Sunday, October 24, 2021
Homeवीडियोबकैत की रिपोर्टहिन्दू नाम वाले से इतनी घृणा, शरजील को किया डिफेंड? अजीत भारती का वीडियो...

हिन्दू नाम वाले से इतनी घृणा, शरजील को किया डिफेंड? अजीत भारती का वीडियो | Ravish attacks Rambhakt

यह बच्चा पिछले दो सालों से इस्लामी आतंक को देख रहा था। इसके मन पर बोझ था। चाहे वह कासगंज में तिरंगा रैली निकालने पर चंदन की मुसलमानों द्वारा गोली मारकर हत्या कर देना हो या फिर झारखंड के नीरज प्रजापति को मार डालना हो। मुसलमानों ने रॉड से हमला किया। मस्जिदों से पत्थरबाजी हो रही थी।

जामिया में जिस बच्चे ने गोली चलाई है, वह नाबालिग है। आम तौर पर आप देखेंगे कि पुलवामा में 40 सीआरपीएफ जवानों को उड़ाने वाले आदिल अहमद डार जैसे आदमी के साथ भी रवीश जैसा मीडिया एक अलग तरीके से ट्रीटमेंट करता है। वो कारण ढूँढने लगता है कि इसके साथ बचपन में क्या हुआ था? क्या किसी आर्मी ऑफिसर ने कान पकड़कर उठक-बैठक करवाई थी?

लेकिन वही ट्रीटमेंट इस केस में बदल जाता है। यह बच्चा पिछले दो सालों से इस्लामी आतंक को देख रहा था। इसके मन पर बोझ था। चाहे वह कासगंज में तिरंगा रैली निकालने पर चंदन की मुसलमानों द्वारा गोली मारकर हत्या कर देना हो या फिर झारखंड के नीरज प्रजापति को मार डालना हो। मुसलमानों ने रॉड से हमला किया। मस्जिदों से पत्थरबाजी हो रही थी। नीरज ने सीएए के समर्थन में रैली निकाली थी।

पूरा वीडियो यहाँ क्लिक करके देखें

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

अजीत भारती
पूर्व सम्पादक (फ़रवरी 2021 तक), ऑपइंडिया हिन्दी

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जेल में रामायण की कहानी पढ़ कर समय व्यतीत कर रहे हैं आर्यन खान, लाइब्रेरी से मँगाई किताबें: सामान्य कैदी की तरह ही रखा...

जेल में आर्यन खान 'गोल्डन लायन' और रामायण की कहानी से जुड़ी एक पुस्तक पढ़ रहे हैं। पहले क्वारंटाइन में रखा गया था, लेकिन अब सामान्य वार्ड में हैं।

मिलाद-उल-नबी का जुलूस, Pak में महिला को ‘हूर’ बना कर लगाई प्रदर्शनी: वायरल वीडियो को मौलाना ने बताया रसूल अल्लाह का अपमान

पाकिस्तान के मुल्तान शहर का ये वीडियो मिलाद-उल-नबी त्योहार के दिन का है। वीडियो में प्रदर्शनी में एक महिला को सजा-धजा कर बैठे दिखाया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
131,165FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe