Saturday, January 22, 2022
Homeसोशल ट्रेंडगुमनाम दुल्हे से पाकिस्तान की TikTok स्टार हरीम शाह ने की निकाह, बिलावल भुट्टो...

गुमनाम दुल्हे से पाकिस्तान की TikTok स्टार हरीम शाह ने की निकाह, बिलावल भुट्टो की पार्टी के नेताओं के साँस अटके

हरीम दावा कर रही हैं कि उन्होंने सिंध प्रांत के पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के एक विधायक से निकाह किया है लेकिन ये विधायक कौन है, इस बात पर वह मुँह खोलने को तैयार नहीं हैं। नतीजन प्रांत के सभी विधायकों की शामत आई है। सबके हाथ और घड़ियाँ चेक हो रही हैं।

पाकिस्तान की विवादित टिकटॉक स्टार हरीम शाह के निकाह की खबर ने हलचल मचाई हुई है। अजीब बात ये है कि हरीम दावा कर रही हैं कि उन्होंने सिंध प्रांत के पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के एक विधायक से निकाह किया है लेकिन ये विधायक कौन है, इस बात पर वह मुँह खोलने को तैयार नहीं हैं। नतीजन प्रांत के सभी विधायकों की शामत आई है। सबके हाथ और घड़ियाँ चेक हो रही हैं।

दरअसल, कई विवादों के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहने वाली हरीम की हाल में शादी को लेकर एक तस्वीर सामने आई थी। इसमें उनके साथ एक मर्द का भी हाथ है। ऐसे में विधानसभा गेट के बाहर ही विधायकों की हथेली और घड़ियाँ चेक होने लगी, जिसके बाद ज्यादातर ने ऐसे किसी निकाह से इंकार किया है। कुछ विधायकों ने तो ये कहकर पीछा छुड़ाया, “ विश्वास करो। मैं वो आदमी नहीं हूँ… चाहे तो हाथ और घड़ी देख लो।”

अब ट्विटर पर अलग-अलग विधायकों की तस्वीर शेयर करके कहा जा रहा है कि शायद वह हरीम के शौहर हों। कुछ लोग इसे टिकटॉक स्टार का पब्लिसिटी स्टंट भी बता रहे हैं। बता दें कि इसी साल फरवरी में हरीम शाह ने इंस्ट्राग्राम पर वीडियो शेयर कर पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के चीफ बिलावल भुट्टो के प्रति अपने प्यार को स्वीकार किया था। इसके अलावा वह मुफ्ती अब्‍दुल कव‍ि को कैमरे के सामने थप्पड़ मारने के चलते भी चर्चा में आई थी।

हरीम ने प्रधानमंत्री इमरान खान के सबसे करीबी मंत्री शेख रशीद के ऊपर अश्लील बातचीत करने का आरोप लगाकर भी तहलका मचाया था। इसके अलावा अभी जल्द ही शाह को पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय के कॉन्फ्रेंस रूम में बैठे देखा गया था। इसका हल्ला इसलिए मचा था क्योंकि यह वही कमरा था, जहाँ पाकिस्तान के वरिष्ठ राजनयिकों की बैठक होती है।

उल्लेखनीय है कि जियो न्यूज से बात करते हुए हरीम शाह ने शादी को लेकर खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि उनके शौहर एक नामी व्यक्ति हैं और पीपीपी के मेंबर और प्रांतीय मंत्री भी हैं। उन्होंने दावा किया कि उनके पति की पहले भी एक शादी हो चुकी है और सिंध की राजनीति में भी उनका ऊँचा कद है। इस समय पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) की कमान पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो के बेटे बिलावल के हाथों में है।

जब शाह से उनके शौहर की पहचान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा,  “मैं एक सीधी-सादी लड़की हूँ, लेकिन मेरे पति पहले से ही शादीशुदा हैं। वह अपनी पहली पत्नी को मना लेंगे, फिर हम एक हफ्ते के भीतर उनके नाम और अपनी शादी का ऐलान कर देंगे।” उन्होंने शो में बताया कि वो जल्द ही अपने प्रशंसकों के साथ कार्यक्रम की तस्वीरें साझा करेंगी। हरीम का यह भी कहना था कि केवल उनके करीबी दोस्त ही इस निकाह के बारे में जानते हैं। पीपीपी चीफ बिलावल भुट्टो ने उनकी शादी अटेंड नहीं की थी। लेकिन एक वरिष्ठ महिला नेता वहाँ जरूर आई थी। दोनों 4 जुलाई को तुर्की जाने वाले हैं। वहाँ से लौटकर वह सारी घोषणा करेंगे। 

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘ईसाई बनने को कहा, मना करने पर टॉयलेट साफ़ करने को मजबूर किया’: तमिलनाडु में 17 साल की लड़की की आत्महत्या, माता-पिता ने बताई...

परिजनों ने आरोप लगाया कि हॉस्टल वॉर्डन द्वारा लावण्या प्रताड़ित किया गया था और मारा-पीटा गया था, क्योंकि उसने ईसाई मजहब में धर्मांतरण से इनकार किया था।

‘मेरे जलसे के बराबर में हिन्दुओं को इजाजत तो… घर में घुस इन्हें मारूँगा’ – जो था पहले IPS, कॉन्ग्रेसी नेता बनते ही उगला...

"मेरे जलसे के बराबर में हिन्दुओं को इजाजत दी गई तो मैं ऐसे हालात पैदा करूँगा कि संभालने मुश्किल हो जाएँगे।" - सिद्धू के सलाहकार मो. मुस्तफा

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,725FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe