Wednesday, January 26, 2022

विषय

Tripura

त्रिपुरा हिंसा पर PIL डाल जाँच की माँग करने वाले पश्चिम बंगाल हिंसा पर चुप: SC में त्रिपुरा सरकार ने हाशमी की याचिका को...

त्रिपुरा हिंसा पर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल करने वालों को बिप्लब देब सरकार ने जनहित याचिका का दुरुपयोग करने वाला बताया।

‘जिस उत्तर-पूर्व में नेताजी बोस की सेना ने पहली बार झंडा फहराया, वो बन रहा नए भारत के सपनों का द्वार’: मणिपुर और त्रिपुरा...

पीएम मोदी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार के निरंतर प्रयास की वजह से उत्तर-पूर्व में उग्रवाद और असुरक्षा की आग नहीं, शांति और विकास की रोशनी है।

त्रिपुरा में ऐसे खिला कमल, मुरझा गया सारा प्रोपेगेंडा: जानिए बीजेपी की नॉर्थ-ईस्ट पॉलिटिक्स के लिए ये नतीजे कितने शुभ

वर्तमान केंद्र सरकार द्वारा उत्तर-पूर्वी राज्यों में विकास प्राथमिकता देने का असर बाकी राज्यों की तरह त्रिपुरा में भी दिखाई दे रहा है।

334 में से 329 सीटों पर लहराया भगवा: त्रिपुरा निकाय चुनावों में BJP का लगभग क्लीन स्वीप, TMC-वामपंथी हुए फेल

त्रिपुरा में हुए निकाय चुनावों में भाजपा ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। जिन 13 शहरी निकायों में चुनाव हुए हैं, उनमें अगरतल्ला भी शामिल है।

जमीन कब्जा करने के लिए त्रिपुरा में बंद पड़ी मस्जिद जलाने की झूठी खबर? अब्दुल बासित के दावों में झोल ही झोल

त्रिपुरा के पानीसागर में मस्जिद जलाए जाने का दावा जमीन पर कब्जे की नीयत से किया गया था? जानिए ग्राउंड जीरो पर पड़ताल से क्या तथ्य सामने आए।

TMC नेता सायोनी घोष को त्रिपुरा पुलिस ने हत्या के प्रयास के जुर्म में किया गिरफ्तार, BJP कार्यकर्ताओं पर गाड़ी चढ़ाने का आरोप

तृणमूल कॉन्ग्रेस की नेता सायोनी घोष को हत्या करने की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। टीएमसी इसे बीजेपी की साजिश बता रही है।

पत्रकार है या प्रोपेगेंडा की मास्टरनी, मिलिए 21 साल की समृद्धि सकुनिया से: छोटी उमर का बड़ा एजेंडा देख चौंक जाएँगे

फेक न्यूज प्रकाशित कर सांप्रदायिक हिंसा भड़काने के आरोप में जिस पत्रकार समृद्धि के सकुनिया को गिरफ्तार किया गया था, उसके सारे कारनामे एक साथ पढ़ें।

सुप्रीम कोर्ट ने वकीलों और पत्रकारों के खिलाफ त्रिपुरा पुलिस द्वारा लगाए गए UAPA पर स्टे लगाने से किया इनकार

SC ने त्रिपुरा पुलिस द्वारा 3 व्यक्तियों पर लगाए गए गैरकानूनी गतिविधि (रोकथाम) अधिनियम, 1967 (UAPA) के तहत गिरफ्तारी से सुरक्षा प्रदान की है।

झूठ, फेक न्यूज़, प्रोपेगेंडा, चोरी पकड़े जाने पर शोर… त्रिपुरा ने फिर साबित किया लेफ्ट-लिबरल गिरोह के लिए एजेंडा ही सबकुछ

लिबरल गिरोह और उसके इकोसिस्टम के लोगों के लिए अब अपने एजेंडा को छिपाने की आवश्यकता भी नहीं पड़ती। अब ये इकोसिस्टम पूरी बेशर्मी के साथ अपना एजेंडा चलाता है।

7 तस्वीरें, दावा: कुरान जलाई-मस्जिदों में आग लगा दी: त्रिपुरा का नाम लेकर ऐसे जलाया गया महाराष्ट्र

12 नवंबर को महाराष्ट्र के नांदेड़, अमरावती और मालेगाँव में मुस्लिम संगठनों ने त्रिपुरा हिंसा के नाम पर इकट्ठा होकर उपद्रव मचाया था।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
153,699FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe