जाएगी। हालाँकि, करीमनगर नगर निगम 25 जनवरी को चुनाव और 27 जनवरी को परिणाम घोषित करेगा।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

Searched termsTelangana, congress
ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एंजेल टैक्स’ खत्म होने का श्रेय लूट रहे P चिदंबरम, भूल गए कौन लेकर आया था: जानिए क्या है ये, कैसे 1.27 लाख StartUps...

P चिदंबरम ने इसके खत्म होने का श्रेय तो ले लिया, लेकिन वो इस दौरान ये बताना भूल गए कि आखिर ये 'एंजेल टैक्स' लेकर कौन आया था। चलिए 12 साल पीछे।

पत्रकार प्रदीप भंडारी बने BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता: ‘जन की बात’ के जरिए दिखा चुके हैं राजनीतिक समझ, रिपोर्टिंग से हिला दी थी उद्धव...

उन्होंने कर्नाटक स्थित 'मणिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी' (MIT) से इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग कर रखा है। स्कूल में पढ़ाया भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -