Sunday, July 14, 2024
Homeसोशल ट्रेंडNDTV से इस्तीफा देकर अब 'Jaat Tak' में जाएँगे रवीश कुमार? लोग लगा रहे...

NDTV से इस्तीफा देकर अब ‘Jaat Tak’ में जाएँगे रवीश कुमार? लोग लगा रहे अटकलें – अगर गौतम और मुकेश भाई YouTube ही खरीद डालें तो…

"रवीश कुमार NDTV छोड़कर यूट्यूब पर आ रहे हैं। सब सरकार विरोधी पत्रकार चैनल छोड़कर यूट्यूब पर चले जाते हैं। गौतम और मुकेश भाई मिलकर यूट्यूब ही खरीद ही डालें तो जड़ से छुटकारा मिल जाये इस समस्या से।"

NDTV की होल्डिंग कंपनी पर अडानी समूह के नियंत्रण के बाद रवीश कुमार (Ravish Kumar) ने चैनल से इस्तीफा दे दिया है। रवीश कुमार NDTV के हिंदी चैनल के माध्यम से लगातार मोदी विरोधी प्रोपेगंडा फैलाने में व्यस्त थे। उनका इस्तीफा तुरंत प्रभाव से लागू हो गया था। उन्हें चैनल में ‘सीनियर एग्जीक्यूटिव’ का पद दिया गया था। उन्होंने ‘हम लोग’, ‘रवीश की रिपोर्ट’, ‘देस की बात’ और ‘प्राइम टाइम’ समेत कई कार्यक्रमों में NDTV के लिए एंकरिंग की।

चैनल ने अपने कर्मचारियों को भेजी गई आंतरिक मेल में कहा, “काफी कम पत्रकारों ने जनता पर उतना असर डाला, जितना रवीश कुमार ने। वो जहाँ भी जाते हैं वहाँ जुटने वाली भीड़ उनके बारे में लोगों की सोच को प्रदर्शित करती है। भारत से लेकर अंतरराष्ट्रीय स्तर तक उन्होंने कई प्रतिष्ठित अवॉर्ड्स अपने नाम किए हैं। दशकों तक वो NDTV का एक अभिन्न अंग रहे हैं। उनका योगदान शानदार रहा है। नई शुरुआत में वो सफल होंगे।”

रवीश कुमार के इस्तीफे की खबर सामने आते ही, सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया का दौर शुरू हो गया था। नेटिजन्स NDTV से रवीश के इस्तीफे पर अलग-अलग तरह की बातें कर रहे हैं। Dr. Richa Rajpoot नामक यूजर ने लिखा “सही है क्या? NDTV से रवीश कुमार का इस्तीफा। और “Jaat Tak” चैनल जॉइन कर रहे हैं…”

Dr Smoking Kills नामक ट्विटर यूजर ने लिखा “NDTV स्टूडियो से बाहर निकाले जाते रवीश कुमार की ताज़ा तस्वीर..”

Rofl Gandhi 2.0 नामक ट्विटर यूजर ने ट्वीट करते हुए कहा, “रवीश कुमार NDTV छोड़कर यूट्यूब पर आ रहे हैं। सब सरकार विरोधी पत्रकार चैनल छोड़कर यूट्यूब पर चले जाते हैं। गौतम और मुकेश भाई मिलकर यूट्यूब ही खरीद ही डालें तो जड़ से छुटकारा मिल जाये इस समस्या से।”

वहीं, एक अन्य यूजर U=MC ने ट्वीट कर कहा “सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है, रविश कुमार ने अपने यू ट्यूब चैनल का नाम “कौन जात” रखने का निर्णय किया है।”

ट्विटर यूजर Bhagwan Shree Rajneesh ने “इस बीच रवीश कुमार…”

Aayam नामक यूजर ने रवीश कुमार द्वारा फेक न्यूज फैलाने को लेकर माफी माँगने वाली ऑपइंडिया इंग्लिश की न्यूज का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा “मोदी विरोधी ठीक है। लेकिन आज एंटी इंडिया जर्नलिस्ट रवीश कुमार को पिता गौतम अडानी ने लात मारी और उनका बेटा ध्रुव राठी रोने लगा।”

कालनेमि (Parody) नामक ट्विटर यूजर ने ट्वीट कर कहा “अडानी अंकल के हाथ में NDTV की बागडोर आते ही कल प्रणव रॉय और राधिका रॉय ने इस्तीफा दिया और आज भारतीय पत्रकारों के मसीहा श्री श्री रवीश कुमार जी ने NDTV से यह कह कर इस्तीफा दे दिया कि देश में डर का माहौल है और अब वह प्रधानमंत्री मोदी जी और बीजेपी की बुराई ठीक से कर नहीं पाएँगे।”

कुछ अन्य यूजर्स ने रवीश कुमार के इस्तीफे पर मीम शेयर कर प्रतिक्रिया दी…

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

10 साल का इस्कॉन, 30 साल का युवक और न्यूयॉर्क में पहली रथयात्रा… जब महाप्रभु जगन्नाथ का प्रसाद ग्रहण कर डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा...

कंपनी ने तब कहा कि ये जमीन बिकने वाली है और करार के तहत अब इसके नए मालिकों के ऊपर है कि वो ये जमीन देते हैं या नहीं। नए मालिक डोनाल्ड ट्रम्प ही थे।

ट्रेनी IAS पूजा खेडकर की ऑडी सीज, ऊटपटांग माँगों के बचाव में रिटायर्ड IAS बाप: रिवॉल्वर लहराने पर FIR के बाद लाइसेंस रद्द करने...

ट्रेनिंग के दौरान ही VIP सुविधाओं के लिए नखरा करने वाली IAS पूजा खेडकर की करस्तानियों का उनके पिता दिलीप खेडकर ने बचाव किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -