Tuesday, July 16, 2024
Homeराजनीतिमामन खान के घर हिसार की महिला का हंगामा, खुद को बता रही थी...

मामन खान के घर हिसार की महिला का हंगामा, खुद को बता रही थी कॉन्ग्रेस MLA की बीवी: मामला पहुँचा गुरुग्राम पुलिस के पास, नूहं में हिंदुओं पर हमले के बाद चर्चा में रहा था नाम

जलाभिषेक यात्रा को लेकर 31 जुलाई 2023 को हुई नूहं हिंसा में हिन्दू संगठन मामन खान को मुख्य साजिशकर्ता बता रहे हैं। इसकी वजह से मामन की गिरफ्तारी की वे लगातार माँग कर रहे हैं। मामन खान के विधानसभा में दिए गए भड़काऊ भाषण भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

नूहं हिंसा के दौरान चर्चा में आए कॉन्ग्रेस विधायक मामन खान के खिलाफ एक नया मामला सामने आया है। हिसार की रहने वाली एक महिला ने खुद को मामन खान की बीवी होने का दावा किया है। बताया जा रहा है कि महिला ने मामन खान के घर के आगे हंगामा भी किया है। इसको लेकर मामन की बीवी ने महिला के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। घटना मंगलवार (22 अगस्त 2023) की है।

मामन खान की बीवी शमशाद ने इस घटना की शिकायत गुरुग्राम के थाना सदर थाने में की है। शिकायत में शमशाद ने बताया है कि 22 अगस्त को उनके शौहर को एक अनजान नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले ने अपने व्हाट्सएप पर मामन की लोकेशन माँगी। मामन द्वारा वजह पूछे जाने पर महिला को बैठाकर ला रहे ऑटो ड्राइवर ने कहा कि उनकी बीवी को ऑटो से उनके घर लाने की जानकारी दी। शमशाद का दावा है कि उनके शौहर ने कहा कि उनकी बीवी घर पर है और वह किसी और महिला को नहीं जानते।

शिकायत में आगे बताया गया है कि मामन द्वारा मिले जवाब के बाद ऑटो वाले ने फोन काट दिया। मामन ने पूरे मामले की जानकारी गुरुग्राम के पुलिस कमिश्नर को फोन और व्हाट्सएप पर दे दी। लगभग 13 मिनट बाद एक महिला ऑटो से मामन खान के घर पहुँची। वह दरवाजे की घंटी बजाने लगी। आरोप है कि महिला ने मामन के घर में घुसने की भी कोशिश की। इस बात की जानकारी मामन की बेटी ने अपने अब्बा को दी। मामन ने अपनी सोसाइटी के गार्डों को घर भेजकर महिला को वापस लौटा दिया।

फिरोजपुर झिरका से कॉन्ग्रेस विधायक मामन खान की बीवी शमशाद का दावा है कि उनके घर जाने वाली अज्ञात महिला एक फोन से कई बार उनके शौहर को कॉल कर चुकी है। शमशाद ने इस घटना के पीछे अज्ञात महिला द्वारा अपने शौहर को ब्लैकमेल करने और उगाही की कोशिश करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस शिकायत पर अपनी जाँच शुरू कर दी है। ऑपइंडिया के पास शिकायत कॉपी मौजूद है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामन को अपना शौहर बता रही महिला अभी तक अपने दावों के समर्थन में कोई ठोस सबूत नहीं पेश कर पाई है। खुद को मामन की बीवी बता रही महिला ने पुलिस में अपने शौहर को वापस दिलाने की माँग के साथ शिकायत दर्ज करवाई है। मामले में ऑपइंडिया ने मामन के घर गई महिला को कॉल किया तो उसका फोन पहुँच से बाहर बताया। वहीं, शिकायत करने वाली शमशाद फोन नहीं उठा रही है।

ऑपइंडिया ने इस मामले में ऑटो ड्राइवर से बात की। ऑटो ड्राइवर ने हमें बताया कि बेहद गुमसुम दिख रही महिला उन्हें हुडा सिटी सेंटर मेट्रो पर मिली और अपने फोन में गड़बड़ी बताते हुए मामन को अपना शौहर बताया। ऑटो ड्राइवर के मुताबिक, महिला ने मामन खान की लोकेशन मँगवाने के लिए उन्हें कॉल करवाई। हमें बताया गया कि मामन ने लोकेशन नहीं बताई तो महिला लोगों से पूछते हुए उनके घर पहुँची और दरवाजे की घंटी बजाने लगी। हालाँकि, थोड़ी देर बाद सोसाइटी में तैनात गार्ड पहुँच गए और ऑटो ड्राइवर सहित महिला को मामन के घर से दूर किया।

ऑटो ड्राइवर का दावा है कि महिला उनका भाड़ा भी नहीं दे रही थी। वह बार-बार मामन खान के घर पर खुद को छोड़ने की जिद कर रही थी। गार्डों द्वारा मामन के घर से दूर किए जाने के बाद महिला कहाँ गई यह उसे मालूम नहीं है। ड्राइवर ने हमें बताया कि पुलिस ने बयान के लिए उन्हें थाने बुलाया था।

बताते चलें कि जलाभिषेक यात्रा को लेकर 31 जुलाई 2023 को हुई नूहं हिंसा में हिन्दू संगठन मामन खान को मुख्य साजिशकर्ता बता रहे हैं। इसकी वजह से मामन की गिरफ्तारी की वे लगातार माँग कर रहे हैं। मामन खान के विधानसभा में दिए गए भड़काऊ भाषण भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘जम्मू-कश्मीर की पार्टियों ने वोट के लिए आतंक को दिया बढ़ावा’: DGP ने घाटी के सिविल सोसाइटी में PAK के घुसपैठ की खोली पोल,...

जम्मू कश्मीर के DGP RR स्वेन ने कहा है कि एक राजनीतिक पार्टी ने यहाँ आतंक का नेटवर्क बढ़ाया और उनके आका तैयार किए ताकि उन्हें वोट मिल सकें।

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री DK शिवकुमार को सुप्रीम कोर्ट से झटका, चलती रहेगी आय से अधिक संपत्ति मामले CBI की जाँच: दौलत के 5 साल...

सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार को आय से अधिक संपत्ति मामले में CBI जाँच से राहत देने से मना कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -