Tuesday, September 28, 2021
Homeवीडियोहिंदूफोबिया से सनी खबरेंरेप में प्यार, जिहाद में आजादी... हिंदू-दलित लड़कियों के जबरन धर्मांतरण-निकाह पर ऐसे डाला...

रेप में प्यार, जिहाद में आजादी… हिंदू-दलित लड़कियों के जबरन धर्मांतरण-निकाह पर ऐसे डाला जाता है पर्दा

कविता से जोया बनी हिंदू-दलित लड़की से इमरान ने कहा, ''अब तो तेरे साथ यही होगा, क्योंकि हम तुझे लाए ही इसलिए हैं चमा₹#।"

हिंदू लड़कियों के जबरन धर्म परिवर्तन के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अपनी फर्जी पहचान बताकर मुस्लिम युवक हिन्दू दलित लड़कियों को अपने प्यार के जाल में फँसाकर इस्लाम में जबरन कन्वर्ट करवा रहे हैं।

इससे पहले के वीडियो में हमने आपको बताया था कि कैसे दलित लड़की कविता को इमरान मलिक ने राहुल बनकर अपने झूठे प्यार के जाल में फँसाकर जबरन निकाह कर लिया था। इसको लेकर नितिन ‘रिवाल्डो’ गुप्ता ने अपने नए वीडियो में कविता के साथ क्या-क्या हुआ, इसके बारे में बताया है।

कविता से जोया बनी दलित लड़की के साथ इमरान आए दिन अपने घरवालों से रेप करवाने लगा। कविता ने बताया उसके दो भाई और अब्बा को जब भी मौका मिलता, वो रेप करके चले जाते थे। लड़की के अनुसार, जब उसने रेप के बारे में इमरान को बताया तो उसने भी उसके साथ जबरदस्ती की और उसे पीटा।

इमरान ने उससे कहा, ”अब तो तेरे साथ यही होगा, क्योंकि हम तुझे लाए ही इसलिए हैं चमा₹न।” दलित लड़की ने बताया इमरान रोज अपने साथ तीन से चार दोस्तों को लाने लगा, जो रेप करते थे। इसके लिए वो पैसे भी लेता था।

विस्तार से बताते हुए नितिन गुप्ता ने वीडियो में कहा कि दलितों के इस्लाम में धर्मांतरण के लिए ब्राह्मणों को दोषी ठहराया जाता है, जिसका उद्देश्य वास्तविकता को छुपाना है। जबकि सच तो यह है कि भारत में इस्लामी आक्रमण के बाद अधिकांश धर्मांतरण दबाव में हुए, न कि अपनी इच्छा से।

पूरी वीडियो को इस लिंक पर क्लिक करके देखें।

नोट: यह एक सीरीज है। इसी सब्जेक्ट (हिंदू लड़कियों का जबरन धर्म परिवर्तन) पर और भी वीडियो आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

महंत नरेंद्र गिरि के मौत के दिन बंद थे कमरे के सामने लगे 15 CCTV कैमरे, सुबूत मिटाने की आशंका: रिपोर्ट्स

पूरा मठ सीसीटीवी की निगरानी में है। यहाँ 43 कैमरे लगाए गए हैं। इनमें से 15 सीसीटीवी कैमरे पहली मंजिल पर महंत नरेंद्र गिरि के कमरे के सामने लगाए गए हैं।

अवैध कब्जे हटाने के लिए नैतिक बल जुटाना सरकारों और उनके नेतृत्व के लिए चुनौती: CM योगी और हिमंता ने पेश की मिसाल

तुष्टिकरण का परिणाम यह है कि देश के बहुत बड़े हिस्से पर अवैध कब्जा हो गया है और उसे हटाना केवल सरकारों के लिए कानून व्यवस्था की चुनौती नहीं बल्कि राष्ट्रीय सभ्यता के लिए भी चुनौती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,829FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe