Saturday, September 18, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनजिसने उड़ाया साधु-संतों का मजाक, उस बॉलीवुड डायरेक्टर को पाकिस्तान का FREE टिकट: मिलने...

जिसने उड़ाया साधु-संतों का मजाक, उस बॉलीवुड डायरेक्टर को पाकिस्तान का FREE टिकट: मिलने के बाद ट्विटर से ‘भागा’

"अभी टिकट (पाकिस्तान का, वो भी फर्स्ट क्लास) भेजो" - हंसल मेहता ने खुद ही यह चैलेंज सोशल मीडिया पर दिया। मिनट भर में एक बंदे ने सही में उनका पाकिस्तान का FREE टिकट कटवा के भेज दिया। हंसल मेहता तब से सोशल मीडिया से गायब!

फिल्म निर्माता-निर्देशक हंसल मेहता सोशल मीडिया पर अपने विवादित पोस्ट को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। हालाँकि, इस बार विवादों में घिरने के बाद उन्होंने अपना ट्वीटर अकाउंट प्राइवेट कर लिया है। दरअसल, कुंभ मेले में स्नान के लिए गए साधुओं का मजाक उड़ाने के बाद, मेहता ने रविवार को ट्विटर पर एक सवाल किया। इसमें पूछा गया था कि क्या नए कोरोनो वायरस के मामले में पाकिस्तान की स्थिति भारत की तुलना में खराब है? निश्चित रूप से वह यह बताने की कोशिश कर रहे थे कि भारत की तुलना में पाकिस्तान के हालात बेहतर हैं।

इसको लेकर एक नेटीजन (सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वाले और मीम्स बनाने वाले यूजर्स) ने फटाफट उन्हें पाकिस्तान के लिए फर्स्ट क्लास की टिकट ऑफर कर दी। वह यह जानना चाहता था कि अगर मेहता सच में हमारे पड़ोसी देश की स्थिति को बेहतर मानते हैं, तो वह निश्चित ही देश से बाहर जाने के लिए सहमत होंगे।

हंसल मेहता के ट्वीट का स्क्रीनशॉट

यूजर ने मेहता से कहा कि अगर आप वहाँ हमेशा के लिए जाना चाहते हैं, तो वो तत्काल फ्लाइट का फर्स्ट क्लास का टिकट बुक करवा के दे देगा। इस पर मेहता तंज कसते हुए कहते हैं कि पहले टिकट भेजो, या उसके लिए उनके बैंक की डिटेल चाहिए होगी। इसके बाद यूजर ने शर्त रखी कि अगर आप पाकिस्तान से वापस लौटते हैं, तो आपको टिकट की रकम का 10 गुना देना होगा। इसको लेकर मेहता ने कहा कि पहले पैसे भेजो, बाद में शर्त रखना।

इतनी बात के बाद हर कोई यह जानकर हैरान हो गया कि यूजर ने वास्तव में हंसल मेहता के नाम पर 20 अप्रैल 2021 के लिए मुंबई से दुबई और दुबई से पाकिस्तान जाने के लिए टिकट बुक की हुई है।

अपने ट्विटर अकाउंट पर यूजर ने टिकट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। नेटिजेंस अभी भी फिल्म निर्माता के जवाब का इंतजार कर रहे हैं।

वामपंथी मीडिया की भाषा बोलते हुए प्रसिद्ध फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने साल 2019 के कुंभ मेले की मण्डली की एक पुरानी फोटो साझा करते हुए नागा साधुओं का मजाक उड़ाया था।

मेहता ने साल 2019 कुंभ मेले की मण्डली की एक पुरानी फोटो साझा की थी।

हालाँकि, इसके बाद से हंसल मेहता ने अपने अकाउंट को प्राइवेट कर लिया है।

दुबई से होकर पाकिस्तान जाने वाली मेहता की फ्लाइट 20 अप्रैल, 2021 को निर्धारित है। मेहता के पाकिस्तान जाने या फिर कागजों में उनका नाम रजिस्टर होने पर हम आपसे सभी जानकारी साझा करेंगे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘फर्जी प्रेम विवाह, 100 से अधिक ईसाई लड़कियों का यौन शोषण व उत्पीड़न’: केरल के चर्च ने कहा – ‘योजना बना कर हो रहा...

केरल के थमारसेरी सूबा के कैटेसिस विभाग ने आरोप लगाया है कि 100 से अधिक ईसाई लड़कियों का फर्जी प्रेम विवाह के नाम पर यौन शोषण किया गया।

डॉ जुमाना ने किया 9 बच्चियों का खतना, सभी 7 साल की: चीखती-रोती बच्चियों का हाथ पकड़ लेते थे डॉ फखरुद्दीन व बीवी फरीदा

अमेरिका में मुस्लिम डॉक्टर ने 9 नाबालिग बच्चियों का खतना किया। सभी की उम्र 7 साल थी। 30 से अधिक देशों में है गैरकानूनी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
122,951FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe