Tuesday, July 23, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनजिस अभिनेत्री पर की बलात्कार वाली टिप्पणी, अब उसी पर केस ठोकने जा रहे...

जिस अभिनेत्री पर की बलात्कार वाली टिप्पणी, अब उसी पर केस ठोकने जा रहे एक्टर मंसूर अली खान: माफ़ी पर कहा – ये सबसे बड़ा मजाक

“हम आज यह (मानहानि का मामला दायर) कर रहे हैं। हमने सारे दस्तावेज तैयार कर लिए हैं। (मेरे) वकील अन्य सभी जानकारी आज शाम 4 बजे साझा करेंगे।"

तमिल अभिनेता मंसूर अली खान ने हाल ही में अपने साथी अभिनेत्री तृषा कृष्णन के बारे में रेप से जुड़ा कॉमेंट करने पर उनसे माफी माँगी थी, लेकिन अब यही मंसूर अली इस मामले में तृषा पर केस दर्ज कराने जा रहे हैं और इस माफी को सबसे बड़ा मजाक करार दे रहे हैं।

तृषा कृष्णन को लेकर मंसूर अली खान अपनी विवादित टिप्पणी वायरल होने के बाद से ही सुर्खियाँ बटोर रहे हैं। अब तृषा से माफी माँगने के कुछ दिनों बाद ही उन्होंने अब खुलासा किया है कि वह तृषा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे। ‘CNN News18‘ के साथ एक खास बातचीत में खान ने इस बात का खुलासा किया कि वो तृषा के खिलाफ मामला दर्ज करेंगे।

उन्होंने कहा, “हम आज यह (मानहानि का मामला दायर) कर रहे हैं। हमने सारे दस्तावेज तैयार कर लिए हैं। (मेरे) वकील अन्य सभी जानकारी आज शाम 4 बजे साझा करेंगे।” मंसूर अली खान ने कहा, ”वह प्रेस से मिलेंगे।” उनकी माफी के बारे में पूछे जाने पर खान ने कहा, ”यह सबसे बड़ा मजाक है।”

बताते चलें कि मंसूर अली खान ने कहा था, “मुझे जब पता चला कि मैं तृषा के साथ काम कर रहा हूँ तो मुझे लगा कि यह एक बेडरूम सीन होगा। मुझे लगा कि मैं फिल्म में तृषा को उठाकर बेडरूम में ले जाऊँगा, जैसा मैंने और भी कई अभिनेत्रियों के साथ पहले फिल्मों में किया है। मैंने पहले भी कई रेप सीन किए हैं और मेरे लिए यह कोई नई बात नहीं है। लेकिन, इन लोगों ने कश्मीर में शूटिंग के दौरान मुझे तृषा को देखने तक नहीं दिया।”

उनके इस बयान ने अच्छे खासे विवाद को जन्म दिया था। इसके बाद मंसूर ने अपने अभद्र बयान पर तृषा से माफी माँगने से इनकार कर दिया था। पुलिस ने मंसूर अली पर यौन उत्पीड़न के धारा 354 ए (यौन उत्पीड़न) और धारा 509 (शब्द, इशारा या महिला की गरिमा को ठेस पहुँचाने का इरादा) के तहत मामला दर्ज किया गया था। 

यही नहीं, चेन्नई के थाउजेंड लाइट्स ऑल वुमेन पुलिस स्टेशन ने मंसूर को एक नोटिस जारी किया। इस नोटिस को लेकर और अपने खिलाफ दर्ज मामले को पर सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया।

इसका बाद मंसूर अली खान वो बैकफुट पर आ गए और उन्होंने अपने इस अश्लील और अभद्र बयान को लेकर माफी माँगते हुए कहा था,  “मेरी को-स्टार तृषा, कृपया मुझे माफ कर दें। ईश्वर मुझे मौका दें कि मैं आपकी शादी में आशीर्वाद दे सकूँ। आमीन।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कोई भी कार्रवाई हो तो हमारे पास आइए’: हाईकोर्ट ने 6 संपत्तियों को लेकर वक्फ बोर्ड को दी राहत, सेन्ट्रल विस्टा के तहत इन्हें...

दिसंबर 2021 में सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने हाईकोर्ट को आश्वासन दिया था कि वक्फ बोर्ड की संपत्तियों को कोई नुकसान नहीं पहुँचाया जाएगा।

‘कागज़ पर नहीं, UCC को जमीन पर उतारिए’: हाईकोर्ट ने ‘तीन तलाक’ को बताया अंधविश्वास, कहा – ऐसी रूढ़िवादी प्रथाओं पर लगे लगाम

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने कहा है कि समान नागरिक संहिता (UCC) को कागजों की जगह अब जमीन पर उतारने की जरूरत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -