Sunday, July 21, 2024
Homeराजनीति'देवभूमि के इस्लामीकरण के खिलाफ अंतिम साँस तक लड़ूँगा': मुस्लिम विश्वविद्यालय के विरोध पर...

‘देवभूमि के इस्लामीकरण के खिलाफ अंतिम साँस तक लड़ूँगा’: मुस्लिम विश्वविद्यालय के विरोध पर BJP नेता के खिलाफ चुनाव आयोग पहुँची कॉन्ग्रेस

शिकायत के बाद बग्गा ने ट्वीट किया, "सुना है हरीशुद्दीन जी ने देवभूमि में मुस्लिम विश्वविद्यालय का विरोध करने के लिए मेरे खिलाफ शिकायत दर्ज की है। ऐसा हजार बार करूँगा। वे मुझे जेल भेजवा सकते हैं, लेकिन मैं देवभूमि के इस्लामीकरण के कॉन्ग्रेस की योजना के खिलाफ अपनी आखिरी साँस तक लड़ूँगा।"

उत्तराखंड विधानसभा चुनावों (Uttarakhand Assembly Election 2022) के बीच प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कॉन्ग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत (Congress Leader Harish Rawat) पर भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) हमलावर हैं। सोशल मीडिया पर घेरने को लेकर हरीश रावत ने शुक्रवार (4 फरवरी 2022) को चुनाव आयोग (Election Commission) से बग्गा की शिकायत की है।

उत्तराखंड कॉन्ग्रेस कमिटी की ओर से चुनाव आयोग को दी गई शिकायत में कहा गया है कि बग्गा चुनावों के दरम्यान हरीश रावत की छवि धूमिल करने का प्रयास कर रहे हैं। पत्र में कहा गया है, भाजपा नेता बग्गा द्वारा अपनी सोशल मीडिया के ट्विटर हैंडल और फेसबुक पर कॉन्ग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत एवं अन्य नेताओं के फोटो के साथ छेड़छाड़ न सिर्फ सामाजिक सौहार्द्र बिगाड़ने का प्रयास किया जा रहा है, बल्कि हमारे नेताओं की छवि को भी धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है।”

कॉन्ग्रेस ने आरोप लगाया है कि यह न सिर्फ चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है, बल्कि साइबर अपराध भी है। पार्टी ने चुनाव आयोग से बग्गा के ट्विटर और फेसबुक अकाउंट को ब्लॉक करने के साथ-साथ उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई का आदेश देने का आग्रह किया है।

उत्तराखंड कॉन्ग्रेस कमिटी द्वारा चुनाव आयोग को दी गई शिकायत पत्र

कॉन्ग्रेस द्वारा की गई शिकायत के बाद बग्गा ने एक और ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि मुस्लिम तुष्टीकरण और देवभूमि उत्तराखंड के इस्लामीकरण के खिलाफ अपनी आवाज उठाते रहेंगे। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, “सुना है हरीशुद्दीन जी ने देवभूमि में मुस्लिम विश्वविद्यालय का विरोध करने के लिए मेरे खिलाफ शिकायत दर्ज की है। मैं ऐसा फिर कर रहा हूँ और इसे हजार बार करूँगा। वे मेरे खिलाफ हजारों शिकायत कर सकते हैं। वे मुझे जेल भेजवा सकते हैं, लेकिन मैं देवभूमि के इस्लामीकरण के कॉन्ग्रेस की योजना के खिलाफ अपनी आखिरी साँस तक लड़ूँगा।”

हरीश रावत पर कटाक्ष करते हुए उत्तराखंड में मुस्लिम विश्वविद्यालय खोलने के खिलाफ बग्गा ने शुक्रवार (4 फरवरी) को ट्वीट किया।

दरअसल, भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने पिछले कुछ दिनों में कुछ दिनों से हरीश रावत के खिलाफ कई ट्वीट किए हैं। उनका एक ट्वीट मुस्लिम तुष्टीकरण के आरोप से संबंधित है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कमाल का है PM मोदी का एनर्जी लेवल, अनुच्छेद-270 हटाने के लिए चाहिए था दम’: बोले ‘दृष्टि’ वाले विकास दिव्यकीर्ति – आर्य समाज और...

विकास दिव्यकीर्ति ने बताया कि कॉलेज के दिनों में कई मुस्लिम दोस्त उनसे झगड़ा करते थे, क्योंकि उन्हें RSS के पक्ष से बहस करने वाला माना जाता था।

हर दिन 14 घंटे करो काम, कॉन्ग्रेस सरकार ला रही बिल: कर्नाटक में भड़का कर्मचारियों का संघ, पहले थोपा था 75% आरक्षण

आँकड़े कहते हैं कि पहले से ही 45% IT कर्मचारी मानसिक समस्याओं से जूझ रहे हैं, 55% शारीरिक रूप से दुष्प्रभाव का सामना कर रहे हैं। नए फैसले से मौत का ख़तरा बढ़ेगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -