Wednesday, January 19, 2022
Homeदेश-समाज'राज कुंद्रा को बोल्ड कंटेंट बनाने में शर्लिन चोपड़ा ने घसीटा... उसे उनकी पूजा...

‘राज कुंद्रा को बोल्ड कंटेंट बनाने में शर्लिन चोपड़ा ने घसीटा… उसे उनकी पूजा करनी चाहिए’: न्यूड हो लाइव आने वाली गहना वशिष्ठ

"उसके पास करने के लिए कुछ भी नहीं है, इसलिए वह खबरों में बने रहने के लिए ऐसा कर रही है।"

पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार राज कुंद्रा दो महीने जेल में बिताने के बाद जमानत पर 21 सितंबर को घर लौट आए। लेकिन, इस मामले में आरोप-प्रत्यारोप का दौर थमता नहीं दिख रहा है। मामले की एक अहम किरदार गहना वशिष्ठ ने शर्लिन चोपड़ा पर राज कुंद्रा को बोल्ड कंटेट बनाने में घसीटने का आरोप लगाया है। गहना वही हीरोइन हैं जिन्होंने इंस्टाग्राम के लाइव वीडियो सेशन में न्यूड होकर सबको हैरान कर दिया था। उन्हें भी अश्लील वीडियो शूट करने और उसे अपनी वेबसाइट पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा को निशाना बनाने के लिए गहना ने शर्लिन एहसान फरामोश करार दिया है। उन्होंने कहा कि राज कुंद्रा को बोल्ड कंटेंट में घसीटने वाली शर्लिन ही हैं और अब लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए उन पर कीचड़ उछाल रही हैं।

ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में गहना ने कहा, “उसके पास करने के लिए कुछ भी नहीं है, इसलिए वह खबरों में बने रहने के लिए ऐसा कर रही है। शर्लिन खुद इस मामले में आरोपित न लगे इसलिए वह राज कुंद्रा पर निशाना साध रही है। अब वो शिल्पा शेट्टी पर पर्सनल अटैक कर रही है, जो उनके बयान पर ध्यान नहीं दे रहीं। शिल्पा उसे इतना महत्वपूर्ण भी नहीं मानतीं कि उसके खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज किया जाए।”

गहना ने कहा, “वह (शर्लिन) साल 2012 से ही बोल्ड और अडल्ट कंटेंट बना रही थीं, जबकि राज कुंद्रा से तो वह महज ढाई साल पहले ही मिली थीं।” अभिनेत्री ने कहा कि राज कुंद्रा ने शर्लिन को पैसा कमाने में मदद की। लेकिन उसने उनको भी नहीं छोड़ा। वह जिस तरह का आलीशान जीवन आज जीती है वो आर्म्सप्राइस ऐप के लिए डेवलप किए गए कंटेंट के कारण है। गहना के मुताबिक, शर्लिन को राज कुंद्रा का शुक्रगुजार होना चाहिए और उनकी पूजा करनी चाहिए। वह आज जो कुछ भी है, उन्हीं की वजह से है।

गहना ने कहा, “वह (शर्लिन) सिर्फ कपड़े उतारना जानती हैं और अब खबरों में बने रहने के लिए कीचड़ उछाल रही है। वह यह भी जानती है कि राज कुंद्रा के खिलाफ बोलने पर ही उसे लाइमलाइट मिलेगी।”

गौरतलब है कि पिछले दिनों शर्लिन ने शिल्पा शेट्टी पर निशाना साधते हुए उन्हें पोर्न फिल्म से बाहर आकर लोगों की मदद करने की नसीहत दी थी। शर्लिन ने कहा था कि टीवी पर साष्टांग दंडवत करना और लक्ष्मीबाई की बात करना आसान है। वह राज कुंद्रा पर यौन शोषण के आरोप भी लगा चुकी हैं। उल्लेखनीय है कि राज कुंद्रा का व्हाट्सएप चैट लीक होने के बाद शर्लिन चोपड़ा का नाम इस मामले में सामने आया था। वहीं गहना वशिष्ठ पर पोर्न फिल्में बनवाने और उन्हें प्रसारित करवाने के आरोप हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

50 मंत्री, 1200 कॉन्स्टेबल, 27 DSP, लंदन की शाही बग्गी, 75 फ़ीट का केक… कुछ यूँ मना था मुलायम सिंह यादव का 75वाँ जन्मदिन

लंदन से आई शाही विक्टोरियाई बग्गी, 75 फ़ीट का केक, ठंड में सड़क पर स्कूली बच्चे - रामपुर में ऐसे मना रहा मुलायम सिंह यादव का 75वाँ जन्मदिन।

अभिनेत्री रायमा इस्लाम की बोरे में मिली दो टुकड़ों में लाश, शूटिंग के लिए घर से निकलने के बाद हुईं थी लापता: पति सहित...

पुलिस ने राजधानी ढाका में ब्रिज के पास सड़क किनारे से राइमा की लाश बरामद की है। जिसे दो टुकड़े करके एक बोरे में बंद कर फेंक दिया गया था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,071FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe