Tuesday, April 20, 2021
Home हास्य-व्यंग्य-कटाक्ष श्रीलंका के बाद BJP पहुँची इंग्लैंड! महारानी एलिजाबेथ की बहू बनीं पहली भगवा कार्यकर्ता

श्रीलंका के बाद BJP पहुँची इंग्लैंड! महारानी एलिजाबेथ की बहू बनीं पहली भगवा कार्यकर्ता

महारानी एलिजाबेथ की बहू मेगन मार्केल 2024 में US में कमला हैरीस के सामने कमल लेकर राष्ट्रपति चुनाव लड़ेंगी। उनकी पंच लाइन होगी - “अंधेरा छँटेगा, सूरज निकलेगा, कमल खिलेगा”

अगर शाही परिवार में पसरे नस्लवाद के विरुद्ध प्रिंस हैरी की पत्नी व महारानी एलिजाबेथ की बहू मेगन मार्केल के आरोप आपको भीतर से तसल्ली नहीं दे पा रहे, तो ऑपइंडिया के पास आपके लिए एक एक्सक्लूसिव जानकारी है।

दरअसल, ऑपइंडिया को पता चला है कि मार्केल जल्द ही साल 2024 के अमेरिकी चुनाव लड़ने के लिए भारतीय जनता पार्टी से जुड़ने जा रही हैं।  पिछले दिनों ओप्रा विन्फ्रे को साक्षात्कार देते हुए भी उन्होंने अरमानी की ड्रेस पहनी थी, जिसकी कीमत बाजार में भारतीय रुपयों के अनुसार 3 लाख 42 हजार के करीब है यानी 4,700 डॉलर।

मेगन की इस महंगी ड्रेस पर नजर आने वाला ग्रे डिजाइन किसी भी अंजान व्यक्ति को लग सकता है कि उनके बेटे आर्ची ने उनकी ड्रेस पर कुछ फेंक दिया हो, लेकिन हकीकत ये है कि उनकी ड्रेस पर ग्रे कलर से कमल का फूल बना है

अपनी कमल वाली ड्रेस के साथ मेगन मार्केल

टाउन एंड कंट्री के अनुसार, शाही परिवार की बहू ने जानबूझ कर ऐसी ड्रेस का चुनाव किया, जिसमें विशेष रूप से कमल का फूल बना था। हालाँकि, मेगन की ड्रेस को लेकर व्याख्या पूर्ण रूप से गलत थी।

ये गॉसिप मैगजीन भले ही मानती रहे कि यहाँ कमल के फूल का मतलब उनका हिंदू धर्म के तरफ झुकाव था लेकिन सच्चाई ये है कि मेगन की ड्रेस उनके राजनीतिक भविष्य को लेकर संकेत करती है।

हाथ में कमल लिए पीएम नरेंद्र मोदी

जैसा कि हमें पता ही है कि भाजपा का चुनाव चिह्न कमल का फूल है, जो दर्शाता है कि तमाम चुनौतीपूर्ण स्थितियों के बाद एक फूल कैसे खिलता है। कैसे कीचड़ में होने के बाद भी वह निखरता है।

इसलिए यकीन मानिए मेगन मार्केल भाजपा से जुड़ने जा रही है। ऑप इंडिया के सूत्रों को मेगन ने खुद बताया कि 11 मार्च को रामनवमी के दिन जो महाशिवरात्रि है, उस दिन वो BJP में आकर भगवामय हो जाएँगी। वह भाजपा की न्यूऑर्क में खुलने जा रही ब्रांच को लेकर बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने कहा है कि वह इस नई ब्रांच में भाजपा की सदस्यता लेंगी। 

मेगन को लेकर यह खबर ठीक इस सूचना के एक दिन बाद आई है कि भाजपा अपने पड़ोसी देश श्रीलंका में अपनी ब्रांच खोलने जा रहे हैं। इसी खबर को सुन कर मेगन ने यह फैसला लिया है। मेगन अब 2024 में यूएस में कमला हैरीस के सामने कमल लेकर राष्ट्रपति चुनाव लड़ेंगी।

…और जैसा कि हमारे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने एक बार कहा था, “अंधेरा छँटेगा, सूरज निकलेगा, कमल खिलेगा”… तो अब समय है अमेरिका की घटाओं से काले बादल छटेंगे और सूरज चमकेगा, ताकि वहाँ भी कमल खिल सके।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

Nirwa Mehtahttps://medium.com/@nirwamehta
Politically incorrect. Author, Flawed But Fabulous.

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दिल्ली-महाराष्ट्र में लॉकडाउन: राहुल गाँधी ने एक बार फिर राज्यों की नाकामी के लिए मोदी सरकार को ठहराया जिम्मेदार

"प्रवासी एक बार फिर पलायन कर रहे हैं। ऐसे में केंद्र सरकार की जिम्मेदारी है कि उनके बैंक खातों में रुपए डाले। लेकिन कोरोना फैलाने के लिए जनता को दोष देने वाली सरकार क्या ऐसा जन सहायक कदम उठाएगी?"

‘मजदूरों की 2020 जैसी न हो दुर्दशा’: हाई कोर्ट ने दिल्ली सरकार को चेताया, CM केजरीवाल की पत्नी को कोरोना

दिल्ली में प्रवासियों मजदूरों को हुई पीड़ा पर हाई कोर्ट ने केजरीवाल सरकार को फटकार लगाई है। इस बीच सीएम ने पत्नी के संक्रमित होने के बाद खुद को क्वारंटाइन कर लिया है।

‘पूर्ण लॉकडाउन हल नहीं, जान के साथ आजीविका बचाने की भी जरुरत’: SC ने इलाहाबाद हाईकोर्ट के फैसले पर लगाई रोक

इलाहाबाद कोर्ट के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने आज रोक लगा दी। इस मामले में योगी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट का रुख करते हुए अपनी अपील में कहा था कि हाईकोर्ट को ऐसे फैसले लेने का अधिकार नहीं है।

आपके शहर में कब और कितना कहर बरपाएगा कोरोना, कब दम तोड़ेगी संक्रमण की दूसरी लहर: जानें सब कुछ

आप कहॉं रहते हैं? मुंबई, दिल्ली या चेन्नई में। या फिर बिहार, यूपी, झारखंड या किसी अन्य राज्य में। हर जगह का हाल और आने वाले कल का अनुमान।

क्या राजनीतिक हिंसा के दंश से बंगाल को मिलेगी मुक्ति, दशकों पुराना है विरोधियों की लाश गिराने का चलन

पश्चिम बंगाल में चुनाव समाप्ति की ओर बढ़ रहे हैं। इस दौरान हिंसा की कई घटनाएँ सामने आई है। क्या नतीजों के बाद दशकों पुराना राजनीतिक हिंसा का दौर थमेगा?

काशी की 400 साल पुरानी परंपरा: बाबा मसाननाथ मंदिर में मोक्ष की आकांक्षा में धधकती चिताओं के बीच नृत्य करती हैं नगरवधुएँ

काशी की महाशिवरात्रि, रंगभरी एकादशी, चिता भस्म की होली के बाद एक और ऐसी प्राचीन परंपरा जो अपने आप में अनूठी है वह है मणिकर्णिका घाट महाश्मशान में बाबा मसाननाथ के दर पर नगरवधुओं का नृत्य।

प्रचलित ख़बरें

‘वाइन की बोतल, पाजामा और मेरा शौहर सैफ’: करीना कपूर खान ने बताया बिस्तर पर उन्हें क्या-क्या चाहिए

करीना कपूर ने कहा है कि वे जब भी बिस्तर पर जाती हैं तो उन्हें 3 चीजें चाहिए होती हैं- पाजामा, वाइन की एक बोतल और शौहर सैफ अली खान।

‘छोटा सा लॉकडाउन, दिल्ली छोड़कर न जाएँ’: इधर केजरीवाल ने किया 26 अप्रैल तक कर्फ्यू का ऐलान, उधर ठेकों पर लगी कतार

केजरीवाल सरकार ने 26 अप्रैल की सुबह 5 बजे तक तक दिल्ली में लॉकडाउन की घोषणा की है। इस दौरान स्वास्थ्य सुविधाओं को दुरुस्त कर लेने का भरोसा दिलाया है।

नासिर ने बीड़ी सुलगाने के लिए माचिस जलाई, जलती तीली से लाइब्रेरी में आगः 3000 भगवद्गीता समेत 11 हजार पुस्तकें राख

कर्नाटक के मैसूर की एक लाइब्रेरी में आग लगने से 3000 भगवद्गीता समेत 11 हजार पुस्तकें राख हो गई थी। पुलिस ने सैयद नासिर को गिरफ्तार किया है।

‘मैं इसे किस करूँगी, हाथ लगा कर दिखा’: मास्क के लिए टोका तो पुलिस पर भड़की महिला, खुद को बताया SI की बेटी-UPSC टॉपर

महिला ने धमकी देते हुए कहा कि उसका बाप पुलिस में SI के पद पर है। साथ ही दिल्ली पुलिस को 'भिखमंगा' कह कर सम्बोधित किया।

‘F@#k Bhakts!… तुम्हारे पापा और अक्षय कुमार सुंदर सा मंदिर बनवा रहे हैं’: कोरोना पर घृणा की कॉमेडी, जानलेवा दवाई की काटी पर्ची

"Fuck Bhakts! इस परिस्थिति के लिए सीधे वही जिम्मेदार हैं। मैं अब भी देख रहा हूँ कि उनमें से अधिकतर अभी भी उनका (पीएम मोदी) बचाव कर रहे हैं।"

‘सुअर के बच्चे BJP, सुअर के बच्चे CISF’: TMC नेता फिरहाद हाकिम ने समर्थकों को हिंसा के लिए उकसाया, Video वायरल

TMC नेता फिरहाद हाकिम का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है। इसमें वह बीजेपी और केंद्रीय सुरक्षा बलों को 'सुअर' बता रहे हैं।
- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

292,985FansLike
82,222FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe