Sunday, May 19, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'तेरी माँ को गाली दूँ तो तेरी आस्था डगमगाएगी मंदबुद्धि' - तापसी के ट्वीट...

‘तेरी माँ को गाली दूँ तो तेरी आस्था डगमगाएगी मंदबुद्धि’ – तापसी के ट्वीट पर कंगना ने दागा सवाल

ट्विटर ने 'किसान' विरोध-प्रदर्शनों को लेकर कंगना रनौत द्वारा किए गए ट्वीट को डिलीट कर दिया है। जबकि उन्होंने किसी भी तरह की गाली भी नहीं दी थी और न हीं...

किसान आंदोलन की आड़ में दिल्ली बॉर्डर पर जारी उपद्रव अब अंतरराष्ट्रीय प्रोपेगेंडा प्रचार का मुद्दा बन चुका है। अमेरिकी गायिका-अभिनेत्री रिहाना से लेकर दुनिया भर के कई बड़े नाम इस मुद्दे पर मिथ्या प्रचार करने की ज़िम्मेदारी बखूबी निभा रहे हैं।

इस बीच बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत ने इस तरह के तमाम नामों को मुँहतोड़ जवाब दिया है। दुनिया के कई मशहूर चेहरों को उत्तर देने के बाद कंगना ने ताज़ा मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू को जवाब दिया है। 

दरअसल ‘किसान आंदोलन’ पर रिहाना समेत तमाम लोगों के ट्वीट को लेकर तापसी ने ट्वीट किया था। ट्वीट में लिखा था, “अगर एक ट्वीट आपकी एकता को डगमगा सकता है, एक चुटकुला आपकी आस्था को हिला सकता है या एक शो आपकी धार्मिक भावनाएँ हिला सकता है तब आपको अपने मूल्यों और तौर-तरीकों को मज़बूत करने की ज़रूरत है। न कि दूसरों के लिए ‘प्रोपेगेंडा टीचर’ बनने की।” 

इस ट्वीट का जवाब देते हुए कंगना ने लिखा, “तेरी माँ को गाली दूँ तो तेरी आस्था डगमगाएगी मंदबुद्धि? राष्ट्रीय मंचों पर उसका अपमान करूँ… मुझे पता है कि तुम लोग अपने ‘प्यार’ को मज़बूत करने के लिए कुछ नहीं करोगे, तभी तो तेरे जैसे दूसरों की रोटियों पर पलने वाले पालतू होते हैं। कभी कुछ और नहीं बन पाते हैं, चुप कर अब।” 

अपने अगले ट्वीट में कंगना ने लिखा, “बी ग्रेड लोगों की बी ग्रेड सोच। एक इंसान को अपनी मातृभूमि और परिवार के लिए खड़ा होना चाहिए। यही कर्म है और यही धर्म भी है। फ्री फंड का सिर्फ खाने वाले मत बनो, इस देश के बोझ… सिर्फ इसलिए मैं ऐसे लोगों को बी ग्रेड बुलाती हूँ, इन्हें नज़रअंदाज़ किया जाना चाहिए।” 

ऊपर खबर में ध्यान देने लायक बात यह है कि तापसी के ट्वीट को एम्बेड किया गया है जबकि कंगना के ट्वीट का स्क्रीनशॉट लगाया गया है। ऐसा इसलिए क्योंकि ट्विटर ने ‘किसान’ विरोध-प्रदर्शनों को लेकर कंगना द्वारा किए गए ट्वीट को डिलीट कर दिया है।

इसके पहले अमेरिकी कैरेबियाई गायिका रिहाना के ट्वीट पर कंगना ने तीखी प्रतिक्रिया दी थी। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा था, “हाँ, कृपया बताइए। पूरा भारत जानना चाहता है। अगर सरल शब्दों में कहें तो वो सुनिधि चौहान और नेहा कक्कड़ की तरह ही हैं। उसमें भला क्या खास है? वो बम-चिक करते हुए अपने नितम्बों को हिलाती हैं और ठीक कैमरे के सामने अपने कमर के निचले हिस्से (Ass) को दिखाते हुए एकदम लेंस के सामने ले जाकर हिलाती हैं। बस यही है। इससे ज्यादा कुछ खास नहीं।”     

कंगना रनौत ने रिहाना के लिए ‘बिकाऊ पोर्न सिंगर’ विशेषण का भी प्रयोग किया था। उन्होंने लिखा था, “भारत साथ है और प्रोपेगंडा के खिलाफ एक है। रिहाना! तुम शर्म करो।” उन्होंने खुद को संघी नारी बताया और रिहाना को ‘पुसी कैट डॉल’ नाम से सम्बोधित किया। उन्होंने भारत के लोगों को अपनी शक्ति भी दिखाने के लिए कहा था। पिछले 5 वर्षों में रिहाना एक गाना तक नहीं रिलीज कर सकी है।  

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

CCTV फुटेज गायब, फोन फॉर्मेट: जाँच में सहयोग नहीं कर रहा विभव कुमार, AAP के मार्च के बीच बोलीं स्वाति मालीवाल – काश मनीष...

स्वाति मालीवाल पिटाई मामले में बिभव की गिरफ्तारी से अरविंद केजरीवाल बौखलाए दिख रहे हैं। उन्होंने बीजेपी ऑफिस तक मार्च करने का ऐलान किया है।

पानी की टंकी में हथियार, जवानों के खाने-पीने की चीजों में ज़हर… जानें क्या था ‘लाल आतंकियों’ का ‘पेरमिली दलम’ जिसे नेस्तनाबूत करने में...

पेरमिली दलम ने गढ़चिरौली के जंगलों में ट्रेनिंग कैम्प खोल रखे थे। जनजातीय युवकों को सरकार के खिलाफ भड़का कर हथियार चलाने की ट्रेनिंग देते थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -