Sunday, July 21, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'बिग बॉस का घर छोड़ो, जाकर कमरा ले लो...' : ईशा-समर्थ की 'चुम्माचाटी' पर...

‘बिग बॉस का घर छोड़ो, जाकर कमरा ले लो…’ : ईशा-समर्थ की ‘चुम्माचाटी’ पर सेलीब्रिटी भी भड़के, नेटीजन्स बोले- ये शो फैमिली के साथ नहीं देख सकते

''निर्माता गाली को म्यूट कर सकते हैं और मुख्य एपिसोड के कई हिस्सों को एडिट कर सकते हैं, लेकिन वे अभी भी इन सीन्स को क्यों दिखा रहे हैं क्योंकि वे इसे टीआरपी के लिए दिखाना चाहते हैं।''

‘बिग बॉस 17’ के घर में आए दिन कोई न कोई विवाद खड़ा होता रहता है। अभी ताजा विवाद ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल के कोजी मोमेंट को लेकर भड़का है। खुलेआम चुम्माचाटी और लपक-झपक जैसे दृश्यों के कारण बिग बॉस को पारिवारिक शो मानने वालों को गहरा झटका लगा है। वहीं चैनेल जमकर उस वीडियो को प्रमोट कर रहा है जिसमें ईशा और समर्थ के विवादस्पद दृश्य हैं।

सोशल मीडिया पर भी ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल के क्लिप पर बवाल हो रहा है। दरअसल, दोनों का एक वीडियो क्लिप वायरल हुई है, जिसमें दिखाया गया है कि समर्थ ईशा को जबरन किस कर रहे थे, जबकि ईशा हँस रही थी और उन्हें दूर धकेल रही थी। साथ ही दोनों का एक रजाई वाला मोमेंट भी सामने आया है। जिसमें दोनों कम्बल के अंदर ऐसी हरकते कर रहे हैं जिस पर लोग आपत्ति जता रहे हैं।

इसी वीडियो पर अब ‘बिग बॉस’ का हिस्सा रह चुकी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी का भी रिएक्शन सामने आया है। वहीं सोशल मीडिया पर आम लोग भी आलोचना कर रहे हैं। 

ईशा-समर्थ के इसी वायरल वीडियो पर चिंता जताते हुए अधिवक्ता आशुतोष दुबे लिखते हैं, “पारिवारिक शो माने जाने वाले बिग बॉस भारत में युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं। हाल ही में, हमने 10वीं और 11वीं कक्षा के छात्रों को ट्रेन में बिग बॉस शो देखते देखा। इसका उन पर क्या प्रभाव पड़ेगा?”

वहीं एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल के कोजी मोमेंट्स को देखते हुए एक पोस्ट कर इसकी आलोचना की। ईशा-समर्थ की हरकतों को अश्लील बताते हुए काम्या ने लिखा, ”ईशा और समर्थ को धन्यवाद। अब मैं अपना पसंदीदा शो अपने परिवार के साथ नहीं देख सकती। कृपया हमें बख्श दें, इस घर को छोड़ दें और एक कमरा ले लें। शायद इसके बाद हम शो देख सकें और आप अपनी पसंदीदा हरकत कर सकें।”

कई यूजर्स ने भी अभिनेत्री के ट्वीट का रिप्लाई किया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “हाँ, बहुत अजीब हो गया था परिवार के साथ देखने में।”

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ”निर्माता गाली को म्यूट कर सकते हैं और मुख्य एपिसोड के कई हिस्सों को एडिट कर सकते हैं, लेकिन वे अभी भी इन सीन्स को क्यों दिखा रहे हैं क्योंकि वे इसे टीआरपी के लिए दिखाना चाहते हैं।”

गौरतलब है कि समर्थ वाइल्डकार्ड एंट्री के तौर पर अपनी गर्लफ्रेंड के पीछे-पीछे घर में आ गए हैं। उन्हें अक्सर ईशा के साथ कोजी होते या किस करते हुए कैमरे में कैद किया जाता है। हाल ही में, एक और क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें दिखाया गया कि समर्थ ईशा को जबरन किस कर रहे थे, जबकि ईशा हंस रही थी और उन्हें दूर धकेल रही थी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मध्य प्रदेश और बिहार में भी काँवर यात्रा मार्ग में ढाबों-ठेलों पर लिखा हो मालिक का नाम’: पड़ोसी राज्यों में CM योगी के फैसलों...

रमेश मेंदोला ने कहा कि नाम बताने में दुकानदारों को शर्म नहीं बल्कि गर्व होना चाहिए। हरिभूषण ठाकुर बचौल बोले - विवादों से छुटकारा मिलेगा।

‘लैंड जिहाद और लव जिहाद को बढ़ावा दे रही हेमंत सोरेन की सरकार’: झारखंड में गरजे अमित शाह, कहा – बिगड़ रहा जनसंख्या का...

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर 'भूमि जिहाद', 'लव जिहाद' को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए उन पर तीखा हमला किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -