राजदीप ने बरखा, दुआ और गुप्ता की लगाई क्लास, सबने कहा – हेल हिटलर! Video में सब क्लियर है

3 मिनट 58 सेकंड के इस वीडियो में आप बार-बार हँसने को मजबूर होंगे

मोदी अगर अपनी माँ को पीएम हाउस में घुमाते हैं तब उन पर फ्री होने की आलोचना होती है। विदेश जाते हैं तो ‘फालतू’ के घूमने पर आलोचना। लेकिन यहाँ तो पाकिस्तान के घर में घुसने की ‘हिम्मत’ कर दी प्रधानमंत्री ने! ऐसे में पाक-प्रेमी भला कैसे शांत बैठते! तय रणनीति के तहत वामपंथी पत्रकारों और विरोधियों ने एयर स्ट्राइक के बाद मोदी सरकार को घेरने की पूरी कोशिश की। और उनके तर्क ऐसे-ऐसे थे कि किसी भी व्यक्ति को, जो देशहित में सोचता है, जिसकी जवानों और सेना में आस्था है, उसे शर्म आएगी।

पाक-प्रेमी मीडिया मठाधीश यहीं मात खा जाते हैं। वो अभी तक मीडिया को न्यूज़ मीडिया ही मानते आ रहे हैं। जबकि जमाना सोशल मीडिया का है। अभिव्यक्ति और संप्रेषण अब एकतरफा नहीं। इसलिए लोगों ने पाक-प्रेमियों को देश प्रेम का पाठ पढ़ाया – क्रिएटिव होकर।

2004 में एक फिल्म आई थी – Downfall/Der Untergang – हिटलर के ऊपर। पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक से बौखलाए गैंग और उनकी प्रतिक्रियाओं को थीम बनाकर इसी फिल्म के एक फेमस सीन को लोगों ने थोड़ा एडिट किया है। 3 मिनट 58 सेकंड के इस वीडियो में आप बार-बार हँसने को मजबूर होंगे। और तरस खाएँगे उन लोगों पर जिन्होंने एकाध फ्लैट-जमीन और कुछ पद-सम्मान के लिए अपना ज़मीर तक बेच दिया है।

ऑपइंडिया स्टाफ़: कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया
Disqus Comments Loading...