देशद्रोही और गद्दार ओवैसी भाइयों को RSS में शामिल होकर देखनी चाहिए राष्ट्रभक्ति: राजा सिंह

"संघ ऐसी संस्था है जो प्रणाम भी करती है और देशविरोधी ताक़तों को लाठी लेकर देश से बाहर खदेड़ना भी जानती है। आज का भारत 'भारत माता की जय' बोलने वाला भारत होना चाहिए।"

तेलंगाना के गोशामहल सीट से विधायक राजा सिंह ने हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी को एक तरह की राजनीतिक चुनौती दी है। उन्होंने असदुद्दीन ओवैसी के साथ-साथ उनके छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी को भी खरी-खरी सुनाई। हिन्दुओं के ख़िलाफ़ विवादित और भड़काऊ बयान देने के लिए चर्चा में रहने वाले अकबरुद्दीन फ़िलहाल हैदराबाद के चंद्रयनगुट्टा से विधायक हैं। राजा सिंह तेलंगाना में भाजपा के एकलौते विधायक हैं और हिंदूवादी छवि होने के कारण वह अक्सर अपने बयानों के लिए चर्चा में रहते हैं। राजा सिंह ने एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को ‘गद्दार’ और अकबरुद्दीन को ‘देशद्रोही’ करार दिया।

राजा सिंह ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एक कार्यक्रम के दौरान ये बातें कही। संघ के ‘पथ संचालन’ कार्यक्रम के दौरान विधायक राजा सिंह गणवेश में हाथ में लाठी लेकर पहुँचे। उन्होंने कहा कि युवाओं में धार्मिक भावना पैदा करने और समाज को दिशा देने के लिए संघ पूरे देश में कार्यक्रमों का आयोजन कर रहा है। उन्होंने कहा कि आरएसएस हिन्दू-मुस्लिम-सिख-ईसाई में भेदभाव किए बिना देश को एक रखने का काम करती है। राजा सिंह ने कहा:

“एक तरफ देश की एकता की बात करनी वाली आरएसएस है। दूसरी तरफ ओवैसी जैसे देश के गद्दार हैं, जो संघ को प्रतिबंधित करने की बात करते हैं और इसके ख़िलाफ़ ग़लत टिप्पणी करते हैं। मैं असदुद्दीन ओवैसी और उनके छोटे भाई ‘दशद्रोही’ अकबरुद्दीन ओवैसी को कहना चाहूँगा कि तुम लोगों को भी आरएसएस की शाखा में सम्मिलित होने की ज़रूरत है। तुम शाखा में सम्मिलित होकर ही समझ पाओगे कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ किस तरह देश के लिए काम करता है।”

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

विधायक राजा सिंह ने ओवैसी भाइयों से अपील करते हुए कहा कि वे दोनों तुरंत आरएसएस की शाखा ज्वाइन करें। उन्होंने कहा कि अगर दोनों ओवैसी संघ में सम्मिलित होंगे, तभी उनके मन के भीतर देश के प्रति अच्छी भावना जागेगी। उन्होंने ‘देश के विरुद्ध बात करने’, ‘वन्दे मातरम् नहीं गाने वाले’ और ‘भारत माता की जय नहीं बोलने वाले’ ओवैसी भाइयों पर जम कर निशाना साधा।

गोशामहल विधायक ने कहा कि एआईएमआईएम के ओवैसी भाइयों को ‘भारत माता की जय’ और ‘वन्दे मातरम्’ का महत्त्व भी तभी पता चलेगा, जब वे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की शाखा में जाएँगे। उन्होंने कहा कि संघ ऐसी संस्था है जो प्रणाम भी करती है और देशविरोधी ताक़तों को लाठी लेकर देश से बाहर खदेड़ना भी जानती है। राजा सिंह ने कहा, “मैं देशद्रोहियों को बता दूँ कि आज का भारत ‘भारत माता की जय’ बोलने वाला भारत होना चाहिए।

हाल ही में भाजपा विधायक राजा सिंह ने एक सेना के गठन की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि देशद्रोहियों को सबक सिखाने और उन्हें नरक पहुँचाने के लिए एक सेना का गठन किया जाएगा। उन्होंने जानकारी दी थी कि वे इस सेना के गठन के लिए तैयारियाँ कर रहे हैं। उन्होंने बताया था कि 6 महीने पहले इसके लिए एक कैम्प का आयोजन किया गया था और ‘हिंदुत्ववादी बहादुरों’ को उस कैम्प में हिस्सा लेने के लिए बुलाया गया था।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

अमानतुल्लाह ख़ान, जामिया इस्लामिया
प्रदर्शन के दौरान जहाँ हिंसक घटना हुई, वहाँ AAP विधायक अमानतुल्लाह ख़ान भी मौजूद थे। एक तरफ केजरीवाल ऐसी घटना को अस्वीकार्य बता रहे हैं, दूसरी तरफ उनके MLA पर हिंसक भीड़ की अगुवाई करने के आरोप लग रहे हैं।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

118,970फैंसलाइक करें
26,848फॉलोवर्सफॉलो करें
128,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: