Tuesday, May 17, 2022
Homeसोशल ट्रेंडइंस्टाग्राम पर भगवान राम सहित देवी-देवताओं को गंदी गालियाँ, सोहेल सहित 4 के वीडियो...

इंस्टाग्राम पर भगवान राम सहित देवी-देवताओं को गंदी गालियाँ, सोहेल सहित 4 के वीडियो वायरल, लोगों ने उठाई कार्रवाई की माँग

वीडियो में सोहेल न सिर्फ भगवान राम बल्कि उनकी माँ को भी गालियाँ दे रहा है। साथ ही वो सभी भगवानों को भद्दे-भद्दे शब्द बोल रहा।

सोशल साइट इंस्टाग्राम पर हिन्दू देवी-देवताओं को गालियाँ देते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में 4 लोगों की बातचीत के दौरान सोहेल नाम के व्यक्ति द्वारा भगवान राम के प्रति भद्दे और अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया गया है। वीडियो में एक महिला भी दिखाई दे रही है जिसका नाम अनु खान बताया जा रहा है। नेटीजेंस पुलिस को टैग करते हुए आरोपितों पर कार्रवाई की माँग कर रहे हैं।

वीडियो में सोहेल न सिर्फ भगवान राम बल्कि उनकी माँ को भी गालियाँ दे रहा है। साथ ही वो सभी भगवानों को भद्दे-भद्दे शब्द बोल रहा। अपनी गालियों को सोहेल धर्म पर अपना बयान बता रहा है। बीच में उसको एक अन्य व्यक्ति द्वारा रोका गया लेकिन वो नहीं माना। अपनी बात पर पछतावा करने के बजाय सोहेल हिन्दू धर्म और देवताओं को गालियाँ देता रहा।

@engineer_inside नाम के ट्विटर हैंडल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए UP पुलिस और साइबर पुलिस को टैग किया है। शिकायत के वीडियो को पब्लिक लाइव बताते हुए आरोपित पर एक्शन लेने की माँग की गई है। हैंडल द्वारा आरोपित का प्रोफाइल लिंक शेयर करते हुए उसकी हिस्ट्री निकालने का निवेदन भी किया गया है। साथ ही बताया गया है कि आरोपित ऐसा आए दिन करता रहता है। ट्वीट हुए इसी वीडियो के कमेंट बॉक्स में कई अन्य यूजर्स भी पुलिस को टैग करके कार्रवाई की माँग कर रहे हैं।

बता दें कि सोहेल की प्रोफ़ाइल संस्कारी सोहेल के नाम से बनी हुई है। उसने अपनी प्रोफइल पर अकबरुद्दीन ओवैसी की फोटो लगा रखी है। सोहेल ने रुबिका लियाकत और पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ के वीडियो भी शेयर कर रखे हैं। 78 लोगों को फॉलो करने वाले सोहैल के फ़िलहाल 975 फॉलोवर हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले इंस्टाग्राम पर अपनी महिला मित्र के साथ हिन्दुओं को गालियाँ देने और उनको मारने तक की बात करने वाले नदीम को असम पुलिस ने राजस्थान से गिरफ्तार किया था। नदीम पर राजस्थान में भी केस दर्ज हुआ था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कानपुर वाला गुटखा खाकर करेंगे विज्ञापन, कमाएँगे पैसे… मीडिया को बोलेंगे कि बॉलीवुड अफोर्ड नहीं कर सकता: महेश बाबू को इसलिए पड़ रही गाली

महेश बाबू पिछले साल पान मसाला के विज्ञापन का हिस्सा बने थे। नेटिजन्स ने अब उन पर हमला बोलते हुए उसी ऐड को फिर से वायरल करना शुरू कर दिया है।

ज्ञानवापी की वो जगह, जहाँ नहीं हो सका सर्वे: 72*30*15 फीट है मलबा और 15 फीट की दीवार का घेरा, हिंदू पक्ष ने कहा-...

ज्ञानवापी विवादित ढाँचे से शिवलिंग मिलने के बाद हिंदू पक्ष में जहाँ खुशी की लहर है। वहीं मुस्लिम पक्ष का कहना है कि सांप्रदायिक उन्माद रचने की साजिश कहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
186,313FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe