Monday, July 15, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयकहीं जीभ कटी लाश, तो कहीं अधजला शव... मुस्लिम कट्टरपंथियों के खौफ में ऐसा...

कहीं जीभ कटी लाश, तो कहीं अधजला शव… मुस्लिम कट्टरपंथियों के खौफ में ऐसा है पाकिस्तान के हिंदुओं का हाल

14 जुलाई को पाकिस्तान के सिंध के मिटियारी हाला में मोहन बागरी नामक हिंदू युवक का शव नदी से बरामद हुआ। सामाजिक कार्यकर्ता व वकील राहत ऑस्टिन ने इसपर वीडियो साझा की। उन्होंने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मोहन को इस तरह से मारा गया है कि उनकी जीभ भी काट ली गई। अब परिवार......

पाकिस्तान में हिंदुओं पर अत्याचार की कहानियों का कोई अंत होता नहीं दिख रहा। पिछले दिनों कृष्ण मंदिर के नाम पर वहाँ कट्टरपंथियों की वास्तविक मानसिकता खुलेआम इंटरनेट पर देखने को मिली और अब कुछ घटनाएँ ऐसी सामने आई हैं जिन्हें सुनकर रूह काँप जाए।

दरअसल, 14 जुलाई को पाकिस्तान के सिंध के मिटियारी हाला में मोहन बागरी नामक हिंदू युवक का शव नदी से बरामद हुआ। सामाजिक कार्यकर्ता व वकील राहत ऑस्टिन ने इसपर वीडियो साझा की। 

उन्होंने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मोहन को इस तरह से मारा गया है कि उनकी जीभ भी काट ली गई। अब परिवार पहले ही भूख के कारण तड़प रहा था। मगर अब उन्हें मोहन के दाह संस्कार की भी चिंता है। वीडियो में हम देख सकते हैं कि एक आदमी शव का कपड़ा उठाता है और वहाँ खड़ी भीड़ उसकी हालत देखकर तितर-बितर हो जाती है। व्यक्ति को शव पर कपड़ा दोबारा ढकना पड़ता है।

ऐसे ही 14 जुलाई को सिंध से एक और बर्बरता का मामला सामने आया। जानकारी के मुताबिक, उमरकोट के कुनरी में एक सुनील कुमार नाम के लड़के का शव रुई के बागान में बहुत बुरी अवस्था में पाया गया। शव की हालत ऐसी थी जैसे उसे बुरी तरह जलाकर मारा गया हो।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

IAS बेटी ऑडी पर बत्ती लगाकर बनाती थी भौकाल, माँ-बाप FIR के बाद फरार: पूजा खेडकर को जाँच के बाद डॉक्टरों ने नहीं माना...

पूजा खेडकर का मामला मीडिया में उठने के बाद उनके माता-पिता से जुड़ी कई वीडियो सामने आई है। ऐसे में पुलिस ने उनकी माँ के खिलाफ एफआईआर की है।

शूटिंग क्लब का सदस्य था डोनाल्ड ट्रम्प पर गोली चलाने वाला, शिकारी वाली वेशभूषा थी पसंद: रिपब्लिकन पार्टी ने बुलाया राष्ट्रीय सम्मेलन, पूर्व राष्ट्रपति...

वो लगभग 1 साल से पास में ही स्थित 'क्लेयरटन स्पोर्ट्समेन क्लब' का सदस्य भी था। इसमें कई शूटिंग रेंज हैं। पहले से कोई भी आपराधिक या ट्रैफिक चालान का मामला दर्ज नहीं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -