Thursday, April 18, 2024
Homeसोशल ट्रेंडएक्स-NDTV वाली को अब शंख से है समस्या! लगता है कुएँ में हिन्दूघृणा वाली...

एक्स-NDTV वाली को अब शंख से है समस्या! लगता है कुएँ में हिन्दूघृणा वाली भाँग मिला दी गई है

देश के मीडिया गिरोह के हालात यह हैं कि अगर वर्तमान सरकार के अंदर यह घोषणा हो जाए कि जहर पीना मना है तो ये ख़ुशी-ख़ुशी जहर पीने के फायदे गिनना शुरू कर देंगे। ऐसा ही एक उदाहरण दिल्ली एयरपोर्ट पर शंख की आकृति लगाए जाने के बाद देखने को मिल रहा है।

देश के मीडिया गिरोह के हालात यह हैं कि अगर वर्तमान सरकार के अंदर यह घोषणा हो जाए कि जहर पीना मना है तो ये ख़ुशी-ख़ुशी जहर पीने के फायदे गिनना शुरू कर देंगे। ऐसा ही एक उदाहरण दिल्ली एयरपोर्ट पर शंख की आकृति लगाए जाने के बाद देखने को मिल रही है।

हिन्दू धर्म के पवित्र शंख की एक बड़ी आकृति दिल्ली एयरपोर्ट पर लगाए जाने के बाद कई लोगों ने इसके साथ तस्वीरें सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर पोस्ट कीं।

यह देखने के बाद एक्स NDTV पत्रकार और वर्तमान में हिन्दुस्तान टाइम्स में कार्यरत हिन्दूफोबिया से ग्रसित सुनेत्रा चौधरी अपने जहर को छोड़ने से खुद को नहीं रोक पाई और सस्ती लोकप्रियता के लिए इस प्रतिमा को कारपेट से भी गंदा बता दिया।

ये वहीं सुनेत्रा चौधरी हैं, जो हूमाँयु के मकबरे के साथ अपने बेटे की तस्वीर डालते हुए इसे दिल्ली शहर की कुछ चुनिंदा खूबसूरत चीजों में से एक बता चुकी हैं।

यह शंख IGI एयरपोर्ट दिल्ली में विगत अक्टूबर में लगाया गया था। जो अपने अक्ष पर खूबसूरती से लगातार घूमता रहता है।

सुनेत्रा चौधरी द्वारा शंख की तुलना कारपेट से करने से नाराज ट्विटर यूज़र्स ने तुरंत जवाब भी दिए-

लाज़िम है वो NDTV नहीं देखेंगे: चैनल ने लेफ्ट को बताया JNU फसाद की जड़, वामपंथियों ने कहा- धोखा

NDTV के पत्रकार को ननकाना साहिब पर कट्टरपंथियों के हमले से दिक्कत नहीं, CAA समर्थकों को मुद्दा मिलने की चिंता

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सुरक्षा परिषद का स्थायी सदस्य बने भारत: एलन मस्क की डिमांड को अमेरिका का समर्थन, कहा- UNSC में सुधार जरूरी

एलन मस्क द्वारा संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में भारत की स्थायी सदस्यता की दावेदारी का समर्थन करने के बाद अमेरिका ने इसका समर्थन किया है।

BJP ने बनाया कैंडिडेट तो मुस्लिमों के लिए ‘गद्दार’ हो गए प्रोफेसर अब्दुल सलाम, बोले- मस्जिद में दुर्व्यव्हार से मेरा दिल टूट गया

डॉ अब्दुल सलाम कहते हैं कि ईद के दिन मदीन मस्जिद में वह नमाज के लिए गए थे, लेकिन वहाँ उन्हें ईद की मुबारकबाद की जगह गद्दार सुनने को मिला।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe