Wednesday, May 22, 2024
Homeसोशल ट्रेंडससुर BCCI अध्यक्ष, बहू के कपड़े पर संग्राम: सुनील गावस्कर की 'पैंट' दिखा किया...

ससुर BCCI अध्यक्ष, बहू के कपड़े पर संग्राम: सुनील गावस्कर की ‘पैंट’ दिखा किया ट्रोल, बोलीं मयंती लैंगर- फाइनल में फुल सूट पहनूँगी

"आप सब की चिंताएँ, जिन्होंने मुझे अनगिनत पोस्ट्स में टैग किया है। मेरे परिवार और दोस्तों को बड़ी संख्या में जो तस्वीरें भेजी जा रही हैं। कुछ तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ की गई है।"

ICC वनडे क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में रविवार (19 नबंबर, 2023) को भारत और ऑस्ट्रेलिया गुजरात के अहमदाबाद स्थित ‘नरेंद्र मोदी स्टेडियम’ में भिड़ने वाले हैं। ‘स्टार स्पोर्ट्स’ चैनल सैटेलाइट पर इन मैचों का प्रसारण कर रहा है। BCCI (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) के अध्यक्ष रोजर बिन्नी की बहू और पूर्व क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर बतर एकत्र इस चैनल से जुड़ी हुई हैं। इसी तरह पूर्व सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर भी बतौर कमेंटेटर एवं विशेषज्ञ इससे जुड़े हुए हैं।

एक मैच के दर्जन दोनों को मैदान पर साथ में देखा गया। इस दौरान मयंती लैंगर और सुनील गावस्कर बातचीत कर रहे थे और इसका सीधा प्रसारण किया जा रहा था। हालाँकि, इस दौरान लोगों ने दोनों के ड्रेस को लेकर मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। जहाँ मयंती लैंगर ने ब्लू कोट पहन रखा था, वहीं सुनील गावस्कर ने सफ़ेद शर्ट के साथ ब्लू फुलपैंट। मयंती लैंगर क टाँगों को देख कर लोग कहने लगे कि उनका पजामा सुनील गावस्कर ने पहन लिया है। कुछ लोगों ने तो तस्वीर एडिट कर के मयंती लैंगर को पजामा पहना दिया और सुनील गावस्कर को हाफ पैंट।

लोगों की ट्रॉलिंग के बाद मयंती लैंगर ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। इस तस्वीर में वो एक अन्य महिला के साथ एक कमरे में दिख रही हैं, जहाँ कपड़े और जूते पड़े हुए हैं। मयंती लैंगर इस तस्वीर में सेल्फी लेती हुई दिख रही हैं। कुछ लोग तंज कसते हुए ये भी कह रहे थे कि मयंती लैंगर के पास पैंट खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं, इसीलिए उन्होंने सिर्फ कोट पहन रखा है। मयंती लैंगर ने अब लोगों से कहा है कि मैं आप सब की सच्ची चिंताओं को देख कर द्रवित हूँ।

उन्होंने लिखा, “आप सब की चिंताएँ, जिन्होंने मुझे अनगिनत पोस्ट्स में टैग किया है। मेरे परिवार और दोस्तों को बड़ी संख्या में जो तस्वीरें भेजी जा रही हैं। कुछ तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ की गई है, ब्लेजर ड्रेस की क्रूरता को कम कर के दिखाने के लिए। आप सब डरिए मत, मैं फाइनल मैच के लिए हमलोग फुल सूट पहन कर आने में समर्थ हैं।” बता दें कि फाइनल मैच में भी ‘स्टार स्पोर्ट्स’ की तरफ से मयंती लैंगर प्रेजेंटेशन देंगी। महिला स्पोर्ट्स एंकरों में वो काफी लोकप्रिय हैं।

मयंती लैंगर के पति स्टुअर्ट बिन्नी भी भारत के लिए खेल चुके हैं और वो ऑलराउंडर हुआ करते थे। वहीं उनके ससुर रोजर बिन्नी 1983 में वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम के सदस्य रहे हैं। वो भी ऑलराउंडर हुआ करते थे। दोनों ने सितंबर 2012 में शादी रचाई थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘ध्वस्त कर दिया जाएगा आश्रम, सुरक्षा दीजिए’: ममता बनर्जी के बयान के बाद महंत ने हाईकोर्ट से लगाई गुहार, TMC के खिलाफ सड़क पर...

आचार्य प्रणवानंद महाराज द्वारा सन् 1917 में स्थापित BSS पिछले 107 वर्षों से जनसेवा में संलग्न है। वो बाबा गंभीरनाथ के शिष्य थे, स्वतंत्रता के आंदोलन में भी सक्रिय रहे।

‘ये दुर्घटना नहीं हत्या है’: अनीस और अश्विनी का शव घर पहुँचते ही मची चीख-पुकार, कोर्ट ने पब संचालकों को पुलिस कस्टडी में भेजा

3 लोगों को 24 मई तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया है। इनमें Cosie रेस्टॉरेंट के मालिक प्रह्लाद भुतडा, मैनेजर सचिन काटकर और होटल Blak के मैनेजर संदीप सांगले शामिल।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -