Saturday, July 13, 2024
Homeदेश-समाजतिहाड़ जेल में आई हीरोइन, सजधज कर इंतजार में बैठा था कैदी: कोर्ट को...

तिहाड़ जेल में आई हीरोइन, सजधज कर इंतजार में बैठा था कैदी: कोर्ट को बताया आते ही बाँहों में जकड़ लिया

दिल्ली पुलिस की मानें तो पिंकी ईरानी उर्फ एंजेल सुकेश के लिए मॉडल और अदाकाराओं को दिल्ली की जेल तक पहुँचाने का काम देखती थी। जैकलीन से लेकर नोरा फतेही और तीसरी मॉडल तक से बातचीत की मध्यस्थता पिंकी ईरानी ही करती थी।

200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग केस के मुख्य आरोपित सुकेश चंद्रशेखर को लेकर दिल्ली पुलिस ने कई चौंकाने वाले दावे किए हैं। पुलिस ने जानकारी दी है कि जेल में रहते हुए भी सुकेश एक लग्जरियस लाइफ़स्टाइल मेंटेन कर रहा था। पुलिस ने जानकारी दी है कि 3 मॉडल उनसे मिलने के लिए जेल पहुँचती थीं। उनमें से एक एक्ट्रेस को बाद में ब्लैकमेल भी किया गया। दायर किए गए चार्जशीट में पुलिस ने दावा किया है कि पूछताछ के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने खुद ही कई राज खोले हैं।

दिल्ली पुलिस की मानें तो पिंकी ईरानी उर्फ एंजेल सुकेश के लिए मॉडल और अभिनेत्रियों को दिल्ली की जेल तक पहुँचाने का काम देखती थी। जैकलीन से लेकर नोरा फतेही और तीसरी मॉडल तक से बातचीत की मध्यस्थता पिंकी ईरानी ही करती थी। पुलिस द्वारा दायर चार्जशीट से पता चलता है कि सुकेश ने तिहाड़ जेल के अधिकारियों को रिश्वत खिलाई थी। जेल अधिकारी सुकेश के लिए जेल में जरूरी इंतजाम करते थे। इतना ही नहीं, जब एक्ट्रेस सुकेश से मिलने पहुँचती थी तो उनके मिलने के लिए अलग कमरे का इंतजाम था। कमरे में टीवी, फ्रिज और एसी तक की व्यवस्था थी।

तीसरी एक्ट्रेस ने क्या बताया?

एक अभिनेत्री ने कोर्ट को जानकारी दी कि वह मई 2018 में सुकेश से जेल में मिली थी। अभिनेत्री ने कहा कि सुकेश की सहयोगी पिंकी इरानी उसे एयरपोर्ट से जेल तक ले कर गई थीं। चार्जशीट में दर्ज हीरोइन के बयान में के मुताबिक, तिहाड़ जेल में सुकेश सर से पाँव तक सजा रहता था। ब्रांडेड कपड़े महंगी घड़ी और परफ्यूम लगाए हुए था। वहाँ अदाकारा को फँसाने के लिए सुकेश ने अपनी गलत पहचान भी बताई थी।

जब एक्ट्रेस ने सुकेश से जेल में बुलाने का कारण जानना चाहा तो सुकेश ने कहा, “तुम पर दिल आ गया है।” एक्ट्रेस ने आगे बताया कि मैंने सुकेश से अपने शादीशुदा और बाल बच्चेदार होने की बात कही। उसने जवाब दिया कि मेरे पति पहले ही सौदा कर चुके हैं, इसलिए सुकेश अभिनेत्री को बचाना चाहता है।

बॉलीवुड अदाकारा की मानें तो सुकेश ने उसकी निजी जिंदगी से जुड़ी बातें भी बताई। उसके बाद सुकेश ने अभिनेत्री को बाँहों में जकड़ लिया। बकौल अभिनेत्री, वह कमरे से निकल आई। अभिनेत्री ने बताया कि मैं जैसे ही तिहाड़ से निकलकर बीएमडब्ल्यू कार में बैठी, पिंकी इरानी ने 2000 रुपये के नोटों का बंडल मेरी तरफ फेंकते हुए कहा “ये रख तेरी मुँह दिखाई…” पिंकी ने एक महँगी घड़ी भी उसे दे दी।

अभिनेत्री ने यह भी बताया कि जब वह सुकेश से मिलकर मुंबई लौटी तो दो लोग उसे ब्लैकमेल करने लगे। उन दोनों ने अभिनेत्री से कहा कि उन्हें जानकारी है कि अभिनेत्री तिहाड़ में सुकेश से मिली थी। उन्होंने सुकेश के साथ अभिनेत्री के वीडियो होने का भी दावा किया। दोनों ने वीडियो वायरल न करने के बदले 8 लाख रुपए माँगे। बाद में तीन लाख रुपए में सौदा तय हुआ। अदाकारा ने जब पिंकी इरानी से संपर्क किया तो उसने कहा कि ऐसे मामले खुद निपट लिया करे।

दिल्ली पुलिस का दावा है कि 2018 के अप्रैल-मई महीने में तीन अभिनेत्रियाँ या मॉडल सुकेश से मिलने तिहाड़ जेल पहुँची थी। एक बीएमडब्ल्यू कार उन्हें लेने आती थी, जो गेट नंबर तीन से जेल में दाखिल होती थी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘आपातकाल तो उत्तर भारत का मुद्दा है, दक्षिण में तो इंदिरा गाँधी जीत गई थीं’: राजदीप सरदेसाई ने ‘संविधान की हत्या’ को ठहराया जायज

सरदेसाई ने कहा कि आपातकाल के काले दौर में पूरे देश पर अत्याचार करने के बाद भी कॉन्ग्रेस चुनावों में विजयी हुई, जिसका मतलब है कि लोग आगे बढ़ चुके हैं।

तिब्बत को संरक्षण देने के लिए अमेरिका ने बनाया कानून, चीन से दो टूक – दलाई लामा से बात करो: जानिए क्या है उस...

14वें दलाई लामा 1959 में तिब्बत से भागकर भारत आ गये, जहाँ उन्होंने हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में निर्वासित सरकार स्थापित की थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -