Friday, April 12, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनमैं नाबालिग थी, वो मेरे ड्रिंक में मिलाते थे ड्रग ताकि पुलिस के पास...

मैं नाबालिग थी, वो मेरे ड्रिंक में मिलाते थे ड्रग ताकि पुलिस के पास न जाऊँ: कंगना रनौत

"मैं तब नाबालिग थी और मेरे मेंटॉर इतने खतरनाक बन चुके थे कि वह मेरी ड्रिंक में ड्रग्स मिला देते ताकि मैं पुलिस के पास न जा सकूँ। जब मैं कामयाब हो गई और मुझे मशहूर फिल्मों की पार्टियों में एंट्री मिलने लगी और तब मेरा सामना सबसे शॉकिंग और भयानक दुनिया व ड्रग्स, अय्याशी और माफिया जैसी चीजों से हुआ था।"

सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग एंगल की अब हर जगह चर्चा है। इसी बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक बार दोबारा बॉलीवुड के एक निश्चित तबके को अपने निशाने पर लिया है। कंगना ने अपने हालिया ट्वीट में लिखा है कि यदि बॉलीवुड में नॉरकोटिक्स टेस्ट हो गया तो कई सितारे में जेल में होंगे। इसके अलावा उन्होंने अपने एक ट्वीट में ये भी बताया कि जब वह छोटी थीं तो उन्हें ड्रिंक में ड्रग्स दिए जाते थे।

उन्होंने लिखा, “अगर नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बॉलीवुड में आ गया तो कई A लिस्टर जेल में पहुँच जाएँगे। अगर ब्लड टेस्ट हुआ तो कई बड़े खुलासे होंगे। उम्मीद करती हूँ कि स्वच्छ भारत मिशन के तहत बॉलीवुड के इस गटर को भी साफ किया जाए।”

इसके बाद उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा, “मैं तब नाबालिग थी और मेरे मेंटॉर इतने खतरनाक बन चुके थे कि वह मेरी ड्रिंक में ड्रग्स मिला देते ताकि मैं पुलिस के पास न जा सकूँ। जब मैं कामयाब हो गई और मुझे मशहूर फिल्मों की पार्टियों में एंट्री मिलने लगी और तब मेरा सामना सबसे शॉकिंग और भयानक दुनिया व ड्रग्स, अय्याशी और माफिया जैसी चीजों से हुआ था।”

यहाँ बता दें कि कंगना के ख़िलाफ़ कल गुरुग्राम सेक्टर 37 थाने में एक शिकायत भीमसेना के प्रमुख नवाब सतपाल तंवर द्वारा की गई है। उनके अनुसार कंगना रनौत ने ट्वीट करके संविधान का अपमान किया है। इसके अलावा कंगना के आरक्षण संबंधी मुद्दे पर ट्वीट करने के कारण उन्हें बॉयकॉट करने की माँग भी उठ रही है। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के मामले में कंगना लगातार अपनी राय सोशल मीडिया पर रख रही हैं।

कुछ लोग उन पर इल्जाम भी लगा रहे हैं। लोग उन्हें अवसरवादी, पाखंडी और तरह-तरह की बाते कह रहे हैं। किंतु कंगना लगातार अपने स्टैंड पर स्पष्ट हैं। उनके निशाने पर सुशांत के गुनाहगारों के अलावा वे सब लोग हैं जो बॉलीवुड में नेपोटिज्म को बढ़ावा देते हैं। साथ ही बाहरी कलाकारों को दुत्कारते हैं।

सुशांत सिंह मामले में ड्रग एंगल की जाँच

बता दें, सुशांत सिंह केस में एक्टर के पिता द्वारा शिकायत दर्ज करवाने के बाद सीबीआई के अलावा ईडी भी अपनी जाँच कर रही है। इसी क्रम में उन्होंने रिया चक्रवर्ती की कुछ डिलीट चैट को रिट्रीव करके उनसे कुछ जानकारी निकाली है। मीडिया संस्थानों का दावा है कि उन्होंने उन चैट को एक्सेस किया जिससे पता चला कि रिया अपने टैलेंट मैनेजर जया साहा से ड्रग संबंधी बात कर रही थी और कुछ सुशांत केस से जुड़े अन्य संदिग्धों ने भी ड्रग्स को लेकर बात की थी। इन चैट्स के सामने आने के बाद ईडी ने ये बातचीत सीबीआई और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को सौंप दी।

याद दिला दें कि सुशांत की मौत को उनके परिजन व फैन्स हत्या बता रहे हैं। ऐसे में हाल में भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने भी सुशांत ड्रग कनेक्शन पर सवाल उठाए थे। उन्होंने पूछा था, “जैसे एम्स के डाक्टर्स को सुनंदा पुष्कर के पेट में असली जहर मिला था। वैसा श्रीदेवी और सुशांत के केस में नहीं हुआ। सुशांत ने मौत के दिन दुबई के ड्रग डीलर अयाश खान ने उनसे मुलाकात की थी? आखिर क्यों?”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

किसानों को MSP की कानूनी गारंटी देने का कॉन्ग्रेसी वादा हवा-हवाई! वायर के इंटरव्यू में खुली पार्टी की पोल: घोषणा पत्र में जगह मिली,...

कॉन्ग्रेस के पास एमएसपी की गारंटी को लेकर न कोई योजना है और न ही उसके पास कोई आँकड़ा है, जबकि राहुल गाँधी गारंटी देकर बैठे हैं।

जज की टिप्पणी ही नहीं, IMA की मंशा पर भी उठ रहे सवाल: पतंजलि पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, ईसाई बनाने वाले पादरियों के ‘इलाज’...

यूजर्स पूछ रहे हैं कि जैसी सख्ती पतंजलि पर दिखाई जा रही है, वैसी उन ईसाई पादरियों पर क्यों नहीं, जो दावा करते हैं कि तमाम बीमारी ठीक करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe