Thursday, September 23, 2021
Homeरिपोर्टमीडियाZee News के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी को UAE से खालिस्तान समर्थक आतंकवादियों...

Zee News के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी को UAE से खालिस्तान समर्थक आतंकवादियों की धमकी भरे कॉल

Zee News के वरिष्ठ पत्रकार सुधीर चौधरी (Sudhir Chaudhary) को अब UAE से खालिस्तान समर्थित आतंकवादी और फिर एक कश्मीरी आतंकवादी से फोन पर धमकी मिली हैं। इसके साथ ही आतंकवादियों ने सुधीर चौधरी को ऑडियो टेप भेजकर कश्मीर को भारत से अलग करने की भी बातें कहीं हैं।

Zee News के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी को खालिस्तान समर्थक आंतकवादी ने फोन पर धमकी दी है। हाल ही में सुधीर चौधरी को उनके चैनल Zee News पर DNA प्रोग्राम में इस्लामिक जिहाद और उसकी क्रियाविधि पर रिपोर्टिंग करने के लिए पाकिस्तानी आतंकवादियों द्वारा भी धमकी मिली थी।

इसके बाद इस बार फिर Zee News के वरिष्ठ पत्रकार सुधीर चौधरी (Sudhir Chaudhary) को अब UAE से खालिस्तान समर्थित आतंकवादी और फिर एक कश्मीरी आतंकवादी से फोन पर धमकी मिली हैं। इसके साथ ही आतंकवादियों ने सुधीर चौधरी को ऑडियो टेप भेजकर कश्मीर को भारत से अलग करने की भी बातें कहीं हैं।

सुधीर चौधरी को खालिस्तान समर्थक आतंकवादी ने भेजा ऑडियो टेप

सुधीर चौधरी को भेजे गए इस ऑडियो टेप में खालिस्तानी आतंकवादी ने सिख जनमत संग्रह 2020 पर जोर देते हुए कहा कि ऐसा होगा और वे खालिस्तान की स्थापना करेंगे। ज़ी न्यूज़ ने इसकी रिकॉर्डिंग की है, जिसमें खालिस्तानी कहता है –

“पंजाब किसी के बाप का नहीं है और रेफरेंडम वैसे भी होगा। कोई भी खालिस्तान को स्थापित करने से नहीं रोक सकता।”

खालिस्तानी इस ऑडियो टेप में कहता है –

“ये जो पंजाब है न, ये किसी के बाप का नहीं का है, मैं सब हिंदुस्तानियों को बताना चाहता हूँ, इतिहास आप देखोगे न तो ये खालसा राज आधे हिंदुस्तान पर था। ठीक है ना। तो बाकायदा रिफरेंडम होगा, खालिस्तान भी बनेगा और जो ये सिंह हैं ना हमारे योद्धा.. ये बनाकर दिखाएँगे। मैंने आपका नंबर तीन-चार आदमियों से माँगा तो मिल गया।”

ज़ी न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार, इससे पहले भी सुधीर चौधरी को गत सोमवार (मई 10, 2020) को पाकिस्‍तान से जान से मारने की धमकियों भरे फोन आए थे।

यही नहीं, धमकी भरे फ़ोन कॉल के साथ ही उनके मोबाइल के व्‍हाट्सऐप नम्बर पर पाकिस्‍तान के कई मोबाइल नंबरों से उकसाने वाले संदेश और तस्‍वीरें भेजी गई हैं। इसके खिलाफ उन्‍होंने दिल्‍ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

पाकिस्तान से आई इन फ़ोन कॉल्स में से एक ने कहा कि वो केरल में हुई FIR के बारे में भी जानता है और जल्‍दी ही सुधीर चौधरी के खिलाफ ऐसी कई अन्‍य एफआईआर दिल्‍ली, महाराष्‍ट्र और पंजाब में दर्ज कराई जाएँगी।

उल्लेखनीय है कि मार्च 11, 2020 को ज़ी न्यूज़ चैनल पर DNA प्रोग्राम में जम्‍मू-कश्‍मीर पर ‘जमीन जेहाद‘ नाम से ग्राउंड रिपोर्ट दिखाने और जिहाद के विभिन्‍न स्‍वरूपों का जिक्र करने के कारण उन पर केरल में सुधीर चौधरी के खिलाफ गैर-जमानती FIR दर्ज कराई गई है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गुजरात के दुष्प्रचार में तल्लीन कॉन्ग्रेस क्या केरल पर पूछती है कोई सवाल, क्यों अंग विशेष में छिपा कर आता है सोना?

मुंद्रा पोर्ट पर ड्रग्स की बरामदगी को लेकर कॉन्ग्रेस पार्टी ने जो दुष्प्रचार किया, वह लगभग ढाई दशक से गुजरात के विरुद्ध चल रहे दुष्प्रचार का सबसे नया संस्करण है।

‘मुंबई डायरीज 26/11’: Amazon Prime पर इस्लामिक आतंकवाद को क्लीन चिट देने, हिन्दुओं को बुरा दिखाने का एक और प्रयास

26/11 हमले को Amazon Prime की वेब सीरीज में मु​सलमानों का महिमामंडन किया गया है। इसमें बताया गया है कि इस्लाम बुरा नहीं है। यह शांति और सहिष्णुता का धर्म है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,821FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe