Wednesday, September 28, 2022
Homeसोशल ट्रेंडटुटपुँजिया कॉमेडियन कामरा बना यूट्यूब पर 12 लाख 'डिसलाइक' पाने वाला शख़्स, लोगों ने...

टुटपुँजिया कॉमेडियन कामरा बना यूट्यूब पर 12 लाख ‘डिसलाइक’ पाने वाला शख़्स, लोगों ने कहा- बेटा! तुझसे ना हो पाएगा

कैरी मिनाटी का रोस्ट करने चले कुणाल कामरा का ही जनता ने रोस्ट कर दिया। इसके बाद ट्विटर पर बौखलाए कामरा ने कैरी मिनाटी के फैंस को भाजपा आईटी सेल कह कर अपनी भड़ास निकाली। वहाँ पर लोगों ने उनकी एक बार फिर से बड़ी बेइज्जती की। एक ने तो उन्हें कहा कि हर लाइन बोलने के बाद 'ओह' कह देने से वो हँसने वाली बात नहीं हो जाती।

हाल ही में युट्यूबर कैरी मिनाटी वीडियो बना कर टिक-टॉक वालों को ऐसा रोस्ट किया कि विरोधी खेमे में हडकंप मच गया था। टिक-टॉक की रेटिंग पर लोगों ने गहरा वार किया। अब ख़ुद को कॉमेडियन बताने वाले ट्विटर ट्रोल कुणाल कामरा ने कैरी मिनाटी को लेकर एक वीडियो बना कर उन्हें रोस्ट करने का दावा किया लेकिन असल में उनकी ख़ुद की बेइज्जती हो गई। यूट्यूब पर लोगों ने उन्हें जम कर गाली दी और वीडियो भी डिसलाइक किया।

सबसे पहले समझते हैं कि कुणाल कामरा के इस वीडियो को कैसा रिस्पॉन्स मिला। इसके लिए हमें आँकड़ों की बात करनी पड़ेगी। अगर अब तक के यूट्यूब आँकड़ों की मानें तो तथाकथित कॉमेडियन कुणाल कामरा के इस वीडियो को अब तक करीब 45 लाख लोगों ने देखा है। ये कैरी मिनाटी के वीडियो की तुलना में कहीं नहीं ठहरता क्योंकि उनकी वीडियो पर इससे 10 गुना से भी ज्यादा व्यूज आए थे। वहीं लाइक और डिसलाइक का अनुपात देखने लायक है।

कुणाल कामरा के इस वीडियो को 2.70 लाख लोगों ने लाइक किया है, वहीं ‘आजा बेटा कैरी तेको रोस्ट सिखाएँ’ नामक इस वीडियो को 12 लाख लोगों ने डिसलाइक किया है। इस हिसाब से सीधे 4 गुना लोगों ने इस वीडियो को नापसंद किया है, उनकी तुलना में जिन्होंने इसे पसंद किया है। 12 लाख डिसलाइक के साथ कुणाल कामरा सबसे ज्यादा डिसलाइक पाने वालों की सूची में आ गए हैं। साथ ही लोगों ने उसने कहा- “बेटा, तुमसे ना हो पाएगा।”

कैरी मिनाटी को रोस्ट करने चले थे, हो गई बेइज्जती

एक व्यक्ति ने कमेन्ट सेक्शन में लिखा कि वो कैरी मिनाटी का फैन नहीं है लेकिन उसे लगता है कि अब कुणाल कामरा के जोक्स पर तनिक भी हँसी नहीं आती। एक ने उन्हें अपनी कॉमेडी स्किल्स पर काम करने की सलाह दी और साथ ही कहा कि दूसरों के बारे में शिकायत करने से पहले वो ख़ुद कुछ सीखें। एक ने लिखा कि उन्हें इस वीडियो में कैरी मिनाटी के जो क्लिप्स थे, उस पर ही ज्यादा हँसी आई। कइयों ने गुस्से में कुणाल कामरा के चैनल को ही अनसब्सक्राइब कर डाला।

इस तरह से कैरी मिनाटी का रोस्ट करने चले कुणाल कामरा का ही जनता ने रोस्ट कर दिया। इसके बाद ट्विटर पर बौखलाए कामरा ने कैरी मिनाटी के फैंस को भाजपा आईटी सेल कह कर अपनी भड़ास निकाली। वहाँ पर लोगों ने उनकी एक बार फिर से बड़ी बेइज्जती की। एक ने तो उन्हें कहा कि हर लाइन बोलने के बाद ‘ओह’ कह देने से वो हँसने वाली बात नहीं हो जाती। एक ने तो कहा कि उसने बिना देखे ही डिसलाइक कर डाला।

बता दें कि कुणाल कामरा ने एक हवाई यात्रा के दौरान ‘रिपब्लिक न्यूज़’ के संपादक अर्नब गोस्वामी के साथ बदतमीजी की थी। अर्नब अपनी सीट पर बैठे हुए थे और कान में हेडफोन लगाए हुए थे। कुणाल कामरा अर्नब के पास पहुँच गया और उसने उन्हें ‘डरपोक’ बताया था। उसने अपने इस घटिया हरकत का वीडियो भी शूट कर लिया था। इसके बाद तमाम एयरलाइन्स ने उन्हें प्रतिबंधित कर दिया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘UPA के समय ही IB ने किया था आगाह, फिर भी PFI को बढ़ने दिया गया’: पूर्व मेजर जनरल का बड़ा खुलासा, कहा –...

PFI पर बैन का स्वागत करते हुए मेजर जनरल SP सिन्हा (रिटायर्ड) ने ऑपइंडिया को बताया कि ये संगठन भारतीय सेना के समांतर अपनी फ़ौज खड़ी कर रहा था।

‘सारे मुस्लिम युवकों को जेल में डाल दिया जाएगा, UAPA है काला कानून’: PFI बैन पर भड़के ओवैसी, लालू यादव और कॉन्ग्रेस MP

असदुद्दीन ओवैसी के लिए UAPA 'काला कानून' है। लालू यादव ने RSS को 'PFI सभी बदतर' कह दिया। कॉन्ग्रेसी कोडिकुन्नील सुरेश ने RSS को बैन करने की माँग की।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
224,793FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe