Friday, July 30, 2021
Homeवीडियोनसीरुद्दीन शाह, हाफ-एजुकेटेड तुम हो, कंगना नहीं! | Ajeet Bharti Video on Naseeruddin Shah's...

नसीरुद्दीन शाह, हाफ-एजुकेटेड तुम हो, कंगना नहीं! | Ajeet Bharti Video on Naseeruddin Shah’s misogynist remarks on Kangna

बॉलीवुड अभिनेत्री को उन्होंने ‘स्टारलेट’ कह कर संबोधित किया, यानी उनकी नजर में वो स्टार तक नहीं हैं, जबकि ये लोग सैफ अली खान से लेकर सलमान खान तक को सुपरस्टार कह कर गर्व से पुकारते हैं, क्योंकि नेपोटिज्म इनकी रग-रग में दौड़ता है।

नसीरुद्दीन शाह ने कंगना रनौत को ‘हाफ एजुकेटेड स्टारलेट’ कह कर सम्बोधित किया है और सुशांत सिंह राजपूत के न्याय के लिए चल रहे अभियान को घृणास्पद करार दिया। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों के क्या विचार हैं, इसमें किसी को भी रुचि नहीं है और कुछ लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में ये सब करने का बीड़ा उठा रखा है। नसीरुद्दीन शाह ने क़ानून में विश्वास रखने की बात भी कही।

कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए नसीरुद्दीन शाह ने इनसाइडर-आउटसाइडर पर हो रही चर्चा को ही बेहूदा करार दिया और कहा कि इस मामले में काफी बकवास किया जा रहा है और लोगों को इस ‘बेहूदगी’ को ख़त्म करना चाहिए। उन्होंने कंगना के आरोपों को नकारते हुए बॉलीवुड में मूवी माफिया के अस्तित्व को ही नकार दिया और कहा कि जो लोग ऐसी बातें कर रहे हैं, वो फ़्रस्ट्रेशन निकाल रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री को उन्होंने ‘स्टारलेट’ कह कर संबोधित किया, यानी उनकी नजर में वो स्टार तक नहीं हैं, जबकि ये लोग सैफ अली खान से लेकर सलमान खान तक को सुपरस्टार कह कर गर्व से पुकारते हैं, क्योंकि नेपोटिज्म इनकी रग-रग में दौड़ता है। कंगना रनौत मुंबई से काफी दूर एक पहाड़ी राज्य से आई हैं। उनके माता-पिता किसी बड़े फिल्मी खानदान से नहीं आते, इसीलिए वो उन्हें कुछ भी कह सकते हैं।

नसीरुद्दीन शाह द्वारा कंगना रनौत के खिलाफ की गई टिप्पणी पर अजीत भारती का विश्लेषण इस यूट्यूब लिंक पर जाकर देख सकते हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

अजीत भारती
पूर्व सम्पादक (फ़रवरी 2021 तक), ऑपइंडिया हिन्दी

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

20 से ज्यादा पत्रकारों को खालिस्तानी संगठन से कॉल, धमकी- 15 अगस्त को हिमाचल प्रदेश के CM को नहीं फहराने देंगे तिरंगा

खालिस्तान समर्थक सिख फॉर जस्टिस ने हिमाचल प्रदेश के 20 से अधिक पत्रकारों को कॉल कर धमकी दी है कि 15 अगस्त को सीएम तिरंगा नहीं फहरा सकेंगे।

‘हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेजी’: PM मोदी के खिलाफ पोस्टर पर 25 FIR, रद्द करने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

सुप्रीम कोर्ट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना वाले पोस्टर चिपकाने को लेकर दर्ज एफआईआर को रद्द करने से इनकार कर दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,052FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe