Thursday, February 22, 2024
Homeहास्य-व्यंग्य-कटाक्षश्रीलंका के बाद BJP पहुँची इंग्लैंड! महारानी एलिजाबेथ की बहू बनीं पहली भगवा कार्यकर्ता

श्रीलंका के बाद BJP पहुँची इंग्लैंड! महारानी एलिजाबेथ की बहू बनीं पहली भगवा कार्यकर्ता

महारानी एलिजाबेथ की बहू मेगन मार्केल 2024 में US में कमला हैरीस के सामने कमल लेकर राष्ट्रपति चुनाव लड़ेंगी। उनकी पंच लाइन होगी - “अंधेरा छँटेगा, सूरज निकलेगा, कमल खिलेगा”

अगर शाही परिवार में पसरे नस्लवाद के विरुद्ध प्रिंस हैरी की पत्नी व महारानी एलिजाबेथ की बहू मेगन मार्केल के आरोप आपको भीतर से तसल्ली नहीं दे पा रहे, तो ऑपइंडिया के पास आपके लिए एक एक्सक्लूसिव जानकारी है।

दरअसल, ऑपइंडिया को पता चला है कि मार्केल जल्द ही साल 2024 के अमेरिकी चुनाव लड़ने के लिए भारतीय जनता पार्टी से जुड़ने जा रही हैं।  पिछले दिनों ओप्रा विन्फ्रे को साक्षात्कार देते हुए भी उन्होंने अरमानी की ड्रेस पहनी थी, जिसकी कीमत बाजार में भारतीय रुपयों के अनुसार 3 लाख 42 हजार के करीब है यानी 4,700 डॉलर।

मेगन की इस महंगी ड्रेस पर नजर आने वाला ग्रे डिजाइन किसी भी अंजान व्यक्ति को लग सकता है कि उनके बेटे आर्ची ने उनकी ड्रेस पर कुछ फेंक दिया हो, लेकिन हकीकत ये है कि उनकी ड्रेस पर ग्रे कलर से कमल का फूल बना है

अपनी कमल वाली ड्रेस के साथ मेगन मार्केल

टाउन एंड कंट्री के अनुसार, शाही परिवार की बहू ने जानबूझ कर ऐसी ड्रेस का चुनाव किया, जिसमें विशेष रूप से कमल का फूल बना था। हालाँकि, मेगन की ड्रेस को लेकर व्याख्या पूर्ण रूप से गलत थी।

ये गॉसिप मैगजीन भले ही मानती रहे कि यहाँ कमल के फूल का मतलब उनका हिंदू धर्म के तरफ झुकाव था लेकिन सच्चाई ये है कि मेगन की ड्रेस उनके राजनीतिक भविष्य को लेकर संकेत करती है।

हाथ में कमल लिए पीएम नरेंद्र मोदी

जैसा कि हमें पता ही है कि भाजपा का चुनाव चिह्न कमल का फूल है, जो दर्शाता है कि तमाम चुनौतीपूर्ण स्थितियों के बाद एक फूल कैसे खिलता है। कैसे कीचड़ में होने के बाद भी वह निखरता है।

इसलिए यकीन मानिए मेगन मार्केल भाजपा से जुड़ने जा रही है। ऑप इंडिया के सूत्रों को मेगन ने खुद बताया कि 11 मार्च को रामनवमी के दिन जो महाशिवरात्रि है, उस दिन वो BJP में आकर भगवामय हो जाएँगी। वह भाजपा की न्यूऑर्क में खुलने जा रही ब्रांच को लेकर बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने कहा है कि वह इस नई ब्रांच में भाजपा की सदस्यता लेंगी। 

मेगन को लेकर यह खबर ठीक इस सूचना के एक दिन बाद आई है कि भाजपा अपने पड़ोसी देश श्रीलंका में अपनी ब्रांच खोलने जा रहे हैं। इसी खबर को सुन कर मेगन ने यह फैसला लिया है। मेगन अब 2024 में यूएस में कमला हैरीस के सामने कमल लेकर राष्ट्रपति चुनाव लड़ेंगी।

…और जैसा कि हमारे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने एक बार कहा था, “अंधेरा छँटेगा, सूरज निकलेगा, कमल खिलेगा”… तो अब समय है अमेरिका की घटाओं से काले बादल छटेंगे और सूरज चमकेगा, ताकि वहाँ भी कमल खिल सके।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

Nirwa Mehta
Nirwa Mehtahttps://medium.com/@nirwamehta
Politically incorrect. Author, Flawed But Fabulous.

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मंदिर को अगर दान-चढ़ावे में मिले ₹1 करोड़ तो सरकार को देना होगा ₹10 लाख: कर्नाटक में कॉन्ग्रेस ने किया बिल पास, BJP ने...

कर्नाटक की कॉन्ग्रेस सरकार द्वारा लाया गया ‘कर्नाटक हिंदू धार्मिक संस्थान और धर्मार्थ बंदोबस्ती विधेयक 2024’ अधिकार देगा कि वह हिंदू मंदिरों से टैक्स वसूल सकें।

गन्ने की MSP 8% बढ़ाई गई, सैटेलाइट के कलपुर्जों की मैन्युफैक्चरिंग में 100% FDI, पशुधन उद्यमिता में 50% सब्सिडी: मोदी कैबिनेट ने लिए बड़े...

फ़िलहाल गन्ने का MSP (न्यूनतम समर्थन मूल्य) 315.10 रुपए प्रति क्विंटल है। 1 अक्टूबर, 2024 से नई बढ़ी हुई कीमतें (340 रुपए) लागू होंगी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
418,000SubscribersSubscribe