Tuesday, July 16, 2024
Homeसोशल ट्रेंडबाँके बिहारी से लेकर बाबा नीम करोली तक...: विराट-अनुष्का कर रहे सबके दर्शन, तस्वीरें...

बाँके बिहारी से लेकर बाबा नीम करोली तक…: विराट-अनुष्का कर रहे सबके दर्शन, तस्वीरें देख नेटीजन्स बोले- करियर की लास्ट में सबको भगवान याद आता है

सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का की वायरल फोटो पर एक यूजर ने कमेंट किया, "विराट कोहली अब पूरी तरह से एक हिंदू हृदय में बदल रहे हैं। हम उम्मीद करते हैं कि वह दैवीय शक्ति के महत्व को समझ गए होंगे। भगवान उनका भला करें।"

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (anushka sharma) और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली (virat kohli) यूएई में नए साल का जश्न मनाने के बाद बुधवार (4 जनवरी 2023) को मथुरा के वृंदावन पहुँचे। यहाँ उन्होंने सबसे पहले हनुमान जी के दर्शन किए। इसके बाद दोनों ने बाबा नीम करोली के श्री श्री माँ आनंदमयी आश्रम में उनके समाधि स्थल के दर्शन किए। ये दोनों नवंबर 2022 में भी उत्तराखंड में बाबा नीम करोली के आश्रम गए थे।

आश्रम में प्रार्थना करते हुए अनुष्का और विराट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। दोनों ने मास्क लगाया हुआ है। इन फोटोज में विराट ऑलिव जैकेट और ब्लैक टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। उन्होंने फैन के साथ पोज देते हुए ब्लैक कैप भी पहन रखी है। इसके अलावा वह एक फोटो में फैंस के बल्ले पर अपने साइन करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विराट और अनुष्का आज सुबह वृंदावन पहुँचे। दंपति ने आश्रम में एक घंटे तक ध्यान किया। उन्होंने आश्रम में कंबल और ऊनी कपड़े भी बाँटे। बताया जा रहा है कि शाम को दोनों बाँके बिहारी के दर्शन करने जा सकते हैं। हाल ही में दोनों सोशल मीडिया पर दुबई की कई तस्वीरें साझा की थीं।

सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का की वायरल फोटो पर एक यूजर ने कमेंट किया, “विराट कोहली अब पूरी तरह से एक हिंदू हृदय में बदल रहे हैं। हम उम्मीद करते हैं कि वह दैवीय शक्ति के महत्व को समझ गए होंगे। भगवान उनका भला करें।”

खुशी लिखती हैं, “नीम करोली बाबा आश्रम, वृंदावन में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा। उन्हें अच्छा काम करते देखना अच्छा लगता है। आने वाला समय अच्छा है, उम्मीद है कि दोनों अपनी-अपनी फील्ड में होंगे।”

एक यूजर लिखता है- करियर की लास्ट में सब भगवान को ही याद करते हैं।

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने पिछले साल दीपावली की बधाई दी, लेकिन इस बार उन्होंने 2021 की तरह अपने फैंस को ‘पर्सनल टिप्स’ नहीं दी थी। दरअसल, उन्होंने दो साल पहले सोशल मीडिया पर दीपावली की शुभकामनाएँ देने के साथ कुछ पर्सनल टिप्स साझा किए थे, जो उनके यूजर्स को पसंद नहीं आए थे। ज्यादा ज्ञान बघारने को लेकर यूजर्स ने उनको लताड़ लगाई थी। जवाब में यूजर्स ने कहा था कि ये हिंदू त्योहार है और इसे हिन्दू रीति-रिवाज से ही मनाया जाना चाहिए, न कि कसी सेलब्स के टिप्स से। लोगों ने नाराज़गी जाहिर करते हुए ये भी कहा था कि दीवाली के दौरान हिन्दू विधि-विधान से पूजा-पाठ करना चाहिए, क्योंकि ये एक हिंदू त्योहार है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘जम्मू-कश्मीर की पार्टियों ने वोट के लिए आतंक को दिया बढ़ावा’: DGP ने घाटी के सिविल सोसाइटी में PAK के घुसपैठ की खोली पोल,...

जम्मू कश्मीर के DGP RR स्वेन ने कहा है कि एक राजनीतिक पार्टी ने यहाँ आतंक का नेटवर्क बढ़ाया और उनके आका तैयार किए ताकि उन्हें वोट मिल सकें।

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री DK शिवकुमार को सुप्रीम कोर्ट से झटका, चलती रहेगी आय से अधिक संपत्ति मामले CBI की जाँच: दौलत के 5 साल...

सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार को आय से अधिक संपत्ति मामले में CBI जाँच से राहत देने से मना कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -